Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haridwar Crime: पड़ोसियों ने घर में घुसकर भाजपा नेता को पीटा, लाठी-डंडों से हमला कर किया घायल; 12 के खिलाफ केस दर्ज

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला कोषाध्यक्ष के घर में घुसकर पड़ोसियों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मामला रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के गढ़मीरपुर गांव का है। भाजपा नेता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने 12 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मेहरबान अंसारी निवासी गढ़मीरपुर रानीपुर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शुक्रवार रात वह अपने घर के अंदर बैठे हुए थे।

By Mehtab alam Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 10 Mar 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
Haridwar Crime: पड़ोसियों ने घर में घुसकर भाजपा नेता को पीटा, लाठी-डंडों से हमला कर किया घायल

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला कोषाध्यक्ष के घर में घुसकर पड़ोसियों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मामला रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के गढ़मीरपुर गांव का है। भाजपा नेता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने 12 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, मेहरबान अंसारी निवासी गढ़मीरपुर रानीपुर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शुक्रवार रात वह अपने घर के अंदर बैठे हुए थे। तभी अहसान उसका भाई समीर व गुलरेज, समरेज, मोईन, साहिब, आरिफ, सारिक, तौहीद, फराज, गुलशेर, बिल्लू लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर घर के अंदर घुस गए।

शोर सुनकर आए घरवालों ने बचाया

आरोप है कि सभी ने गाली-गलौज करते हुए उस पर हमला कर दिया। डंडों से सिर व शरीर पर वार करते हुए बुरी तरह मारपीट की गई।

शोर-शराबा होने पर मेहरबान के भाई सुलेमान, इजार अली, अलादीन ने आकर किसी तरह उसे छुड़ाया। तब आरोपित हत्या कर देने की धमकी देते हुए भाग निकले। कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें -

Congress MLA : होटल में ही बीता हिमाचल के बागी विधायकों का दूसरा दिन, किसी को नहीं मिलने की इजाजत

Dehradun Crime : युवती से 10 साल तक दुष्कर्म, गर्भवती होने पर शादी से मुकरा- पुलिस ने कर दी यह कार्रवाई