Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेज़न का बंपर ऑफर ! सेल में 94% तक घटे Smart Watch के दाम, फीचर ऐसे जो उड़ा देंगे आपके होश

Amazon Sale 2024 पर फायर बोल्ट Smart Watch पर 40-50 नहीं बल्कि 93% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इनमें मौजू स्पेशल फीचर्स की वजह से यूजर्स ने इन्हें टॉप रेटिंग लिस्ट में शामिल किया गया है। इन वॉच का इस्तेमाल स्पोर्ट्स ट्रैकिंग एक्टिविटी म्यूजिक और हेल्थ संबधी जानकारी लेने के लिए कर सकते हैं। स्मार्टवॉच में कई कई सारे कलर ऑप्शन है।

By Sakshi Dubey Edited By: Sakshi Dubey Updated: Tue, 16 Jul 2024 11:40 AM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 On Fire Boltt Smart Watch। अमेज़न सेल पर फायर बोल्ट स्मार्टवॉच

अमेज़न सेल पर प्राइम मेंबर्स के लिए प्राइम डे सेल 20 और 21 जुलाई को होने जा रही है, इसमें भारी डिस्काउंट पर आप इलेकट्रॉनिक, किचन, घरेलू और होम अप्लायंस के सामान को खरीद सकते हैं। यह Prime Day Sale 2024 सिर्फ प्राइम मेंबरशिप लेने वाले यूजर्स के लिए होती है। अगर आप भी आधी कीमत पर एक अच्छा प्रोडक्ट खरीदने चाहती है तो प्राइम मेबरशिप लें। लेकिन प्राइम डेल सेल से पहले अमेजन अपने ग्राहको को प्रोडक्ट पर अच्छा खासा ऑफर दे रहा है, जिसका फायदा आप घर पर बैठकर भी ले सकते हैं।

यहां Amazon Deals में हम आपके लिए कम कीमत में आने वाली फायर बोल्ट स्मार्टवॉच के ऑप्शन लेकर आए है, जिनसे आप हेल्थ अपडेट्स भी ले सकते हैं। इन स्मार्टवॉच को ब्लूटूथ की मदद से कनेक्ट करके सभी नोटिफिकेशन ले सकते हैं। स्मार्टवॉच को एक बार चार्ज करने के बाद लगभग 5 दिनों तक बिना चार्ज किए इस्तेमाल कर सकते हैं। इन स्मार्टवॉच में आपको कई सारे कलर ऑप्शन मिल जाएंगे, जिन्हें अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं। Fire Boltt Watch में एचडी डिस्प्ले और हाई ब्राइटनेस है। इन स्मार्टवॉच को पहनकर आप काफी क्लासी और स्टाइलिश लुक देंगे। आप स्मार्टवॉच में व्हाट्सएप , इंस्टाग्राम और फेसबुक आदि को कनेक्ट करने की सुविधा है। अगर आप भी एक अच्छी स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं तो यहां दिए गए ऑप्शन पर विचार कर सकते हैं।

अमेज़न सेल पर फायर बोल्ट स्मार्टवॉच (Amazon Sale On Fire Boltt Smart Watch) 

यहां जिन फायर बोल्ट की स्मार्टवॉच के ऑपेशन को लिस्ट किया गया है उन्हें आप अमेजन सेल पर किफायती दाम में खरीद सकते हैं। इनमें एचडी डिस्प्ले है, जो यूजर्स को काफी पसंद आ रही है। इन वॉच की मदद से आप हेल्थ से जुड़े अपडेट्स भी आसानी से ले सकते हैं। Amazon Offers पर इन स्मार्टवॉच को 93% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

1. Fire-Boltt Emerald Gemstone-Studded Diamond Cut Smart Watch

इस स्मार्टवॉच को ब्लूटूथ से कनेक्ट करके फोन में आने वाले सभी नोटिफिकेशन को वॉच में देख सकते हैं। डायमंड कट ग्लास डिजाइन वाली फायर बोल्ट स्मार्टवॉच का लुक काफी क्लासी है, जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। इससे आप स्पोर्ट्स मोड ट्रैकिंग, इन बिल्ट माइक और स्पीकर की सुविधा मिलेगी जिससे आप बात भी कर सकते हैं। Amazon Sale 2024 में स्मार्टवॉच को 67% के डिस्काउंट पर खरीद सकते है। 1.09 एचडी डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच का लुक काफी आकर्षित करता है।

