Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेज़न की फ्रीडम सेल का है आज आखिरी दिन और हाई ब्रांड के Best Cameras For Photography पर आएं तगड़े ऑफर ही ऑफर

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023-अमेज़न की फ्रीडम सेल का आज आखिरी दिन है ऐसे में अगर आप अपने लिए फोटोग्राफी कैमरा खरीदने का सोच रहे हैं तो इस Amazon Offers Today पर मिररलैस और डीएसएलआर कैमरा का ख़ास कलेक्शन भारी छूट पर पेश किया जा रहा है। ये सारे कैमरा एकदम प्रीमियम ब्रांड के हैं जो हाई लेवल की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए बेस्ट हैं।

By SonaliEdited By: SonaliUpdated: Tue, 08 Aug 2023 11:10 AM (IST)
Hero Image
Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 Cover Image Source: Unsplash

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: प्रोफेशनल फोटोग्राफर है और अपने लिए एक अच्छे से कैमरा की तलाश कर रहे हैं तो बता दें कि Amazon Great Freedom Sale 2023 का आज आखिरी दिन है। इस सेल में कैनन, निकॉन, सोनी, फुजीफिल्म और पैनासोनिक जैसे प्रीमियम ब्रांड के मिररलैस और डीएसएलआर कैमरा हज़ारों की बचत में मिल रहे हैं तो आपके पास काफी कम समय बचा है Amazon Deals का फायदा उठाने का। ये कैमरा फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए सबसे बेस्ट माने जाते हैं। इन्हें यूज़र्स के द्वारा काफी पसंद किया गया है जिससे इन्हें अच्छी रेटिंग्स मिली है। 

बता दें कि Amazon Great Freedom Festival Sale से कैमरा को ऑर्डर करते वक्त अलग आप एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड या EMI ट्राजैक्शन का यूज़ करते हैं तो आप 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। वही इसके अलावा Amazon Sale Today में अगर आप 2 सामान खरीदते हैं तो भी आपको 10% का डिस्काउंट मिलेगा इसके अलावा भी अमेज़न कूपन के जरिए 30% का डिस्काउंट मिल सकता है और इन सब के अलावा स्पेशल डील और कॉम्बो प्रोडक्ट्स की शॉपिंग पर आपको 40% तक की छूट का ऑफर मिल रहा है वही Amazon Freedom Sale 2023 साथ ही 5 हजार रुपये तक का कैशबैक और अन्य रिवार्ड्स भी मिल सकते हैं।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये सारे कैमरा एक से बढ़कर एक परफॉर्म करते हैं तो फटाफट फायदा उठा लें इस Amazon Deals Today का क्योंकि ऐसा मौका फिर नहीं मिलने वाला है।

1. Canon EOS 1500D 24.1 Digital SLR Best Camera For Photography

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 पर मिलने वाले इस कैमरा को खास ओकेजन या अपनी हॉबी के लिए या फिर प्रोफेशनल फोटोग्राफी के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। हाई क्वालिटी वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए यह बेस्ट है।

Amazon Freedom Sale 2023 पर मिलने वाले इस डीएसएलआर कैमरा को आप अभी ऑर्डर करते हैं तो आपको 13% की छूट मिलेगी। Canon Camera Price: Rs 41,989.

2. Nikon D7000 16.2MP DX-Format CMOS Digital SLR Best Photography Camera

Amazon Great Freedom Festival Sale पर आ रहे इस कैमरा में उच्च रिज़ॉल्यूशन 16.2 एमपी डीएक्स-प्रारूप सीएमओएस सेंसर मिल रहा है। इससे हाई स्पीड 6 फ्रेम प्रति सेकंड 100 शॉट्स तक लगातार शूटिंग की जा सकती है।

Amazon Great Freedom Sale 2023 के आज आखिरी दिन में इस हाई परफॉर्मेंस वाले कैमरा को आप 14% छूट पर पा सकते हैं। Nikon Camera Price: Rs 1,67,623.

3. Sony Alpha ILCE 6100L 24.2 MP Mirrorless Digital SLR Best Cameras For Photography

Amazon Sale Today पर मिलने वाला यह कैमरा फास्ट ऑटो फोकस, रियल-टाइम आई एएफ और रियल-टाइम ट्रैकिंग जैसे एडवांस फीचर्स के साथ आ रहा है। इसकी स्क्रीन भी टिल्टेबल है और यह 4K व्लॉगिंग के लिए भी बेस्ट है। इसे यूज़र्स की तरफ से भी अच्छी रेटिंग्स मिली है।

Amazon Offers Today पर मिलने वाले इस कैमरा को आप अभी ऑर्डर करते हैं तो आपको 12% की छूट मिलेगी। Sony Camera Price: Rs 66,988.

4. PANASONIC LUMIX G7 4K Mirrorless Best Photography Camera

Amazon Deals Today पर मिल रहा यह कैमरा 3 इंच टच LCD स्किन के साथ आ रहा है। इसमें 14-42mm मेगा OIS लेंस आ रहे हैं। इसे ऑपरेट करना भी काफी आसान है जिससे फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 पर मिलने वाले इस कैमरा पर आपको 16% की बचत हो रही है। PANASONIC Camera Price: Rs 93,904.

5. Fujifilm X100V 26.1 MP Mirrorless Best Camera For Photography

Amazon Sale पर मिलने वाले इस कैमरा में काफी एडवांस फीचर्स आ रहे हैं। इसमें अत्याधुनिक X-ट्रांस CMOS 4 सेंसर और X-प्रोसेसर 4 आ रहा है। यह कैमरा काफी हाई लेवल का परफॉर्म करता है जिससे आपको काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है।

Amazon Deals Today पर मिलने वाले इस परफॉर्म वाले कैमरा को आप भारी छूट पर खरीदकर अपना बना सकते हैं। Fujifilm Camera Price: Rs 3,71,808.

FAQ: Amazon Great Freedom Festival Sale 2023

1.अमेज़न की फ्रीडम सेल का क्या आज आखिरी दिन है?

हाँ Amazon Great Freedom Sale 2023 का क्या आज आखिरी दिन है।

2. आज फ्रीडम डे सेल कितने बजे तक है?

आज फ्रीडम डे सेल रात के 12 बजे तक है।

3. अमेज़न की यह फ्रीडम सेल इस साल दोबारा आएगी?

नहीं अमेज़न की यह फ्रीडम सेल अब अगले साल आएगी।

4. अमेज़न की फ्रीडम सेल में फोटोग्राफी कैमरा पर डिस्काउंट मिल रहा है?

हाँ अमेज़न की फ्रीडम सेल में फोटोग्राफी कैमरा पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। 

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।