Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Great Indian Festival Sale: आधी हुई बेस्ट Laptops की कीमतें, 46% छूट पर खरीदें HP, Dell ब्रांड्स

Amazon Great Indian Festival सेल के शुरु होते ही मिलने लगा डिस्काउंट का तोहफा Best Laptops की खरीदारी करने पर मिलेगा 49% का डिस्काउंट इसमें आप बैंक कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट नो-कॉस्ट ईएमआई और फ्री होम डिलीवरी की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। प्राइम मेंबर सेम डे डिलीवरी की सुविधा प्राप्त करें। जल्दी से देखें भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड्स की सूची।

By Visheshta Aggarwal Edited By: Visheshta Aggarwal Updated: Thu, 26 Sep 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
Amazon Great Indian Festival Sale | अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024

49% के डिस्काउंट पर Best Laptops की खरीदारी करे अब 40K से भी कम रेंज में। जिनमें हाई प्रोसेसर, फास्ट चार्जिंग, लार्ज बैटरी लाइफ, एफएचडी डिस्प्ले पर बढ़िया पिक्चर क्वालिटी, अत्यधिक स्टोरेज आदि की सुविधा दी जा रही है। Amazon Sale 2024 ऑफर्स में पर्सनल और प्रोफेश्नल वर्क के लिए लैपटॉप की धड़ाधड़ बिक्री हो रही है। लैपटॉप में आई3, आई5 और एफएचडी रायजे़न 5 की सुविधा दी जा रही है।

Amazon Deals की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में प्राइम मेंबर्स को बढ़िया सुविधा दी जा रही है। स्टूडेंट्स अपने कॉलेज वर्क के लिए और ऑफिस वर्कर अपने प्रोफेश्नल वर्क के लिए यहां दिए गए बेस्ट Laptop अंडर 40K की खरीदारी कर सकते हैं। इन बेस्ट लैपटॉप पर केवल कुछ ही घंटों के लिए ऑफर्स रखे गए है, जिन्हें आप तुरंत ही आधे दामों पर सेल के दौरान खरीद सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival Sale में बेस्ट लैपटॉप अंडर 40K

टॉप डील्स में एचपी (HP), एसस (ASUS), एसर (Acer), लेनोवो (Lenovo) और डेल (Dell) ब्रांड्स के ऑप्शन रखे गए है, जिन्हें सबसे ज्यादा रेटिंग मिली है, जिनमें लेटेस्ट फीचर्स शामिल है। इससे पहले Amazon Great Indian Sale की डील्स समाप्त हो, जल्दी से अपने साथी को ऑर्डर कर लीजिए।

1. HP Laptop 15s, AMD Ryzen 5

एक दिन में लाखों कस्टमर्स ने एचपी लैपटॉप के 15एस मॉडल खरीदा है, जिसमें एएमडी रायजे़न 5 प्रोसेसर की सुविधा गेमिंग का लाभ देता है। 15.6 इंच की एफएचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसमें लार्ज फोंट और बढ़िया कलर क्वालिटी की सुविधा दी जा रही है। इसकी स्टोरेज में 16GB रैम, 512GB SSD की सुविधा दी जा रही है। इसमें AMD Radeon ग्राफ़िक्स, 720p HD कैमरा, बैकलिट कीबोर्ड आदि की खासियत मिल रही है।

बात करें इस पर मिलने वाले ऑफर की तो, Amazon Great Indian Festival Sale 2024 से बैंक कार्ड पर सीधा ₹4,000.00 का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा हर महीने ₹1,801.79 की EMI पर भी इसकी बुकिंग कर सकते हैं। फ्री होम डिलीवरी और सेम डे डिलीवरी की सुविधा दी जा रही है। HP Laptop Price: Rs 39,990.

HP Laptop के स्पेसिफिकेशन -

  • ब्रांड - एचपी
  • मॉडल - Q2100 श्रृंखला
  • स्क्रीन साइज - 15.6 इंच
  • हार्ड डिस्क - 512 जीबी
  • सीपीयू मॉडल - एएमडी रायज़ेन 5 5500यू
  • रैम मेमोरी - 16 जीबी
  • ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम

खासियत -

  • एलेक्सा में निर्मित
  • 3 बैटरी लाइफ
  • 1 साल की वारंटी

कमी -

  • कोई कमी नहीं

2. ASUS Vivobook 14, Intel Core i3

इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर की सुविधा में कोडिंग, प्रोग्रामिंग, एडिटिंग और लार्ज फाइल्स रेंडर आसानी से इसमें आप कर पाएंगे। 12वीं जनरेशन के साथ इसमें सभी लेटेस्ट सॉफ्टवेयर पर आप आसानी से काम कर पाएंगे। इसकी डिस्प्ले 14 इंच की डिस्प्ले साइज इसमें दी गई है, जिस पर बढ़िया क्वालिटी मिलेगी। 8 जीबी रैम और 512 जीबी एसएसडी की स्टोरेज मिलेगी। फिंगरप्रिंट की सुविधा के साथ लैपटॉप की सेफ्टी आपकी उंगलियों पर है।

ऑफर्स की बात करें तो Amazon Deals में 46 प्रतिशत के डिस्काउंट पर इसे आप खरीद सकते हैं। बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर सीधा मिलेगा ₹4,000.00 का इंस्टेंट कैशबैक। हर महीने ₹1,395.44 की EMI पर इसे आप खरीद सकते हैं। फ्री होम डिलीवरी इस पर मिल रही है। जल्दी करें, स्टॉक खत्म होने जा रहा है। ASUS Laptop Price: Rs 30,990.

