Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

81% छूट पर अमेज़न सेल दे रहा है बेस्ट Vacuum Cleaner For Home! दिवाली की सफाई होगी आसान, चकाचक चमकेगा घर

Amazon Sale 2024 पर हुई ऑफर्स की झमाझम बरसात! 81% की छूट पर मिल रहे हैं बेस्ट Vacuum Cleaner For Home। अगर आप भी घर की सफाई के काम को आसान बनाने के लिए एडवांस फीचर वाले रोबोट वैक्यूम क्लीनर की तलाश कर रहे हैं तो यहां दिए गए फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस वाले ऑटोमेटिक क्यूम क्लीनर फॉर होम को अमेज़न सेल ऑफर पर आधी कीमत में खरीद सकते है।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Updated: Thu, 12 Sep 2024 02:34 PM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 On Best Vacuum Cleaner For Home

 Amazon Sale 2024 पर कम कीमत में आने वाले सबसे बेस्ट Robot Vacuum Cleaner की तलाश कर रहे हैं, तो यहां दिए गए एडवांस फीचर वैक्यूम क्लीनर फॉर होम के ऑप्शन पर नजर डा सकते हैं, जो आपको अमेज़न सेल ऑफर पर 81% की छूट पर मिल रहे हैं। फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस वाले ऑटोमेटिक क्यूम क्लीनर घर की चकाचक सफाई करने का काम करते है और आपके घर को चमकदार बनाते हैं।

यहां Amazon Deals पर मिल रहे सभी बेस्ट वैक्यूम क्लीनर फॉर होम में आपको पावरफुल सक्शन मिलती हैं, जो घर के कोने-कोने की गंदगी को आसानी से साफ करती हैं। वॉइस कमांड फीचर की मदद से आप इन रोबोट वैक्यूम क्लीनर को अपनी अवाज के जरिए कंट्रोल कर सकते हैं और घर के झाडू पोछा जैसे कामों को आसानी से कर सकते हैं। दमदार परफॉर्मेंस और स्मार्ट फीचर वाले इन ऑटोमेटिक क्यूम क्लीनर में आपको वाई फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती हैं, जिसकी मदद से आप इन्हें आसानी से अपने स्मार्ट फोने के जरिए यूज कर सकते है। Top Deals के जरिए आप यहां दिए गए सबसे बेस्ट वैक्यूम क्लीनर फॉर होम को अमजे़न ऑफर पर खरीद सकते है।

अमेज़न सेल पर बेस्ट वैक्यूम क्लीनर फॉर होम (Amazon Sale 2024 On Best Vacuum Cleaner For Home)

यहां अमेज़न सेल ऑफर पर मिल रहे सभी बेस्ट रोबोट वैक्यूम क्लीनर ड्राई और वेट दोनों सरफेस पर काम करते हैं और फर्श, टाइल्स और कार्पेट जैसी सभी जगह को आसानी से साफ कर देते हैं। हाई क्वालिटी वाले इन ड्राई एंड वेट वैक्यूम क्लीनर को मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया हैं, जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होते है। इन बेस्ट वैक्यूम क्लीनर फॉर होम को आप Amazon Offers पर 81% की छूट पर खरीद सकते हैं।

1. Eureka Forbes Robot Vac N Mop NUO Dry And Wet Vacuum Cleaner

घर के कोने-कोने की अच्छी तरह से सफाई करने वाला यह यूरेका फोर्ब्स वैक्यूम क्लीनर यूजर् को काफी ज्यादा पसंद है। गीले और सूखे दोनों सरफेस पर आप इस रोबोट वैक्यूम क्लीनर को यूज कर सकते हैं औप अपने झाडू पोछा जैसे काम को बेहद आसान बना सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस की वजह से यूजर्स ने इस ऑटोमेटिक वैक्यूम क्लीनर को टॉप रेटिंग दी है।

इस Eureka Forbes वैक्यूम क्लीनर में आपको 2700 पीए की पावरफुल सक्शन पावर मिलती हैं, जो घर की सारी धूल मिट्टी के साथ-साथ आपके पालतू जानवरों के बालों को साफ करने का काम करता है। यह बेस्ट वैक्यूम क्लीनर फॉर होम आपको Amazon Sale 2024 पर 43 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा हैं। इसके अलावा इस ड्राई एंड वैट वैक्यूम क्लीनर को आप फर्श, टाइल्स और कार्पेट जैसी सभी जगह पर यूज कर सकते हैं। Eureka Forbes Vacuum Cleaner Price: Rs 16,999

स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन- 34.5L x 34.5W x 7.9H सेंटीमीटर
  2. मॉडल का नाम- Vac N Mop NUO
  3. सक्शन पावर- 2700
  4. स्पेशल फीचर्स - सफाई के लिए 3एस मोपिंग

क्यो खरीदें ?

