Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फटाफट “लपक ऑफर”!! अमेज़न की फ्रीडम सेल में डॉल्बी एटमॉस Soundbar मिल रहे हैं 76% तक की छूट पर, चूक न जाना मौका

Amazon Freedom Sale 2023-नई-नई मूवीज और वेब सीरीज रिलीज़ होने वाली है ऐसे में अपने एंटरटेमेंट को और भी ज्यादा मजेदार करना चाहते हैं तो अमेज़न फ्रीडम सेल की इस डील का लाभ उठा सकते हैं जिसमें बोट जेब्रोनिक्स जेबीएल और सोनी जैसे प्रीमियम ब्रांड के साउंडबार भारी छूट पर मिल रहे हैं तो डाल लें नजर इस Amazon Offers Today पर।

By SonaliEdited By: SonaliUpdated: Mon, 07 Aug 2023 03:06 PM (IST)
Hero Image
Amazon Freedom Sale 2023 : Cover Image

Amazon Freedom Sale 2023: न्यू मूवीज से लेकर वेब सीरीज और साथ ही म्यूजिक के एक्सपीरियंस को और भी ज्यादा मजेदार बनाना है तो Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 ख़ास मौका दे रहा है भारी छूट पर बोट, जेब्रोनिक्स, जेबीएल और सोनी जैसे प्रीमियम ब्रांड के साउंडबार को खरीदने का। इन्हें यूज़र्स ने भी खूब पसंद किया है जिससे ये टॉप रेटेड साउंडबार हैं। इनकी साउंड और बेस क्वालिटी काफी जबरदस्त है जिससे काफ बढ़िया एक्सपीरियंस मिलता है। Amazon Deals पर मिलने वाले ये साउंडबार दिखने में भी बेहद स्टाइलिश हैं।

Amazon Great Freedom Festival Sale पर मिल रहे ये साउंडबार अगर आप अभी खरीदते वक्त एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करते हैं या EMI ट्राजैक्शन करते हैं तो आप 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। वही इसके अलावा Amazon Deals Today में अगर आप 2 सामान खरीदते हैं तो भी आपको 10% का डिस्काउंट मिलेगा इसके अलावा भी अमेज़न कूपन के जरिए 30% का डिस्काउंट मिल सकता है और इन सब के अलावा स्पेशल डील और कॉम्बो प्रोडक्ट्स की शॉपिंग पर आपको 40% तक की छूट का ऑफर मिल रहा है वही Amazon Sale साथ ही 5 हजार रुपये तक का कैशबैक और अन्य रिवार्ड्स भी मिल सकते हैं।

Amazon Freedom Sale 2023: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

बता दें कि यह Amazon Freedom Sale 2023 सिर्फ कल तक के लिए है तो आप जल्दी से फायदा उठा सकते हैं इस सेल का क्योंकि आपके पास सस्ती डील का फायदा उठाने के लिए काफी कम समय बचा है।

1. ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 9500WS PRO 5.1 Soundbar With Dolby Atmos

Amazon Freedom Sale 2023 पर मिल रहा यह साउंडबार 525 वॉट आउटपुट पावर के साथ आ रहा है और इसमें डीप बेस का एक्सपीरियंस लेने के लिए 16.5 सेमी सबवूफर मिलता है। इसे लोगों के द्वारा भी काफी पसंद किया गया है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है।

Amazon Great Freedom Festival Sale पर मिलने वाले इस साउंडबार को 76% तक की छूट पर खरीदने का शानदार मौका है। ZEBRONICS Soundbar With Dolby Atmos Price: Rs 11,998.

2. boAt AAVANTE Bar 3150D 260W 5.1 Channel Bluetooth Dolby Atmos Soundbar

Amazon Great Freedom Sale 2023 में मिल रहा यह साउंडबार प्रीमियम डिज़ाइन वाला है जिसमें सिग्नेचर साउंड मिल रही है। मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आ रहे इस साउंडबार में मनोरंजन मोड भी मिलता है। इसे इस्तेमाल करके काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 पर आ रहे इस साउंडबार को 56% छूट पर खरीदकर अपना बना सकते हैं। boAt Soundbar With Dolby Atmos Price: Rs 10,999.

3. JBL Cinema SB271 Dolby Atmos Soundbar

गहरे डीप बेस के लिए वायरलेस सबवूफर के साथ आ रहे इस डॉल्बी डिजिटल साउंडबार को Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 खरीदने का शानदार मौका है। इसे यूज़र्स के द्वारा भी काफी पसंद किया गया है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है।

Amazon Freedom Sale पर मिलने वाले इस साउंडबार को इस वक्त आप 35% छूट पर पा सकते हैं। JBL Soundbar With Dolby Atmos Price: Rs 10,998.

4. Sony HT-S20R Real 5.1ch Soundbar With Dolby Atmos

Amazon Sale Today पर मिल रहा यह डॉल्बी डिजिटल साउंडबार टीवी के लिए सबवूफर और कॉम्पैक्ट रियर स्पीकर के साथ आ रहा है। इसमें ब्लूटूथ और USB कनेक्टिविटी और HDMI और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी ऑप्शन मिल रहे हैं। इसे ऑपरेट करना भी काफी आसान है।

Amazon Offers Today पर मिलने वाले इस साउंडबार को आप अभी ऑर्डर करते हैं तो आपको 34% की छूट मिलेगी। Sony Soundbar With Dolby Atmos Price: Rs 15,800.

5. Blaupunkt SBW600 5.1 Dolby Atmos Soundbar

Amazon Deals Today पर मिल रहा यह साउंडबार 1 साल की वारंटी के साथ आ रहा है। इससे घर पर रहकर ही सिनेमाहॉल वाली साउंड का मजा मिलता है। यह साउंडबार रिमोट कंट्रोल के साथ फंक्शन करता है जिससे इसे ऑपरेट करना आसान है।

Amazon Freedom Sale 2023 पर मिलने वाले इस साउंडबार पर आपको 33% की बचत हो रही है। Blaupunkt Soundbar With Dolby Atmos Price: Rs 19,989.

FAQ: Amazon Freedom Sale 2023

1. क्या अमेज़न की फ्रीडम सेल का आज आखिरी दिन है?

नहीं अमेज़न की फ्रीडम सेल 5 अगस्त तक है।

2. यह इस सेल में साउंडबार भारी छूट पर आ रहे हैं ?

हाँ इस Amazon Great Freedom Festival Sale में प्रीमियम ब्रांड के साउंडबार भारी छूट और ऑफर्स के साथ आ रहे हैं।

3. क्या इस फ्रीडम सेल का नॉन प्राइम मेमर्स भी फायदा उठा सकते हैं?

हाँ इस फ्रीडम सेल का नॉन प्राइम मेमर्स भी फायदा उठा सकते हैं।

4. क्या अमेज़न फ्रीडम सेल में एक साथ कई सारे प्रोडक्ट्स को खरीदने पर फ़ास्ट डिलीवरी का ऑप्शन है?

हाँ अमेज़न फ्रीडम सेल में एक साथ कई सारे प्रोडक्ट्स को खरीदने पर फ़ास्ट डिलीवरी का ऑप्शन है।

Amazon Freedom Sale 2023: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।