Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्का-दुक्का नहीं पूरे 78% तक के डिस्काउंट पर लाएं Samsung Smartwatch, प्राइम डे से पहले छूट देख मचा “हंगामा”

हेल्थ पर नजर रखनी है तो सैमसंग स्मार्टवॉच को ला सकते हैं। प्राइम डे सेल से पहले इनकी कीमत में 78% तक की गिरावट देखने को मिली है। Amazon Prime Day Sale शनिवार से शुरू होने वाली है जिसका फायदा सिर्फ प्राइम मेंबर्स उठा सकते हैं। फ़ास्ट चार्जिंग के साथ इनकी बैटरी 13 दिन का पॉवर बैकअप देती है। हेल्थ के लिए सैमसंग स्मार्टवॉच बहुत ही किफायती ऑप्शन है।

By Asha Singh Edited By: Asha Singh Updated: Thu, 18 Jul 2024 01:01 PM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 / अमेजन सेल 2024

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इस साल की प्राइम डे सेल की शुरुआत होने जा रही है। यह अमेजन सेल प्राइम मेंबर्स के लिए 20 जुलाई से शुरू होकर 21 जुलाई को खत्म हो जाएगी। यह दो दिवसीय Prime Day Sale है, जिसमें आप सभी कैटेगरी के प्रोडक्ट को भारी डिस्काउंट पर ला सकते हैं। अगर आप प्राइम मेंबर नहीं है या पहले ही प्री डील्स का फायदा उठाना चाहते हैं, तो अमेजन सेल टुडे चेक कर सकते हैं। इसमें सैमसंग स्मार्टवॉच की कीमत 10-20% नहीं पूरे 78% तक गिर गयी है।

ये सैमसंग स्मार्टवॉच पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल हैं। इनकी मदद से आप हार्ट रेट, ऑक्सीजन लेवल, स्लीप ट्रैकिंग जैसे एक्टिविटी पर नजर रख सकते हैं। साथ ही इनकी मदद से आप स्पोर्ट्स एक्टिविटी को भी ट्रैक कर, अपनी परफॉरमेंस को जान सकते हैं। Amazon Sale Offers में इसकी कीमत आधी से भी कम हो गयी है। साथ ही फ्री डिलीवरी और बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। सैमसंग स्मार्टवॉच की खास बात है कि आप बिना फ़ोन निकाले पेमेंट कर सकते हैं। इनकी पॉवरफुल बैटरी अच्छा पॉवर बैकअप देती है। अमेजन सेल ऑफर्स के बारे में जानने के लिए नीचे देखें।

अमेजन सेल में बेस्ट सैमसंग स्मार्टवॉच (Amazon Sale 2024) पर मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट

यहां पर आपको सैमसंग स्मार्टवॉच के बारे में बताया जा रहा है, जो Amazon Deals में आधी से भी कम कीमत पर आ रही है। बता दें इनकी कीमत में 78% तक की कटौती देखी गई है। हेल्थ ट्रैकिंग के अलावा ये स्मार्टवॉच वाटर रेजिस्टेंस फीचर्स से लैस हैं, जिससे पानी में भी अच्छे से काम करती है। चलिए अमेजन ऑफर्स पर नजर डालते हैं।

1. Samsung Galaxy Watch4 Classic LTE 

सैमसंग स्मार्टवॉच केवल एंड्रॉयड स्मार्टफोन के साथ कम्पैटिबल है, जो अच्छे से आपकी हेल्थ पर निगरानी रखती है। बायोइलेक्ट्रिकल इम्पीडेंस सेंसर ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर पर अच्छे से नजर रखता है। इस सैमसंग स्मार्टवॉच की मदद से आप फिटनेस ट्रैकिंग आपको 90+ वर्कआउट ट्रैक करने देती है।

यह पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल वॉच है। Amazon Sale Today में इसको आप 78% के डिस्काउंट पर ला सकते हैं। अपने फेवरेट ऐप को आप कलाई से कंट्रोल कर सकते हैं। Samsung Galaxy Watch Price: Rs 9,499.

2. Samsung Galaxy Fit3 (Gray) Smartwatch 

इस सैमसंग गैलेक्सी में 2.5D कर्व्ड ग्लास और एल्युमिनियम बॉडी के साथ बड़ा AMOLED डिस्प्ले मिलती है। 51% के डिस्काउंट का लाभ उठाना है, तो Amazon Deals बहुत ही सुनहरा मौका लेकर आया है।

इसको आप आराम से पुरा दिन पहन सकते हैं। ग्रे कलर के अलावा इसमें और भी कलर मौजूद है। 5ATM और IP68 फीचर का मतलब है कि यह सैमसंग स्मार्टवॉच बारिश और धूल का अच्छे से सामना कर सकती है। Samsung Galaxy Watch Price: Rs 4899.

