Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OMG इतना तगड़ा डिस्काउंट! Amazon फ्रीडम सेल में 5 सीटर Sofa Set पर हो रही झामफाड़ बचत, तुरंत करें ऑर्डर

Amazon Great Freedom Festival Sale घर को डेकॉर करने के लिए सोफा सेट पर बहुत ही तगड़ी बचत का मौका मिल रहा है। Amazon Deals को खत्म होने में बस दो ही दिन बचे हुए है। इसमें आप सोफा सेट को आधी से भी कम कीमत पर घर ला सकते हैं। इससे आपके घर को बहुत ही ट्रेंडिंग और स्टाइलिश लुक मिलेगा।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghUpdated: Tue, 08 Aug 2023 09:57 AM (IST)
Hero Image
Amazon Great Freedom Festival Sale Image Source: Unsplash

Amazon Great Freedom Festival Sale: घर को ट्रेंडिंग और स्टाइलिश लुक देने लिए आप 5 सीटर सोफा सेट को आधी कीमत पर ला सकते हैं वो भी आधी कीमत पर। जी हां, आपने सही सुना। अमेजन पर चल रही Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 में फर्नीचर के दाम काफी हद तक गिर गए हैं। इसमें आप सोफा सेट, बेड, डाइनिंग टेबल, अलमारी जैसे घर के फर्नीचर को काफी सस्ती कीमत पर ला सकते हैं। इस सेल में सोफा सेट की कीमत तो घटकर आधी हो गई है।

ये सोफा सेट 5 सीटर कैपेसिटी के साथ आ रहे हैं, जिनकी क्वालिटी बहुत ही शानदार है। यह Amazon Freedom Sale 2023 8 अगस्त को खत्म हो जाएगी। इसमें आपको फर्नीचर के अलावा और भी कैटेगरी जैसे - इलेक्ट्रॉनिक्स, हेल्थ, किचन, टैबलेट, स्मार्टवॉच जैसी कैटेगेरी पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसा मौका फिर नहीं मिलना, तो फटाफट से Amazon Deals से भारी डिस्काउंट में अपने घर का मेकओवर कर लें। हालांकि इन सोफा सेट पर आपको फ्री डिलीवरी, एक्सचेंज ऑफर, कैशबैक जैसे स्पेशल ऑफर भी मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें - Amazon Great Freedom Festival Sale: कभी नहीं देखा होगा ऐसा ऑफर!! 7.5 Kg Washing Machines पर मिल रही है कई हज़ारों रुपए की छूट।

Amazon Great Freedom Festival Sale: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां लिस्ट किये गए सोफा सेट को अभी ऑर्डर करने पर आपको Amazon Great Freedom Sale में बहुत ही तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा। यह अमेजन सेल 8 अगस्त को खत्म हो जाएगी, उससे पहले फटाफट ऑर्डर कर लें। इन सोफा सेट की फिनिशिंग बहुत ही अच्छे से की गई है। ये सोफा डिजाइन कुछ ही समय में आपके लिविंग और ड्राइंग रूम का सस्ते में लुक बदल कर रख देंगे।

1. Adorn India L Shape 5 Seater Sofa Set 

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाला यह सोफा सेट बहुत ही सुंदर है। इससे आपके लिविंग रूम को बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लुक मिलेगा। इसमें आपको ग्रे कलर के अलावा और भी कलर के ऑप्शन मिल रहे हैं।

हाई क्वालिटी वाले इस सोफा सेट को Amazon Sale Offers में 55% की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं। यह बैठने में बहुत ही कम्फर्टेबल सोफा सेट है। Adorn India Sofa Set Price: Rs 18999.

2. Home Centre 5 Seater Sectional Sofa Set (Brown) 

सेक्शनल सोफा के लिए आप कोई अच्छा सा ऑप्शन तलाश रहे हैं, तो इसको अभी ऑर्डर कर सकते हैं। यह Amazon Sale Today में 58% के डिस्काउंट के साथ मौजूद है।

इसकी सिटिंग कैपेसिटी 5 सीटर है, जो आपको बहुत ही कम्फर्टेबल फील देगी। फैब्रिक के लिए इसमें पोलिस्टर का इस्तेमाल किया है, जो जल्दी से ख़राब नहीं होता है। Home Sofa Set Price: Rs 27999.

