Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel-Hamas War: 'फलस्तीनियों का प्रतिनिधित्व नहीं करता है हमास', फलस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास का बयान

Israel-Hamas War हमास के हमले के बाद इजरायल ने गाजा में युद्ध छेड़ दिया है। इजरायली सेना लगातार गाजा में कार्रवाई कर हमास के ठिकानों को निशाना बना रही है। इस युद्ध के बीच फलस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने बड़ा बयान दिया है। फलस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने कहा कि इजरायल पर हमास की कार्रवाई फलस्तीनियों का प्रतिनिधित्व नहीं करती है।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Mon, 16 Oct 2023 03:07 AM (IST)
Hero Image
Israel-Hamas War: 'फलस्तीनियों का प्रतिनिधित्व नहीं करता है हमास', फलस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास का बयान (फोटो रायटर)

रायटर, यरुशलम। हमास के हमले के बाद इजरायल ने गाजा में युद्ध छेड़ दिया है। इजरायली सेना लगातार गाजा में कार्रवाई कर हमास के ठिकानों को निशाना बना रही है। इस युद्ध के बीच फलस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने बड़ा बयान दिया है।

महमूद अब्बास ने हमास की कार्रवाई पर उठाए सवाल

समाचार एजेंसी रायटर के अनुसार, फलस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने कहा कि इजरायल पर हमास की कार्रवाई फलस्तीनियों का प्रतिनिधित्व नहीं करती है। फलस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने ये बयान ऐसे समय में दिया है, जब इजरायल की सेना की ओर से हमास को बड़े पैमाने पर निशाना बनाया जा रहा है।

फलस्तीनी लोगों का प्रतिनिधित्व नहीं करता है हमास

महमूद अब्बास ने कहा कि हमास की कार्रवाई और नीतियां फलस्तीनी लोगों का प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं। वेनेजुएला के राष्ट्रपति निकोलस मादुरो के साथ फोन पर बातचीत में अब्बास ने फलस्तीन लिबरेशन ऑर्गनाइजेशन को फलस्तीनी लोगों का एकमात्र वैध प्रतिनिधि बताया।

यह भी पढ़ें- Israel-Hamas War: 'गाजा पर हमले से युद्ध के और मोर्चे खुलेंगे', ईरान ने इजरायल को दी चेतावनी

यह भी पढ़ें- Israel-Hamas War: हमास के हमले में भारतीय मूल की दो सुरक्षा अधिकारियों की मौत, ड्यूटी पर थीं तैनात