Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेज़न ऑफर्स की बाढ़ में L Shape Sofa Set के बहे दाम, 75% के डिस्काउंट के साथ सबसे बढ़िया Furniture तोहफा

Amazon Offers 2024 On L Shape Sofa Set - लिविंग रुम को बेहतर बनाने के लिए दीवारों पर पेंट करवाने का काम सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि केवल दीवार पेंट करवाने से काम नहीं चलेगा लिविंग रुम को स्टाइलिश लुक देने के लिए आपको जरुरत है एक L Shape Sofa Design की जिसकी खरीदारी पर अमेज़न सेल 75% की छूट दे रहा है।

By Visheshta Aggarwal Edited By: Visheshta Aggarwal Updated: Wed, 24 Jan 2024 11:33 AM (IST)
Hero Image
Amazon Offers 2024 On L Shape Sofa Set At Up to 75 Percent Price Drop On Furniture

Amazon Offers 2024 On L Shape Sofa Set: क्या आप अपने पैसों की खर्ची को लेकर परेशान रहते है? क्या आप चाहते हैं कि जो भी सामान आप खरीदें उस पर कुछ ना कुछ बचत अवश्य हो जाए, तो आपके लिए एक सस्ता ऑफर हम लेकर आए है, जो ना तो दिल्ली की किसी मार्केट में मिलेगा और ना ही इतना बढ़िया सोफा सेट इस दाम पर कोई बेचेगा। ये केवल Amazon Deals ही कर सकता है, जो अपने यूजर्स के पैसों की बेहतर बचत का सोच सकता है।

अमेज़न सेल की डील्स में आपको मौका मिल रहा है डिजाइनर एल शेप सोफा सेट खरीदने का, जिस पर आप हजारों की बचत कर सकते हैं। दिल्ली की फेमस Furniture मार्केट पंचकुईया और शास्त्री पार्क भी इस दाम पर और शानदार डिजाइन के सोफा सेट नहीं दे पाएगी, साथ ही खरीदारी करने के लिए अमेज़न आपको मौका दे रहा नो कॉस्ट ईएमआई का, जिसके द्वारा आप अपने बजट के अनुसार खरीदारी कर सकते हैं। साथ ही बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी Amazon Offers 2024 देगा इन L Shape Sofa Set की खरीदारी पर, तो बिल्कुल भी दे मत करें, सुबह से ही ऑफर की जानकारी सुनकर यूजर्स अपने लिए एक बेहतर सोफा सेट का ऑप्शन चुन रहे हैं, आप भी अपने लिए किफायती एल शेप सोफा सेट देख लें इससे पहले Sofa Set Price हो जाए ऑउट ऑफ स्टॉक।

यह भी पढ़ें - "कड़क" ऑफर 60% की छूट पर Amazon Sale On Best Smart TV Under 15000 खरीदने का मौका केवल आज के लिए

Amazon Offers 2024 On L Shape Sofa Set: ऑफर्स, कीमत

जब तक नहीं मिलेगा मौका, तब तक नहीं मिलेगा तोहफा, इसलिए तो सीधा Amazon Deals दे रहा है 75 प्रतिशत के डिस्काउंट में सोफा सेट खरीदने का मौका। यहां दिखाए गए तमाम सोफा सेट डिजाइनर है और मजबूत फोम में बने है साथ ही इनपर बैठने और लेटने का भी आराम आप प्राप्त कर सकते हैं। इन एल शेप सोफा सेट को घर के किसी भी कोने में आकर्षण का केंद्र बना सकते हैं। तो बिना देरी करें Amazon Sale 2024 का डिस्काउंट ऑफर देखें।

1. CASASTYLE Alberoy 4 Seater Design Of L Shaped Sofa

4 सीटर सोफा सेट छोटे परिवारों के लिए उत्तम विकल्प है। इस Sofa Design L Shape का डार्क ग्रे और लाइट ग्रे कलर घर को आकर्षक लुक देता है। साथ ही इस पर बैठने और सोने का भी काम हो सकता है।

बात करें ऑफर्स की तो Sofa Set L Shape की खरीदारी पर Amazon Sale Today 75 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसकी मार्केट वैल्यु 79 हजार है, लेकिन अमेज़न से 20 हजार से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। Sofa Set Price: Rs 19,823.

2. Sleepyhead Yolo - 5 Seater Design Of L Shaped Sofa

अब यदि आपको एक यूनिक और क्लासिक लुक चाहिए तो आप 5 सीटर L Type Sofa सेट पर दांव लगा सकते हैं। इसका मख्मली रुप किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर सकता है। साथ ही इसका सॉफ्ट फेब्रिक थकान को कम करता है।

3 से 5 सदस्यों वाले परिवार के लिए Amazon Offers 2024 की ये L Shape Sofa Set वाली डील्स बेस्ट है। इसकी खरीदारी पर सीधा 23 प्रतिशत का डिस्काउंट आप प्राप्त कर सकते हैं। एवोकाडो ग्रीन के अलावा भी इसमें कई कलर विकल्प है। Sofa Set Price: Rs 36,999.

3. Adorn India Chandler 5 Seater Design Of L Shaped Sofa

ग्रे कलर डिजाइन में 5 सीटर वाला यह L Shape Sofa Design काफी बेस्ट विकल्प है। दिखने में स्टाइलिश और वजन में हल्का, जिसे आप जरुरत के अनुसार कहीं भी रख सकते हैं। इसका मजबूत डिजाइन सालों तक नया बना रहता है।

यदि इसे आप खरीदना चाहते हैं तो स्टाइलिश Sofa Design L Shape को कम प्राइस में Amazon Deals Today से खरीद सकते हैं। इसकी मार्केट प्राइस 42 हजार रुपये है, लेकिन अमेज़न से खरीदारी करने पर 55 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। Sofa Set Price: Rs 18,999.

4. AMATA Elegant 4 Seater Design Of L Shaped Sofa

4 सीटर सोफा सेट छोटे परिवारों के लिए एक बेस्ट विकल्प हो सकता है। ऑफिस हो या घर सब जगह के लिए Sofa Set L Shape काफी बेस्ट विकल्प जाना जाता है। इसी के साथ इसमें कई कलर ऑप्शन और सीट ऑप्शन भी उपलब्ध है।

खरीदारी करने पर Amazon Offers 2024 से L Shape Sofa Set पर 51 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही कंपनी के द्वारा 1 साल की वारंटी भी इस पर दी जा रही है। सोफा सेट में मजबूत फोम लगाए गए है, जो आराम के लिए उत्तम है। Sofa Set Price: Rs 20,599.

5. FURNY Lunoy 5 Seater Design Of L Shaped Sofa

5 सीटर सोफा सेट फ़र्नी सर्वोत्तम आरामदायक बैठने का अनुभव देते हैं। उच्च गुणवत्ता वाले L Type Sofa के साथ कई डिजाइन के ऑप्शन भी दिए गए है। एल आकार सोफा सेट, 3 सीटर सोफा, 2 सीटर सोफा, सोफा कम बेड आदि के विकल्प भी दिए गए है।

लिविंग रुम को स्टाइलिश लुक देने के लिए Amazon Deals Offers से 47 प्रतिशत की छूट के साथ खरीदारी कर सकते हैं। साथ ही इसमें लाइट ग्रे कलर के अलावा भी कई कलर ऑप्शन दिए गए है। Sofa Set Price: Rs 21,387.

Amazon Offers 2024 On L Shape Sofa Set: के विकल्पों की जांच अमेज़न से करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।