और पढ़ें : अमेजन प्राइम डे सेल (Amazon Prime Day Sale) से पहले मचा "हंगामा", Sony होम थियेटर पर तगड़ी छूट देख 

3. Samsung Galaxy Watch6 LTE 

एडवांस फीचर्स से लैस स्मार्टवॉच चाहिए, तो इस Best Samsung Smartwatch को ला सकते हैं। इसमें आपको बीपी और ECG का फीचर दिया हुआ है, ताकि आप कलाई से ही हार्ट की हेल्थ की खबर ले सकते हैं। यह एंड्राइड फ़ोन के साथ कम्पैटिबल है।

Amazon Prime Day से पहले यह स्मार्टवॉच 42% तक की छूट के साथ आ रही है। सैमसंग वॉलेट द्वारा सक्षम सरल टैप एंड पे सुविधा के साथ अपनी कलाई से ही भुगतान कर सकते हैं। इस वॉच की मदद से आप चलते-फिरते कॉल, मैसेज, म्यूज़िक स्ट्रीमिंग और बहुत कुछ आराम से कर सकते हैं। Samsung Galaxy Watch6 Price: Rs 25999.

और पढ़ें : 37% छूट पर Marshall Speakers खरीदने का मौका दे रहा अमेज़न सेल (Amazon Sale)

4. Samsung Galaxy Watch5 Pro LTE 

इस सैमसंग वॉच के एडवांस फीचर्स आपको एक कदम आगे रखते हैं। स्लीप मॉनिटर, अलार्म वॉच, एक्टिविटी ट्रैकर, स्ट्रेस ट्रैकिंग, हृदय गति मॉनिटर जैसे फीचर की मदद से यह वॉच एक तरह से आपका पर्सनल डॉक्टर का काम करेगी।

इस सैमसंग स्मार्टवॉच की मदद से आप 90 से अधिक फिटनेस एक्टिविटी जैसे आपके स्टेप, कैलोरी और यहां तक ​​कि आपकी दिनचर्या की गिनती करके शारीरिक गतिविधि का पता लगाएगी। Amazon Sale Offers में यह 55% के डिस्काउंट के साथ मौजूद है। Samsung Galaxy Watch5 Pro Price: Rs 24999.

5. Samsung Galaxy Watch6 

इस सैमसंग वॉच का सिल्वर कलर है, जिसका बैंड कम्फर्टेबल है। 32% की छूट पर लेने के लिए Amazon Sale Today से ऑर्डर कर लें। कलाई पर पहनने पर यह स्मार्टवॉच स्लीप मॉनिटर, जेस्चर कंट्रोल, कस्टम एक्टिविटी ट्रैकिंग, कॉन्टैक्ट लैस भुगतान, फॉल डिटेक्शन जैसे एक्टिविटी की जानकारी देती है।

इसमें नीलम क्रिस्टल ग्लास और आर्मर एल्युमीनियम डायल मिलता है। केवल 10 मिनट की आउटडोर रनिंग से अपने खुद के कस्टमाइज्ड एचआर जोन बना सकते हैं। जोन अलर्ट जैसे वार्म-अप, फैट बर्न, कार्डियो आदि के साथ अपने वर्कआउट के आउटपुट को अधिकमत कर सकते हैं। Samsung Galaxy Watch6 Price: Rs 24999.

और पढ़ें : बेस्ट सैमसंग स्मार्टवॉच (Best Samsung Smartwatch) के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ : Amazon Sale Offers

1. अमेज़न प्राइम डे 2024 सेल कब खत्म हो जाएगी?

अमेजन पर शुरू होने वाली Amazon Prime Day Sale सेल 20 जुलाई से शुरू होकर 21 जुलाई को खत्म हो जाएगी।

2. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Deals में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

3. अमेजन प्राइम डे सेल पर किन-किन कैटेगरी में डिस्काउंट मिल रहा है?

आप अमेजन Prime Day Sale में लैपटॉप, स्मार्ट वॉच, मोबाइल फ़ोन, होम अप्लायंस, किचन के सामान, कपड़े, ब्यूटी प्रोडक्ट और बहुत कुछ कम कीमत पर पा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।