चाहे आप साइकिल, तैराकी, वॉकिंग, जॉगिंग आदि कर रहे हों, यह सभी अपडेट्स घड़ी में देती है। हाई रिजॉल्यूशन के साथ चमक की दुनिया में ले जाता है, जहां हर पिक्सेल ताजा रंगों को दिखाता है। इस स्मार्टवॉच में आपको कई सारे कलर ऑप्शन मिलेंगे, जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं। Fire Boltt Smart Watch Price: Rs 4,999.

2. Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus 1.83" Watch For Men

इस फायर बोल्ट को ब्लूटूथ से कनेक्ट करके फोन में आने वाले सभी अपडेट्स ले सकते हैं। इसकी बैटरी को लिथियम आयन से बनाया गया है, जो जल्दी खराब नहीं होती है। स्मार्टवॉच में आपको ब्लूटूथ कॉलिंग, बड़ी डिस्प्ले, बिल्ट इन माइक और हार्ट ट्रैकिंग से जुड़े भी अपडेट्स ले सकते हैं। बड़ी डिस्प्ले होने की वजह से इसका लुक काफी क्लासी और स्टाइलिश लगता है। स्मार्टवॉच में बिल्ट इन वॉयस असिस्टेंट के साथ, आप बस स्मार्टवॉच से बात कर सकते हैं।

यह स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर लगभग 8 दिनों तक ब्लूटूथ कॉलिग के बिना और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 5 दिनों तक काम करेगी। घड़ी को 100 प्रतिशत तक पहुंचने के लिए 2 घंटे तक चार्ज करने की आवश्यकता है। Amazon Deals में इस वॉच को 94% के डिस्काउंट पर खरीदें। चार्जर 3.7V से 5V एडाप्टर या कोई लैपटॉप होना चाहिए। यह आपके द्वारा की गई हर एक्टिविटी पर नजर बनाए रखती है और सभी अपडेट्स देती है। Fire Boltt Smartwatch Price: Rs 1,299.

3. Fire-Boltt Cobra Smart Watch 1.78

इस स्मार्टवॉच में 1.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जो हमेशा चालू रहता है। स्मूथ परफोर्मेंस के लिए 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट एक इमर्सिव विजुअल की सुविधा देता है। इसका स्टाइलिश और यूनिक डिजाइन यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है जिसकी वजह से इसे टॉप रेटिंग लिस्ट में शामिल किया है। स्मार्टवॉच को ब्लूटूथ से कनेक्ट करके कॉलिंग की सुविधा भी ले सकते हैं। इस स्मार्टवॉच में 123 स्पोर्ट्स मोड और इटेलिजेंट स्पोर्ट्स एल्गोरिदम की सुविधा है।

हेल्थ से जुड़े अपडेट्स के अलावा, कई स्पेशल फीचर मिलेंगे। स्मार्टवॉच को एक बार चार्ज करने के बाद लगभग 15 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको कई सारे कलर ऑप्शन मिलेंगे, जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं। Amazon Offers पर स्मार्टवॉच को 93% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। स्मार्टवॉच की एलमोड डिस्प्ले यूजर्स को काफी पसंद है क्योंकि इससे इसका लुक और भी ज्यादा क्लासी लगता है। Fire Boltt Smart Watch Price: Rs 1,499.

