Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun Car Fire: मोतीचूर फ्लाईओवर पर चलती कार अचानक बनी आग का गोला, बाल-बाल बचे बाप-बेटे; लगा जाम

हरिद्वार से डोईवाला जा रही एक कार में मंगलवार रात करीब अचानक आग का गोला बन गई। रात करीब नौ बजे मोतीचूर फ्लाईओवर के पास कार में अचानक आग लग गई। कार सवार पिता-पुत्र ने कूदकर अपनी जान बचाई। पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया। हादसे के कारण हाइवे पर कुछ देर तक जाम की स्थिति बनी रही।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Tue, 17 Sep 2024 10:07 PM (IST)
Hero Image
मोतीचूर फ्लाईओवर पर चलती कार में आग लगी

संवाद सूत्र, रायवाला। मंगलवार रात करीब नौ बजे हरिद्वार से डोईवाला जा रही एक कार में मोतीचूर फ्लाईओवर के पास अचानक आग लगी गई। कार सवार पिता पुत्र ने कूदकर जान बचाई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डोईवाला निवासी एकांस गुप्ता अपने पिता संजय गुप्ता के साथ कार से डोईवाला जा रहे थे। जैसे ही वह मोतीचूर फ्लाईओवर पर पहुंचे उनकी कार से अचानक धुंवा निकलने लगा। जब तक वह कुछ समझ पाते कार से अचानक आग की तेज लपटें निकलनी लगी। दोनों लोग कार से कार से बाहर कूदे और खुद को सुरक्षित किया।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के छह शहरों को धामी सरकार की सौगात, 95 करोड़ से पेयजल की किल्लत होगी दूर

मौके पर पुलिस टीम व दमकल विभाग की टीम

इस बीच सूचना पर थाना रायवाला पुलिस टीम व दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग को नियंत्रित किया। हालांकि तब तक कार लगभग पूरी जलकर राख हो चुकी थी। वहीं, इस दौरान हाइवे पर काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस ने यातायात व्यस्थित किया।

यह भी पढ़ें- विश्वकर्मा दिवस पर ऊर्जा निगम का बड़ा एलान, उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए बनेंगे सोलर डेस्क