Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

60% तक धड़ाम से गिरे Best Room Heaters के दाम, ये रहा Amazon Sale 2024 का सबसे बड़ा ऑफर

Amazon Sale 2024 On Best Room Heaters सस्ते में इलेक्ट्रिक हीटर को लेना है तो यहां दिये गये ऊषा बजाजा और हैवेल्स जैसे फेमस बैंड के रूम हीटर पर नजर डाल सकते हैं जो अमेंज़न सेल 2024 पर 60% तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। ये हाई क्वालिटी वाले इलेक्ट्रिक हीटर आपको मार्केट से भी कम दामों में मिल रहे हैं। सेफ्टी के लिए यह इलेक्ट्रिक हीटर बेस्ट हैं।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Updated: Fri, 19 Jan 2024 12:16 PM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 On Best Room Heaters Image: Cover

Amazon Sale 2024 On Best Room Heaters : अगर आप अपने रूम के लिए अच्छे इलेक्ट्रिक हीटर को लेना चाहते हैं, लेकिन मार्केट में रूम हीटर का रेट काफी ज्यादा चल रहा हैं, तो आप अमेंजन सेल पर रूम हीटर को खरीद सकते हैं, क्योंकि अमेज़न सेल ऑफर पर आपको ऊषा, बजाजा और हैवेल्स जैसे फेमस बैंड के रूम हीटर पर 60% तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। ये हाई क्वालिटी वाले इलेक्ट्रिक हीटर आपके कमरे को तेजी से गर्म करने का काम करते हैं।

यहां Amazon Sale पर मार्केट से भी सस्ती कीमत में मिल रहे सभी रूम हीटर को छोटे और बड़ें दोनों रूम साइज के लिए चुन सकते है। ड में बिमार होने से बचने के लिए ये इलैकट्रिक हीटर सबसे बेस्ट है। कीफायती कीमत में आने वाले इन रूम हीटर को आप छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सबके लिए यूज कर सकते हैं। इन Electric Heaters के इस्तेमाल से बिजली की ज्यादा खपत नहीं होती है, इसी वजह से इन ब्लोअर हीटर को अमेज़न पर सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं। इसके अलावा इन रूम हीटर का वजन काफी हल्का होता है, जिसकी मदद से आप इन इलैकट्रिक हीटर को आसानी से बेदरूम से हॉल और कीचन में भी शिफ्ट कर सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं Amazon Offers पर भारी डिस्काउंट पर मिल रहे रुम हटर की जानाकीर पर।

और पढ़ें: जैकपॉट ऑफर! अमेज़न ग्रेट Republic Day Sale ने दिया MI Smart TV पर 52% की छूट, डिस्काउंट सून मची खलबली

Amazon Sale 2024 On Best Room Heaters : कीमत और क्वालिटी

यहां Amazon Deals में दिये गये सभी रूम हीटर की कीमत पर आपको 60% की छूट मिल रही है। ये शानदार इलैकट्रिक हीटर डजस्टेबल हीटींग ऑप्शन भी मिलता हैं, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार सेट कर सकते हैं। इन रूम हीटर की मटेरियल क्वालिटी बेहद मजबूत होती है, जिसकी वजह से काफी लंबे समय तक चलेते हैं। इन इलैकट्रिक हीटर में आपको एडवांस सेफ्टी फीचर मिलते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं Amazon Offers पर मिल रहे रूम हीटर की कीमत पर।

1. Havells OFR 9 Fin OFR 2400 Watt with 3 Electric Heater

यह हैवल्स रूम हीटर सर्दियों मे गीरते तापमान वाली के लिए सबसे अच्छा चुनाव हैं। इस इलैकट्रिक हीटर में आपको 2400 वॉट तक की एनर्जी मिलती हैं, जो बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट हैं। एडवांस सेफ्टी फीचर की वजह से इस Havells रूम हीटर को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं।

इस हैवल्स रूम हीटर को आप छोंटे से लेकर बड़ें दोनों साइज के रूम के लिए यूज कर सकते हैं। इस रूम हीटर को आप Amazon Sale 2024 पर 42 प्रतिशत के डिस्काउंट पर अभी ऑर्डर कर सकते हैं। इस इलैकट्रिक हीटर में आपको 3 एडजस्टेबल हीटींग ऑप्शन मिलता हैं, जिसे आप अपने अनुसार सेट कर सकते हैं। Havells Room Heater Price: Rs 1798.

क्यों खरीदें?

  • मजबूत क्वालिटी
  • एडवांस सेफ्टी फीचर्स
  • आईएसआई द्वारा प्रमाणित
  • 2400 वॉट तक की एनर्जी

क्यों न खरीदें ?

