Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roorkee Road Accident: आगे चल रही ट्रक में जा घुसी यात्रियों से लदी बस, रोडवेज चालक की मौके पर मौत; कुछ यात्री भी घायल

Roorkee Road Accident सहारनपुर के छुटमलपुर डिपो की बस शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे यात्रियों को लेकर हरिद्वार जा रही थी। जैसे ही बस रुड़की के नगला इमरती के पास पहुंची तो आगे चल रहे ट्रक ने चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे रोडवेज बस ट्रक के पीछे जा घुसी और मौके पर ही बस चालक की मौत हो गई और वहीं...

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Fri, 01 Dec 2023 03:31 PM (IST)
Hero Image
ट्रक से जा टकराई यात्रियों से लदी रोडवेज

जागरण संवाददाता, रुड़की। Roorkee Road Accident: रोडवेज की एक बस आगे चल रही एक ट्रक में जा घुसी। जिसमें रोडवेज चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन से चार यात्री घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार, सहारनपुर के छुटमलपुर डिपो की बस शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे यात्रियों को लेकर हरिद्वार जा रही थी। जैसे ही बस रुड़की के नगला इमरती के पास पहुंची तो आगे चल रहे ट्रक ने चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे रोडवेज बस ट्रक के पीछे जा घुसी और मौके पर ही बस चालक की मौत हो गई। जबकि बस में सवार तीन से चार यात्री घायल हो गए।

घायलों का कराया उपचार

साथ ही बस में सवार अन्य यात्रियों में चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सूचना सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस में शव का पंचनामा पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया जबकि घायलों का उपचार कराया।

कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि हादसे में बस चालक मोकम सिंह निवासी किशनपुर जिला सहारनपुर की मौत हो गई है। जबकि बस में सवार यात्री नरेंद्र, पंकज और अनिल घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें - LBSNAA में ट्रेनिंग के लिए जा रहे IAS हुए हादसे का शिकार, ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई कार; अस्पताल में भर्ती

यह भी पढ़ें - Roorkee News: रुड़की बस अड्डे पर सुबह से यात्रियों की भीड़, कम पड़ गई बसें; दिल्ली जाने वालों को उठानी पड़ी परेशानी