Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel-Hamas War: इजरायल दौरे पर जा सकते हैं राष्ट्रपति जो बाइडन! संभावनाओं ने पकड़ा जोर

हमास और इजरायल युद्ध के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन जल्द ही इजरायल दौरे पर जा सकते हैं। समाचार एजेंसी रायटर के अनुसार अमेरिका और इजरायल के अधिकारियों के बीच राष्ट्रपति जो बाइडन के इजरायल दौरे की संभावना को लेकर चर्चा हुई है।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Mon, 16 Oct 2023 04:59 AM (IST)
Hero Image
Israel-Hamas War: इजरायल दौरे पर जा सकते हैं राष्ट्रपति जो बाइडन! संभावनाओं ने पकड़ा जोर (फाइल फोटो)

रायटर, वॉशिंगटन। हमास और इजरायल युद्ध के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन जल्द ही इजरायल दौरे पर जा सकते हैं। समाचार एजेंसी रायटर के अनुसार, अमेरिका और इजरायल के अधिकारियों के बीच राष्ट्रपति जो बाइडन के इजरायल दौरे की संभावना को लेकर चर्चा हुई है।

अमेरिका और इजरायल के अधिकारियों के बीच हुई चर्चा

दरअसल, प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के निमंत्रण पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन इजरायल के दौरे पर आ सकते हैं। एक सूत्र ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि अमेरिका और इजरायल के अधिकारियों के बीच राष्ट्रपति जो बाइडन के दौरे की संभावनाओं को लेकर चर्चा की गई है।

इजरायल दौरे पर जा सकते हैं जो बाइडन

सूत्रों ने बताया कि पीएम नेतन्याहू ने हाल ही में जो बाइडन से हुई फोन पर बातचीत के दौरान उन्हें इजरायल आने का निमंत्रण दिया था। हालांकि, व्हाइट हाउस ने इस मामले में तुरंत टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Israel-Hamas War: 'फलस्तीनियों का प्रतिनिधित्व नहीं करता है हमास', फलस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास का बयान

यह भी पढ़ें- Israel-Hamas War: गाजा पट्टी को लेकर शीर्ष अमेरिकी अधिकारी का दावा, इजरायल ने बहाल की पानी की आपूर्ति