Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun News: देहरादून से हिंडन और लुधियाना का सफर हुआ आसान, अब हवाई सेवा से मात्र इतने रुपये में करें यात्रा

Dehradun News देहरादून हवाई अड्डे से विमानन कंपनी फ्लाईबिग बुधवार से हिंडन(गाजियाबाद) व लुधियाना (पंजाब) के लिए हवाई सेवा शुरू हो गई है। सप्ताह में पांच दिन यह सेवा उपलब्ध रहेगी। देहरादून हवाई अड्डे के महाप्रबंधक प्रभाकर मिश्रा ने बताया कि फ्लाइबिग का 19 सीटर विमान देहरादून से सुबह 810 बजे पर उड़ान भरकर 9.05 बजे पर हिंडन ( गाजियाबाद) पहुंचेगा।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Wed, 06 Sep 2023 11:59 AM (IST)
Hero Image
देहरादून-हिंडन-लुधियाना हवाई सेवा हुई शुरू, मात्र इतने रुपये में करें यात्रा

डोईवाला, जागरण संवाददाता। डोईवाला - देहरादून से हिंडन- लुधियाना के लिए नई हवाई सेवा प्रारंभ हो गई। विमानन कंपनी फ्लाईबिग का 19 सीटर एयरक्राफ्ट सप्ताह में 5 दिन बुधवार से रविवार यह सेवाएं देगा। साथ ही इसी सप्ताह देहरादून से पिथौरागढ़ के लिए भी फ्लाईबिग अपनी नई हवाई सेवा शुरू करने जा रही है।

देहरादून हवाई अड्डे से विमानन कंपनी फ्लाईबिग बुधवार से हिंडन (गाजियाबाद) व लुधियाना (पंजाब) के लिए हवाई सेवा शुरू हो गई है। सप्ताह में पांच दिन यह सेवा उपलब्ध रहेगी। देहरादून हवाई अड्डे के महाप्रबंधक प्रभाकर मिश्रा ने बताया कि फ्लाइबिग का 19 सीटर विमान देहरादून से सुबह 8:10 बजे पर उड़ान भरकर 9.05 बजे पर हिंडन ( गाजियाबाद) पहुंचेगा। उसके बाद लुधियाना के लिए उड़ान भरकर वापस हिंडन पहुंचेगा। हिंडन से 12.55 बजे पर उड़ान भरकर दोपहर 1.50 बजे देहरादून हवाई अड्डे पर पहुंचेगा।

इस दिन सेवा रहेगी उपलब्ध

हर सप्ताह के बुधवार से रविवार तक यह सेवा उपलब्ध रहेगी। देहरादून से पिथौरागढ़ (पंतनगर) के लिए भी जल्द ही फ्लाइंबिग कंपनी हवाई सेवा शुरू करने जा रही है।

यह होगा किराया

देहरादून - हिंडन - 3181

हिंडन - लुधियाना - 2098