Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chamoli News: कर्णप्रयाग-रानीखेत राजमार्ग पर 500 मीटर खाई में गिरा वाहन, चालक की मौत; सूचना पर पहुंची पुलिस

कर्णप्रयाग-रानीखेत राजमार्ग पर आदिबदरी से सिमली की ओर आ रही एक फोर्स वाहन के आदिबदरी से पांच किमी आगे रंडोली गदेरे में दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार चालक की मौत हो गई है। रविवार सुबह सूचना पर मौके पर पहुंचे होमगार्ड जवानों पुलिस टीम और एनडीआरएफ ने मशक्कत के बाद पांच सौ मीटर खाई में गिरे वाहन से शव को निकाल पोस्टमार्टम के लिए कर्णप्रयाग उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Sun, 03 Sep 2023 02:32 PM (IST)
Hero Image
कर्णप्रयाग-रानीखेत राजमार्ग पर 500 मीटर खाई में गिरा वाहन, चालक की मौत

संवाद सहयोगी, कर्णप्रयाग (चमोली)। कर्णप्रयाग-रानीखेत राजमार्ग पर आदिबदरी से सिमली की ओर आ रही एक फोर्स वाहन के आदिबदरी से पांच किमी आगे रंडोली गदेरे में दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार चालक की मौत हो गई है। रविवार सुबह सूचना पर मौके पर पहुंचे होमगार्ड जवानों, पुलिस टीम और एनडीआरएफ ने मशक्कत के बाद पांच सौ मीटर खाई में गिरे वाहन से शव को निकाल पोस्टमार्टम के लिए कर्णप्रयाग उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

हादसे की सूचना पर पहुंचे सिपाही

आदिबदरी पुलिस चौकी में तैनात पुलिस कर्मी आनंद शाह ने बताया रविवार की सुबह सात बजे ग्राम प्रहरी दिनेश लाल ने सूचना दी कि एक फोर्स वाहन रंडोली गधेरे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। सूचना मिलते ही वे तुरंत पीसी गिरीश जोशी व अन्य होमगार्ड के सिपाहियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।

वाहन में मृत पड़े चालक को निकाला बाहर

वाहन में मृत पड़े व्यक्ति चालक धारगेड (गैरसैंण) निवासी 47 वर्षीय बीरेंद्र सिंह पुत्र गोविंद सिंह के शव को बाहर निकाला और बाद में आरके दुर्गा प्रसाद कपरवाण व एसडीआरएफ की टीम भी घटना स्थल पर पहुंची और वाहन में संभावित अन्य लोगों की खोजबीन की पर वाहन में व घटना स्थल पर अन्य कोई नहीं मिला।

बीते आठ में इस क्षेत्र में पांचवीं वाहन दुर्घटना

एनडीआरएफ के जवानों ने पुराने वैकल्पिक रास्ते से शव को सड़क तक पहुंचाया और स्वजनों को इसकी खबर देने के बाद शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम हेतु कर्णप्रयाग उपजिला चिकित्सालय लाया गया। बताया जा रहा है संभवत: आदिबदरी से कर्णप्रयाग की ओर वाहन चालक सवारियों को लेने रात में निकला होगा। बीते आठ माह में खेती-आदि बद्री के बीच घटने वाली यह पांचवीं वाहन दुर्घटना है।