ASUS Laptop के स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - एसस
  2. मॉडल का नाम - विवोबुक
  3. स्क्रीन - 14 इंच
  4. हार्ड डिस्क - 512 जीबी
  5. सीपीयू मॉडल - कोर i3
  6. रैम मेमोरी - 8 जीबी
  7. ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम

खासियत -

  • फिंगरप्रिंट रीडर
  • एंटी ग्लेयर कोटिंग
  • 60 हट्स की रिफ्रेश रेट

कमी -

  • कोई नहीं

3. Acer Aspire Lite 13th Gen Intel Core i3

एसर एस्पायर लाइट में 13वीं जनरेशन शामिल है, जो आपको लेटेस्ट सॉफ्टवेयर पर काम करने की क्षमता देता है। गेमिंग के ऐप्लिकेशन को आसानी से इस्में इंस्टॉल करके खेल सकते हैं। इंटेल कोर i3 प्रोसेसर के साथ मल्टी टास्क आसानी से इसमें कर सकेंगे। पतला और हल्का प्रीमियम लैपटॉप कैरी करने में काफी सुविधाजनक रहेगा।

ऑफर्स में 41% का डिस्काउंट Amazon Offers में दिया जा रहा है। इसे आप बैंक कार्ड से पेमेंट करके खरीदें, क्योंकि SBI के कार्ड पर 4 हजार का इंस्टेंट कैशबैक मिल रहा है। फ्री होम डिलीवरी का लाभ लेके, मिनटों में हजारों कस्टमर्स इसे खरीद रहे है। Acer Laptop Price: Rs 29,990.

Acer Laptop के स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - एसर
  2. मॉडल का नाम - एस्पायर लाइट
  3. स्क्रीन साइज - 15.6 इंच
  4. रंग - स्टील ग्रे
  5. सीपीयू मॉडल - कोर i3
  6. रैम मेमोरी - 8 जीबी
  7. ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम

खासियत -

  • इंटरनेशनल लैंगवेज सपोर्ट
  • अलट्रा स्लिम डिजाइन
  • लार्ज बैटरी लाइफ

कमी -

  • कोई नहीं

और पढ़ें - Amazon Great Indian Festival Sale 2024 30000 की रेंज में मिल रहे डेल लैपटॉप के ये मॉडल

4. Lenovo IdeaPad Slim 1 AMD Ryzen 5

लेनोवो आइडियापैड स्लिम 1 मॉडल में गेमिंग की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। यह दिखनें में काफी स्लिम और लाइटवेट है, जिसे आप आसानी से कैरी कर पाएंगे। इसमें आप अपने पर्सनल और प्रोफेश्नल वर्क को आसानी से और हाई स्पीड में पूरा कर पाएंगे। 4 साइड नेरो बेज़ेल डिस्प्ले मिलेगी, जिसमें 1.79 सेमी अल्ट्रा थिन और 1.61 किलोग्राम हल्का वजन मिलेगा। 16 जीबी रैम और 512 जीबी हार्ड डिस्क साइज की स्टोरेज इसमें दी जा रही है।

लेनोवो पर 37 प्रतिशत का डिस्काउंट Amazon Great Indian Festival सेल में दिया जा रहा है। हर महीने ₹1,665.61 की EMI पर भी इसकी बुकिंग आप कर सकते हैं। फ्री होम डिलीवरी और एसबीआई के कार्ड पर ₹4,000.00 का कैशबैक मिल रहा है। जल्दी से इस डील का लाभ उठा लीजिए, क्योंकि यह डील खत्म होने जा रही है। Lenovo Laptop Price: Rs 36,990.

Lenovo Laptop के स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - लेनोवो
  2. मॉडल का नाम - IdeaPad
  3. स्क्रीन साइज - 15.6 इंच
  4. कल र - क्लाउड ग्रे
  5. हार्ड डिस्क - 512 जीबी
  6. सीपीयू मॉडल - रायज़ेन 5
  7. रैम मेमोरी - 16 जीबी
  8. ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम

खासियत -

  • एंटी ग्लेयर कोटिंग
  • शटर के साथ एचडी 720पी कैमरा
  • निश्चित फोकस
  • इंटीग्रेटेड डुअल ऐरे माइक्रोफोन
  • ऑडियो: 2x 1.5W HD स्टीरियो स्पीकर
  • डॉल्बी ऑडियो
  • इमर्सिव एक्सपीरियंस के लिए यूजर फेसिंग स्पीकर