और पढ़ें: अमेजन सेल में किचन चिमनी ब्रांड पर मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट

4. Fire-Boltt Newly Launched Quest Watch For Men

इस फायर बोल्ट की स्मार्टवॉच को ब्लूटूथ से कनेक्ट करके सभी नोटिफिकेशन वॉच में ले सकते हैं। इसकी बैटरी को लिथियम आयन से बनाया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है। 1.39 इंच की डिस्प्ले के साथ आने वाली स्मार्टवॉच में GPS सिस्टम दिया गया है। यह वॉच पूरी तरह से हैंड्स फ्री कॉलिंग है जो आसानी से कनेक्ट हो जाती है। इसका स्टाइलिश लुक होने की वजह से इसे आप ऑफिस, शादी, पार्टी और रेगुलर में भी पहन सकते हैं।

इस स्मार्टवॉच में कई सारे कलर ऑप्शन मिलेंगे जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं। हेल्थ से जुड़े अपडेट्स लेने के लिए इस स्मार्टवॉच का चुनाव करना बेस्ट ऑप्शन होगा। Amazon Sale 2024 में इस स्मार्टवॉच को 91 प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीद सकते है। इसमें अलार्म का फीचर भी दिया गया है। केस्ट की मजबूत lP67 रेटिंग पानी और धूल के खिलाफ भी लड़ती है, जिससे यह सभी मौसम में पहनने के लिए अच्छी मानी जाती है। Fire Boltt Smartwatch Price: Rs 1,899.

5. Fire-Boltt Visionary 1.78" AMOLED Bluetooth Calling Smart watch

इस सिल्वर रंग की स्मार्टवॉच में एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। वॉच को ब्लूटूथ से कनेक्ट करके फोन में आने वाले सभी नोटिफिकेशन को आप स्मार्टवॉच में देख सकते हैं। वॉच की 1.78 Amoled डिस्प्ले विजनरी में प्रीमियम है। घड़ी में 700 NITS पीक ब्राइटनेस है जो सूरज की किरणों को भी मात देती है और ज्यादा चमकती है। Amazon Deals पर स्मार्टवॉच को 91 प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिन तक काम करती है, ब्लूटूथ कॉलिंग और हमेशा ऑन डिस्प्ले के बिना 5 दिनों तक काम कर सकती है।

स्मार्टवॉच को फुल चार्ज करने के लिए 3 घंटे तक चार्ज करने की आवश्यकता है। इस स्मार्टवॉच में आपको गानों को स्टोर करने और अपने ब्लूटूथ हेडसेट पर गाने सुनने के लिए लगभग 128MB का स्टोरेज मेमोरी मिलती है। वॉच में कई सारे कलर ऑप्शन मिल जाएंगे, जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं। इसमें वॉल्यूम कंट्रोल नहीं है, हालांकि बीटी कॉलिंग से कनेक्ट होने पर आप कॉल का वॉल्यूम कंट्रोल कर सकते हैं। इस स्मार्टवॉच में Ai वॉयस असिस्टेंट की सुविधा है। इसमें कई सारे कलर ऑप्शन है, जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं। Fire Boltt Smart Watch Price: Rs 1,599.

अमेज़न सेल पर फायर बोल्ट स्मार्टवॉच के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Amazon Sale On Fire Boltt Smart Watch के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेजन सेल क्या है?

Amazon Offers सेल पर आपको भारी और रोमांचक डिस्काउंट मिलते हैं। अमेजन ऑफर्स में आपको अलग-अलग तरह प्रोडक्ट जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू और किचन आइटम्स पर भारी छूट मिलती है।

2. साल 2024 में प्राइम डे सेल कब से शुरू होने जा रही है?

इस साल की अमेजम Prime Day Sale की घोषणा कर दी गई है, इस साल 2024 में प्राइम डे सेल 20 और 21 जुलाई होने जा रही है। इसमें आप प्रोडक्ट की आधी कीमत पर सामान खरीदने का सुनहरा मौका पा सकते हैं।

3. अमेज़न प्राइम डे सेल में क्या-क्या बैंक ऑफर्स मिलेंगे?

अमेजन प्राइम डे सेल में SBI और ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर खरीदारी करने से 10% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलाावा, कई बड़े-बड़े प्रोडक्ट्स पर नो EMI की सुविधा मिल रही है। Amazon Deals में आप आधी कीमत पर खरीदारी कर सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।