Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roorkee: पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने विपक्षियों पर किया पलटवार, कहा- मर्यादा लांघ कर उत्पात पर उतर आया विपक्ष

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता शहनवाज हुसैन ने कहा कि बौखलाया हुआ विपक्ष मर्यादा लांघकर उत्पात पर उतर आया है। तीन राज्यों की जनता ने पूरे विपक्ष को नकार दिया है। संसद लोकतंत्र का मंदिर है। लेकिन विपक्षी संसद की मर्यादा को तार-तार करने में जुटे हैं। कहा कि राज्यसभा के सभापति व उपराष्ट्रपति का पद एक संवैधानिक पद है।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Thu, 21 Dec 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
शहनवाज हुसैन ने कहा कि बौखलाया हुआ विपक्ष मर्यादा लांघकर उत्पात पर उतर आया है।

जागरण संवाददाता, रुड़की। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता शहनवाज हुसैन ने कहा कि बौखलाया हुआ विपक्ष मर्यादा लांघकर उत्पात पर उतर आया है। तीन राज्यों की जनता ने पूरे विपक्ष को नकार दिया है। संसद लोकतंत्र का मंदिर है।

लेकिन, विपक्षी संसद की मर्यादा को तार-तार करने में जुटे हैं। कहा कि राज्यसभा के सभापति व उपराष्ट्रपति का पद एक संवैधानिक पद है। लेकिन, विपक्षी जिस तरह से उपराष्ट्रपति का मजाक इंटरनेट मीडिया पर बना रहे हैं वह शर्मसार करने वाला है।

भाजपा नेता शहनवाज हुसैन ने रुड़की में बुधवार को कलियर स्थित साबिर साहब की दरगाह पहुंच चादरपोशी कर देश व विश्व की शांति के लिए दुआ मांगी। साथ पार्टी की कामयाबी के लिए भी दुआ की। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा 2024 के चुनाव में एक बार फिर से शानदार जीत हासिल करेगी।