Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rani Mukherjee In Uttarakhand: अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने बदरीनाथ धाम में बदरी विशाल के किए दर्शन, देखें वीडियो

Actress Rani Mukherjee In Uttarakhand बॉलीवुड की फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) आज पूर्वाह्न 11.30 बजे बदरीनाथ धाम दर्शन को पहुंची। श्री बदरीनाथ नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। बदरीनाथ दर्शन से पहले अभिनेत्री ने आज सुबह बाबा केदार के दर्शन किये। श्री बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) उपाध्यक्ष किशोर पंवार ने फिल्म अभिनेत्री का स्वागत किया तथा भगवान बदरी विशाल (Badri Vishal) का प्रसाद भेंट किया।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Fri, 13 Oct 2023 02:55 PM (IST)
Hero Image
Actress Rani Mukherjee In Uttarakhand: बदरीनाथ धाम में दर्शन को पहुंचीं अभिनेत्री रानी मुखर्जी

जागरण संवाददाता, चमोली। Actress Rani Mukherjee In Uttarakhand: बॉलीवुड की फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) आज पूर्वाह्न 11.30 बजे बदरीनाथ धाम (Badrinath Dham) दर्शन को पहुंची। श्री बदरीनाथ नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। बदरीनाथ दर्शन से पहले अभिनेत्री ने आज सुबह बाबा केदार (Baba Kedar) के दर्शन किये।

बीकेटीसी उपाध्यक्ष ने अभिनेत्री का किया स्वागत

— Riya Pandey (@pandeyriya0607) October 13, 2023

श्री बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) उपाध्यक्ष किशोर पंवार ने फिल्म अभिनेत्री का स्वागत किया तथा भगवान बदरी विशाल (Lord Badri Vishal) का प्रसाद भेंट किया। इस अवसर पर प्रभारी अधिकारी अनिल ध्यानी, धर्माधिकारी राधाकृष्ण थपलियाल, मंदिर अधिकारी राजेंद्र चौहान आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड में फिल्म जगत से लेकर सियासी दिग्गजों का आगमन

बता दें कि इन दिनों उत्तराखंड में फिल्म व व्यापार व सियासी दिग्गजों की आवाजाही जारी है। प्रदेश की वादियां तो लोगों को आकर्षित करती ही हैं, वहीं यहां के धार्मिक महत्व जैसे बदरीनाथ धाम में बदरी विशाल तथा केदारनाथ धाम में बाबा केदार में लोगों की आस्था भी उन्हें यहां खींच ले आती है। वहीं अब केदार व बदरीनाथ धाम के कपाट के बंद होने की घड़ी भी नजदीक आ रही है जिसे देखते हुए बड़ी हस्तियां एक-एक केदार व बदरीनाथ धाम दर्शन को पहुंच रही हैं।

वेब सीरीज व फिल्म की शूटिंग

वहीं वर्षाकाल खत्म होने के बाद मौसम अच्छा होने से यहां पर वेबसीरीज व फिल्मों की शूटिंग का सिलसिला भी जारी हो गया है। बता दें कि उत्तराखंड में इस वर्ष चार बड़ी फिल्मों के साथ ही कई वेबसीरीज की शूटिंग हो चुकी है। वर्षाकाल के बाद एक बार फिर से विभिन्न क्षेत्रों में शूटिंग शुरू हो गई है। इन दिनों दून में नेटफ्लिक्स फिल्म्स (Netflix Films) की फिल्म ‘दो पत्ती’ (Film Do Patti) की शूटिंग चल रही है। कृति सेनन उत्तराखंड में हो रहे इस शूट को लेकर बहुत उत्साहित हैं। 

नंवबर में भी फिल्मी दिग्गजों का होगा आगमन

फिल्म की निर्माता कनिका ढिल्लन के अनुसार, पहले “दो पत्ती” का शूट हिमाचल में होने वाला था लेकिन बाद में Netflix की टीम ने उत्तराखंड आने का मन बनाया। वहीं अक्टूबर में निर्देशक मनीष मल्होत्रा की फिल्म की शूटिंग नैनीताल में शुरू होगी। नवंबर में भी कई बड़े फिल्मी दिग्गज मसूरी, देहरादून, नैनीताल शूटिंग के लिए आएंगे।

यह भी पढ़ें - Pithoragarh: पीएम ने संबोधन में गिनाई अपने कार्यों की उपलब्धियां, देश की कामयाबी को लेकर लोगों से किया सवाल