कमी -

  • कोई नहीं

5. Dell Inspiron 3530, Intel Core i3

डेल इंस्पायरन 3530 मॉडल की खरीदारी भी आप आधे रेट पर कर सकते हैं। इसका वजन 1.62kg है, जिसे आप यात्रा पर कैरी कर सकते हैं। इसमें 13वीं जनरेशन शामिल है, जिसमें आप सभी लेटेस्ट सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर सकते हैं। मल्टीपर्पस वर्क के लिए औऱ हाई स्पीड के लिए इसमें इंटेल कोर i3 प्रोसेसर दिया गया है। 8GB रैम और 512GB SSD की स्टोरेज भी इसमें आपको मिल रही है। 15.6 इंच की डिस्प्ले पर काम करने में मजा आएगा।

McAfee 15 महीने का फ्री दिया जा रहा है। Amazon Sale 2024 की डील्स में 30 प्रतिशत का ऑफ मिल रहा है। 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फटाफट विंडो चेंज करने, फाइल्स ओपन करने की सुविधा देगा। इस पर बैंक कार्ड ऑफर, नो-कॉस्ट ईएमआई और फ्री होम डिलीवरी का लाभ दिया गया है। जल्दी से अपनी लिस्ट में इसे ऐड कर लीजिए, वरना डील समाप्त हो जाएगी। Dell Laptop Price: Rs 36,990.

Dell Laptop के स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - डेल
  2. मॉडल का नाम - डेल लैपटॉप
  3. स्क्रीन साइज - 15.6 इंच
  4. हार्ड डिस्क - 512 जीबी
  5. सीपीयू मॉडल - कोर i3
  6. रैम मेमोरी - 8 जीबी
  7. ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम

खासियत -

  • बेस्ट गेमिंग लैपटॉप
  • वारंटी
  • लाइव कलर क्वालिटी
  • एंटी ग्लेयर कोटिंग

कमी -

  • कोई नहीं

40K वाले लैपटॉप के Great Indian Festival Sale में ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Amazon Great Indian Festival 2024 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल 2024 क्या है?

Amazon Offers में यूजर्स अपने मनचाहे प्रोडक्ट पर बढ़िया डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को मौका मिलता है मार्केट से आधे रेट पर ऑनलाइन ही इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, किचन अप्लाइंस, फैशन, ब्यूटी आदि की बुकिंग का। अमेज़न सेल के दौरान नो-कॉस्ट ईएमआई और बैंक कार्ड पर भी बढ़िया ऑफर यूजर्स ले सकता है।

2. अमेज़न Great Indian Sale पर किन प्रोडक्ट पर मिल रहा डिस्काउंट?

Amazon सेल में इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, किचन अप्लाइंस, होम डेकोर, ब्यूटी, फैशन जैसे प्रोडक्ट पर बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है। और यूजर्स आज की डील से Best Laptops Under 40K की खरीदारी करने का भी मौका ले सकते हैं।

3. अमेज़न सेल पर क्या खरीदें?

Amazon Deals में लैपटॉप, स्मार्ट वॉच, मोबाइल फ़ोन, होम अप्लायंस, किचन के सामान, कपड़े, ब्यूटी प्रोडक्ट और बहुत कुछ कम कीमत पर पा सकते हैं।

4. अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल 2024 कब शुरू होगी?

अमेज़ॅन ने पुष्टि की है कि उसकी Great Indian Festival 2024 सेल 27 सितंबर से शुरू होगी। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से स्मार्टफोन, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर महत्वपूर्ण छूट प्रदान करने की उम्मीद है।

5. क्या ग्रेट इंडियन फेस्टिवल केवल प्राइम ग्राहकों के लिए है?

नहीं, Amazon Great Indian Sale 2024 प्राइम और नॉन-प्राइम सदस्यों के लिए एक आम बिक्री कार्यक्रम है। हालाँकि, यदि आप प्राइम सदस्यों में से एक हैं, तो आप एक दिन पहले बिक्री का उपयोग कर सकते हैं।

6. अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल कैसे काम करती है?

Amazon Great Indian Festival 2024 फैशन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरणों और अन्य श्रेणियों में उत्पादों की एक सीरिज पर छूट प्रदान करता है। इस साल भी सेल में सैमसंग, ऐप्पल, ओप्पो, वनप्लस, रियलमी और अन्य के स्मार्टफोन पर छूट मिलने की संभावना है। इसके अलावा भी कई बड़े इलैक्ट्रॉनिक ब्रांड्स को आप आधी कीमतों पर प्राप्त कर सकते हैं।

7. अमेज़न की साल की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

अमेज़ॅन ने आधिकारिक तौर पर साल की अपनी सबसे बड़ी सेल - Great Indian Festival का शुभारंभ किया।

8. आप शुरुआत में अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का आनंद कैसे ले सकते हैं?

अमेज़न Great Indian Festival Sale 2024 सभी अमेज़न ग्राहकों के लिए खुला है। हालाँकि, प्राइम सदस्यों को ग्रेट इंडियन फेस्टिवल जैसे बिक्री कार्यक्रमों के लिए शुरुआती एक्सेस विंडो का लाभ मिलता है। इससे उन्हें बिक्री शुरू होने से पहले Amazon.in पर उत्पादों के व्यापक चयन पर सर्वोत्तम सौदों की खरीदारी करने का लाभ मिलता है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।