3. Sleepyhead Yolo - 5 Seater Sofa Set 

L शेप में आने वाला यह सोफा सेट आपके घर में चार चांद लगा देगा। इस 5 Seater Sofa Set का फैब्रिक बहुत ही मजबूत क्वालिटी का है, जो जल्दी से फटता या खराब नहीं होता है।

वेल्वेट फैब्रिक से बना यह आपके लिविंग रूम को लक्जरी और स्टाइलिश लुक देगा। अभी Amazon Sale में इसकी कीमत 28% डिस्काउंट के बाद काफी सस्ती हो गई है। Sleepyhead Sofa Set Price: Rs 31019.

4. Wakefit Skiver L Shape 5 Seater Sofa Set 

इस सोफा सेट की क्वालिटी के चलते इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। इसका लुक बहुत ही शानदार है, जो घर को ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक पाने में मदद करेगा। अभी Amazon Sale Offers में इसको आप मात्र 950 रुपये की ईएमआई पर घर ला सकते हैं।

इस सोफे का पैटर्न L शेप में आ रहा है, जो आज कल काफी ट्रेंड में है। वहीं इस पर अच्छे से स्टिचिंग की गई है। 11 हजार के तगड़े डिस्काउंट पर खरीदने के लिए आप Amazon Freedom Sale 2023 से ऑर्डर कर सकते हैं। 5 Seater Shape Sofa Set

5. FURNY - Lexas 5 Seater Sofa Set for Living Room 

यह सोफा सेट 3+1+1 सिटिंग कैपेसिटी के साथ आ रहा है, जो लेदर और फैब्रिक फिनिश के साथ आ रहा है। मजबूत क्वालिटी वाले इस सोफा सेट को आप अभी Amazon Freedom Festival Sale 2023 से 62% की धमाकेदार छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं।

इस सोफा सेट की फ्रेम लकड़ी से बनी है, जो बहुत ही मजबूत और टिकाऊ है। स्लीक और कॉपैक्ट डिजाइन होने की वजह से यह कम जगह वाले लिविंग रूम में आसानी से फिट हो जाएगा। FURNY5 Seater Sofa Set Price: Rs 21477.

FAQ: Amazon Great Freedom Festival Sale On 5 Seater Sofa Set

1. अमेज़न फ्रीडम सेल आज खत्म हो जाएगी?

जी नहीं, ऐसा कुछ नहीं है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर यह Amazon Sale 2023 4 अगस्त से शुरू हो चुकी है और 8 अगस्त को खत्म हो जाएगी। इसमें आपको बहुत ही धमाकेदार ऑफर मिल रहे हैं।

2. क्या अमेज़न फ्रीडम सेल में एक साथ कई सारे प्रोडक्ट्स को खरीदने पर फ़ास्ट डिलीवरी का ऑप्शन है?

जी हां, Amazon Freedom Festival Sale 2023 में एक साथ कई सारे प्रोडक्ट्स को खरीदने पर फ़ास्ट डिलीवरी का ऑप्शन है। साथ ही कुछ प्रोडक्ट को आप सेम डे डिलीवरी पर भी ले सकते हैं।

3. अमेजन फ्रीडम डे सेल पर क्या ऑफर मिल रहे हैं?

स्वतंत्रता दिवस पर आने वाली Amazon Sale Today के दौरान ग्राहकों के लिए कैशबैक ऑफर, कूपन, प्राइस ड्रॉप्स, नए प्रोडक्ट लॉन्च और कई अन्य लाभ भी मिल रहे हैं। वहीं प्रोडक्ट की कीमत भी पहले से काफी कम हो गई है।

4. यह अमेज़न फ्रीडम फेस्टिवल सेल साल में कितनी बार आती है?

यह Amazon Sale Offers साल में 1 बार आती है, जिस पर यूजर्स को बहुत ही धमाकेदार ऑफर और छूट मिलती है।

Amazon Freedom Sale 2023: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।