कसटमाइजेबल क्वलीन आसिसटेंट

इजी टू यूज

पेट प्रो टेक्नोलॉजी

जायरोस्कोप नेविगेशन

क्यों ना खरीदें?

कुछ कमी नहीं बताई है।

2. ILIFE V3s Max Robot Dry And Wet Vacuum Cleaner

घर की रोजाना सफाई के लिए आप इस स्मार्ट फीचर वाले रोबोट वैक्यूम क्लीनर को यूज कर सकती हैं। शेड्यूल सेटके शानदार फीचर के साथ आने वाला यह ऑटोमेटिक वैक्यूम क्लीनर आपको अमेज़न ऑफर पर बेहद सस्ते में मिल रहा है।

यह ILIFE वैक्यूम क्लीनर अल्ट्रा थिन रोबोट हूवर के साथ आता हैं, जो आपालतू जानवरों के बालों को भी आसानी से डिटेक्ट कर के साफ करते हैं। इस बेस्ट वैक्यूम क्लीनर फॉर होम को आप Amazon Deals पर 49 प्रतिक्षत के डिस्काउंट में घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इंटेलिजेंट प्लान क्लीनिंग फीचर के साथ आने वाला यह ड्राई एंड वैट वैक्यूम क्लीनर रिमॉर्ट कंट्रोल फीचर मिलता है, जिसकी मदद से आप इसे आसानी से यूज कर सकते है ILIFE Robot Vacuum Cleaner Price: Rs 16,900.

स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन- 33L x 33W x 8.1H सेंटीमीटर
  2. कैपेसिटी -1000 मिलीलीटर
  3. कंट्रोल मेथर्ड - रिमोट कंट्रोल | ऐप | एलेक्सा | गूगल होम
  4. स्पेशल फीचर्स - इंटेलिजेंट प्लान क्लीनिंग

क्यो खरीदें ?

  • एंटी ड्रॉपिंग
  • बड़ा कूड़ेदान
  • 2-इन-1 रोबोट वैक्यूम और एमओपी कॉम्बो
  • पावरफुल सक्शन

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं है।

3. dreame D9 Max Gen2 Robot Dry And Wet Vacuum Cleaner

दिवाली की सफाी के काम को आसान बनाने के लिए आप इस रोबोट वैक्यूम क्लीनर को खरीद सकते हैं और अपने घर को चमकदार बना सकते हैं। मल्टी-फ्लोर मैपिंग फीचर की वजह से ने इस दमदार परफॉर्मेंस वाली ऑटोमेटिक वैक्यूम क्लीनर टॉप रेटिंग दी हैं।

इस dreame वैक्यूम क्लीनर में आपको 4000पीए की सक्शन पावर मिलती है, जो घर के कोने-कोने की गंदी को खिंचती है और घर को साफ सुत्रा बनाने में मदद करती हैं। यह बेस्ट वैक्यूम क्लीनर फॉर होम आपको आपको Amazon Offers पर 81 प्रतिक्षत की छूट पर मिल रहा हैं। मजबूत क्वालिटी की वजह से यह ड्राई एंड वैट वैक्यूम क्लीनर जल्दी खराहब नहीं होता है और गिले और सुखे सर्फेस को आसानी से साफ करता है। dreame Automatic Vacuum Cleaner Price: Rs 28,999.

स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन- 39L x 14W x 44H सेंटीमीटर
  2. मॉडल का नाम- D9 Max
  3. सक्शन पावर- 6,000
  4. स्पेशल फीचर्स - 285 Minutes बैटरी लाइफ

क्यो खरीदें ?

  • पालतू जानवरों के बालों को साफ करता है
  • 570 मिलीलीटर डस्ट बैग
  • फ्लेक्सिबल डस्ट ब्रश
  • मजबूत क्वालिटी

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई है।

4. Xiaomi Robot S10 for Dry And Wet Vacuum Cleaner

लेजर नेविगेशन फीचर वाला यह रोबोट वैक्यूम क्लीनर घर के सारी लोकेशन को याद कर लेता है और आपके घर के कोने कोने की अच्छी तरह से सफाई करता हैं। घर के पालतू जानवर के बालों को भी आसानी से साफ करने के लिए आप इस ऑटोमेटिक वैक्यूम क्लीनर को अमेज़न ऑफर पर खरीद सकते हैं।

