Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand News: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP, आज देहरादून में जीत का मंत्र देंगे बीएल संतोष

Uttarakhand News उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष दो दिन के प्रवास पर रविवार को देहरादून पहुंच रहे हैं। राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष का ये दौरा काफी खास है। इस बार बीएल संतोष सरकार के कामकाज का फीडबैक लेंगे। इसके साथ ही अहम मुद्दों पर बैठक भी होगी।

By Swati SinghEdited By: Swati SinghUpdated: Sun, 30 Jul 2023 12:38 PM (IST)
Hero Image
लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, आज जीत का मंत्र देंगे राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष

देहरादून, जागरण संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष दो दिन के प्रवास पर रविवार को देहरादून पहुंच रहे हैं। इस दौरान वह एक के बाद एक बैठकों को संबोधित करेंगे। वह रविवार को सबसे पहले प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी की बैठक लेंगे। विधानसभा चुनाव के बाद संतोष का उत्तराखंड का यह पहला दौरा है।

आगामी लोकसभा और निकाय चुनाव के दृष्टिगत उनके इस दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। प्रदेश भाजपा कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन संतोष रविवार को दोपहर बाद दिल्ली से देहरादून पहुंचेंगे। इसके बाद वह प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी की कोर कमेटी की बैठक लेने के बाद दो सत्रों में प्रदेश पदाधिकारियों, जिला इकाइयों के अध्यक्षों, प्रभारियों व सह प्रभारियों की बैठक लेंगे।

राष्ट्रीय महामंत्री लेंगे कामकाज का फीडबैक

31 जुलाई को राष्ट्रीय महामंत्री संतोष का राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारियों से मुलाकात का कार्यक्रम है। माना जा रहा है कि इस दौरान होने वाली बैठक में वह सरकार व संगठन के कामकाज का फीडबैक लेने के साथ ही सांगठनिक विषयों पर चर्चा करेंगे। इसके बाद वह प्रदेश भाजपा कार्यालय में विभिन्न मोर्चों के अध्यक्ष, महामंत्री व प्रभारी, मीडिया व इंटरनेट मीडिया विभाग की बैठकें लेंगे।

बागेश्वर विधानसभा उपचुनाव पर भी होगी बैठक

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष दोपहर में बागेश्वर विधानसभा उपचुनाव की टोली बैठक में भाग लेने के पश्चात प्रदेश अध्यक्ष, प्रभारी, सह प्रभारी व महामंत्री संगठन के साथ बैठक में सांगठनिक विषयों पर विमर्श करेंगे।