  • एक यूजर ने कमी बताई है।

2. Usha 2 Rod 800 Watt Electric Heater With Low Power Consumption

ऑवरहीटिंग प्रोटेक्शन के साथ आने वाला यह ऊषा रूम हिटर ठंड से बचने का सबसे अच्छा उपकरण है। इस इलेक्ट्रिक हिटर की हीटिंग पावर काफी अच्छी हैं, जो मिनटो में पूरे आपके पूरे कमरे को गर्म कर देती है। अमेज़न पर इसे Usha रूम हिटर को बेहद सस्ते में खरीद सकते है।

इस हाई क्वालिटी वाले ऊषा रूम हिटर में आपको टिप-ओवर सुरक्षा मिलती हैं, जो सेफ्टी के लिए बेस्ट हैं। यह रूम हीटर Amazon Deals आपको 37 प्रतिक्षत के ऑफर पर खरीद सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक हिटरका वजन काफी हल्का हैं, जिसकी मदद से आप इसे असानी से कहीं भी एडजस्ट कर सकते हैं। Usha Room Heater Price: Rs 1249.

क्यों खरीदें?

  • एडवांस सेफ्टी फीचर्स
  • 3 ऑपरेटिंग मेड
  • आईएसआई स्वीकृत
  • छोटा साइज

क्यों न खरीदें?

  • कुछ यूजर्स ने कमी बताई है।

3. AEXERO 2000W PTC Ceramic Room Heater for Home

यह इलेक्ट्रिक हीटर एडजस्टेबल हीटींग फीचर के साथ आने वाला, जिसकी वजह से इसे भारत में काफी खरीदा जाता हैं। सर्दियों में गर्मी का एहसास देने के लिे यह रूम हीटर सबसे बेस्ट हैं। अमेज़न पर इस एडवासं सेफ्टी फीचर वाले Room Heaters Under 2000 को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

इस इलेक्ट्रिक हीटर के इस्तेमाल से बिजली की खप्त ज्यादा नहीं होती। 50 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट पर आप इस रूम हीटर को Amazon Offers पर आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं। इस रूम हीटर को आप अपने बेडरूम से लेकर लिविंग रूमऔर रसोई मे कभी भी यूज कर सकते हैं। मजबूत क्वालिटी की वजह से यह इलेक्ट्रिक हीटर लंबे समय तक खराब नहीं होता। AEXERO Electric Heater Price: Rs 1299.

क्यों खरीदें?

  • फास्ट हीटिंग फीचर
  • सेफ्टी में अच्छा
  • बिजली की खप्त नहीं करता
  • हल्का वजन

क्यों न खरीदें?

  • एक यूजर ने कमी बताई है।

4. Bajaj Deluxe 2000 Watts Halogen Room Heater

अमेज़न ऑफर पर बेहद कम दामों में पर मिल यह बजाज रूम हीटर भारत में सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाले रूम हीटर में से एक है। मजबीत क्वालिटी की वजह से यह Bajaj रूम हीटर जलदी खराब नहीं होता। इस इलेक्ट्रिक हीटर में आपको एडजस्टेबल हीटींग ऑप्शन भी मिलता हैं।

यह बजाज रूम हीटर बिजली की बचत और सेफ्टी के लिए यह सबसे अच्छा चुनाव हैं। बच्चों से लेकर बुजुर्गों को ठंड से बचाने के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन हैं। इस रूम हीटर आपको Amazon Sale 2024 पर 16 प्रतिक्षत की छूट पर मिल रहा है। हल्के वजन की वजह से आप इसे आसानी से चुन सकते है। Bajaj Room Heater Price: Rs 1499.

क्यों खरीदें?

  • बिजली की बचत के लिए बेस्ट
  • एडजस्टेबल हीटींग ऑप्शन
  • फास्ट हीटिंग फीचर
  • छोटा साइ और लाइट वेट

क्यों न खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गई है।

5. Amazon Brand - Solimo 2000/1000 Watts Room Heater

अमेज़न सेल पर मिल रहा यह इलेक्ट्रिक हीटर सेफ्टी के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है, इसी वजह से इस रूम हीटर को भारत में काफी खरीदा जाता हैं। इस हीटर में आपको तेजी से कमरे को गर्म करने के लिए पावरफुल 2000 वॉट मिलता है, जो इसे खास बनाती हैं। इस Best Room Heaters को आप अमेज़न ऑफर पर आसानी से खरीद सकते हैं।

इस हाई क्वालिटी वाले रूम हीटर के इस्तेमाल से बिजली की खपत ज्यादा नहीं होती है, इसी वजह से अमेज़न पर इस इलैक्ट्रिक हीटर को टॉप रेटिंग मिली है। Amazon Deals पर आपको यह रूम हीटर आपको 58 प्रतिशत का बंपर ऑफर पर मिल रहा है। इस रूम हीटर में आपको एडजस्टेबल टेंपरेचर ऑप्शन भी मिलती है। इस इलेक्ट्रिक हीटर का साइज काफी छोटा और वजन काफी हल्का है। Amazon Brand - Solimo Electric Heater Price: Rs 879.

क्यों खरीदें?

  • छोटा साइज और लाइट वेट
  • एडजस्टेबल टेंपरेचर
  • छोटे रूम के लिए बेस्ट
  • सेफ्टी के लिए बेस्ट

क्यों न खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गई है।

Amazon Sale 2024 On Best Room Heaters : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।