यह Xiaomi वैक्यूम क्लीनर 4000 पावर टर्बो सक्शन पावर के साथ आता है, जो घर की सारी छूम मिट्टी को इकट्ठा कर लेता हैं और घर को चमकदार बनाती हैं। इस बेस्ट वैक्यूम क्लीनर फॉर होम को आप Amazon Sale 2024 पर 46 प्रतिक्षत के ऑफर पर आसानी से घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन की मदद से आप इस ड्राई एंड वैट वैक्यूम क्लीनर को अपने स्मार्ट फोन से कनेक्ट कर के भी यूज कर सकते है। Xiaomi Robot Vacuum Cleaner Price: Rs18,999.

स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन- 35L x 35W x 9.5H सेंटीमीटर
  2. मॉडल का नाम- Xiaomi Robot Vacuum Cleaner S10
  3. सक्शन पावर- 4000
  4. स्पेशल फीचर्स - घर के लिए फ्लोर क्लीनर मशीन

क्यो खरीदें ?

  • प्रो क्लीनिंग
  • एडवांस लेजर नेविगेशन
  • टर्बो सक्शन
  • मल्टीपल मैप मेमोरी

क्यों ना खरीदें?

  • कोई खास कमी नहीं है।

5. ECOVACS Deebot Y1 PRO 2-in-1 Dry And Wet Vacuum Cleaner

घर की देर तक सफाई करने के लिए आपको इस रोबोट वैक्यूम क्लीनर में 5200 एमएएच बैटरी लाइफ मिलती हैं, जिसकी वजह से इसे भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं। घर की सफाई में समय और मेहनत की बचत के लिए आप इस ऑटोमेटिक वैक्यूम क्लीनर को यूज कर सकते हैं।

इस ECOVACS वैक्यूम क्लीनर में आपको एडवांस नेविगेशन टेक्नोलॉजी और ट्रू मैपिंग फीचर मिलती है, जो घर के कोने कोने को अच्छी तरह से साफ करने के काम में मदद करता है। यह बेस्ट वैक्यूम क्लीनर फॉर होम आपको Amazon Deals पर 50 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर मिल रही हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इस ड्राई एंड वैट वैक्यूम क्लीनर को आप एक बार चार्ज करने पर 3500+ वर्ग तक की अच्छी सफाई करा सकते है। ECOVACS Automatic Vacuum Cleaner Price: Rs 29,999

स्पेसिफिकेशन

  1. प्रोडक्ट डायमेंशन- 30L x 30W x 11H सेंटीमीटर
  2. मॉडल का नाम- DEEBOT Y1 PRO
  3. संगत डिवाइस- स्मार्टफोन, अमेज़न इको, टैबलेट, गूगल होम
  4. स्पेशल फीचर्स - वैक्यूम और मॉप एक साथ

क्यो खरीदें ?

  • स्मार्ट मैपिंग टेक्नोलॉजी
  • 5200 एमएएच बैटरी,
  • स्ट्रांग सक्शन पावर
  • एक बार चार्ज करने पर 3500+ वर्ग तक की अच्छी सफाई करता है।

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं है।

अमेज़न सेल पर बेस्ट वैक्यूम क्लीनर फॉर होम के ज्यादा ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें।

Amazon Sale 2024 On Best Vacuum Cleaner For Home के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या होती है?

अमेज़न सेल ग्राहकों के लिये सस्ते में शॉपिंग करने का शानदार मौका हैं। अमेज़न सेल पर आपको इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर मिते हैं। इस सभी Amazon Offers का लाभ उठा कर बेहद कम कीमत में कोई भी समान खरीद सकते हैं।

2. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

भारत में अमेज़न की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Indian Festival Sale को माना जाता हैं। इसके अलावा ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल यानी इंडिपेंडेंस डे सेल भी अमेज़न की दूसरी सबसे बड़ी सेल मानी जाती हैं।

3. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर हैं?

आज अमेज़न सेल पर आपको सबसे Automatic Vacuum Cleaner पर 81% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

4. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब है?

अमेज़न की दिवाली सेल यानी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल भारत में अमेज़न की सबसे बड़ी सेल है, जो दिवाली से करीब 1 महीने से शुरू हो जाती है, अनुमान हैं कि Amazon Great Indian Festival Sale इस साल सितंबर के आखिर में या अक्टूबर की शुरूआत में शुरू हो सकती है।

3. अमेज़न सेल पर क्या-क्या ऑफर मिलते है है?

अमेज़न सेल में इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी। इन Amazon Deals की मदद से आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।