Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

76% तक धड़ाम से गिरे Soundbar With Dolby Atmos के दाम, अमेज़न सेल दे रहा दीवाली से पहले “दीवाली ऑफर”

Amazon Sale में पाओ अब हजारों रुपयों की बचत जिसमें आपको Soundbar सिस्टम की खरीदारी पर मिल रहा 76 प्रतिशत का डिस्काउंट। यदि आप अपने घर में एक होम थिएटर सिस्टम की मांग रखते हैं तो आपके लिए ये डील सोने-पे-सुहागा रहेगी। सेल के दौरान फ्री होम डिलीवरी नो-कॉस्ट ईएमआई और बैंक कार्ड पर 10% का इंस्टेंट कैशबैक मिल रहा है।

By Visheshta Aggarwal Edited By: Visheshta Aggarwal Updated: Fri, 13 Sep 2024 12:53 PM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 | अमेज़न सेल 2024

साउंडबार विद Dolby Atmos की खरीदारी अब हुई और भी किफायती, क्योंकि Amazon Sale 2024 की डील्स में मिला 76 प्रतिशत का डिस्काउंट इनकी खरीदारी पर। यदि आप अपने घर के इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस के लिए डीप बैस साउंड इफेक्ट होम थिएटर लाना चाहते हैं और सिनेमाई अनुभव का मजा लेना चाहते हैं, तो आप इस डील का लाभ आज की उठा लीजिए।

Amazon Deals में फ्री होम डिलीवरी, मात्र ₹427.71 EMI की आसान किश्तों पर खरीदारी और बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर सीधा ₹1,750.00 का इंस्टेंट डिस्काउंट Dolby Atmos Soundbar पर लेने का मौका मिल रहा है।

अमेज़न सेल में साउंडबार विद डॉल्बी एटमॉस (Amazon Sale 2024 On Best Budget Soundbar With Dolby Atmos) के दाम घटे 76 प्रतिशत तक

यूजर्स टॉप डील्स में मिलने वाले इन 5 सर्वश्रेष्ठ ब्रांड्स गोवो (GOVO), जेब्रोनिक्स (ZEBRONICS), बोट (boAt), जेबीएल (JBL), सैमसंग (Samsung) आदि को खरीदने का मौका Amazon Offers की डील्स में मिल रहा है।

1. GOVO Surround 980 Sound Bar Dolby Atmos

गोवो सराउंड 980 साउंडबार में 525 वॉट का आउटपुट साउंड मिलेगा, जो घर में 360 डिग्री एरिया पर फ्लो करेगा। डीप बैस साउंड इफैक्ट चारों तरफ से आपके कानों में 3D साउंड इफेक्ट डालेगा। 5.1 चैनल होम थिएटर, 6.5' वायर्ड सबवूफर सेट इसमें मिल रहा है, जो वायरलैस कनेक्टिविटी के साथ घर के किसी भी एरिया पर लगा सकते हैं।

एचडीएमआई, ऑप्ट, औक्स, यूएसबी और ब्लूटूथ के कनेक्टिविटी ऑप्शन मिल रहे है। Amazon Sale 2024 की डील्स में 68 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें 3 इक्वलाइज़र मोड, स्टाइलिश रिमोट और एलईडी डिस्प्ले की खासियत मिल रही है। मात्र ₹427.71 EMI पर भी इसकी बुकिंग आप कर सकते हैं। GOVO Home Theatre Price: Rs 9,499.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - GOVO
  2. कनेक्टिविटी तकनीक - ब्लूटूथ, सहायक, यूएसबी, ऑप्टिकल, एचडीएमआई
  3. ऑडियो आउटपुट मोड - सराउंड
  4. माउंटिंग प्रकार - दीवार माउंट
  5. मॉडल का नाम - गोसराउंड 980

खासियत -

  • 3D सराउंड साउंड
  • एलईडी डिस्प्ले लाइट की सुविधा
  • डायनामिक डिजाइन
  • वायरलैस कनेक्टिविटी

कमी -

  • कोई नहींं

2. ZEBRONICS Jukebar 1000 Soundbar Dolby Atmos

जेब्रॉनिक्स ज्यूकबार 1000 मॉडल आपके घर में डालेगा सिनेमाई इफैक्ट, जो आपके टीवी, लैपटॉप और फोन से ब्लूथूट के जरिए कनेक्ट हो सकता है। इस होम थिएटर सिस्टम में एक साउंडबार और एक सबवूफर मिलेगा, जो आपके घर को स्टाइलिश लुक देगा। इनमें 200W का आउटपुट साउंड इफेक्ट देगा। इसमें LED डिस्प्ले की सुविधा मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ V5.3, HDMI (eARC), ऑप्टिकल इन, USB, AUX इनमें शामिल है। इस साउंडबार को वॉल माउंटेबल के साथ स्टोर कर सकते हैं।

आपको बता दें कि Amazon Deals में 52 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा ₹896.81 EMI पर भी इसकी खरीदारी कर सकते हैं। बैंक ऑफर में सीधा ₹1,750.00 का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्री होम डिलीवरी पर प्राइम मेंबर और नॉन-प्राइम मेंबर दोनों को खरीदारी करने का मौका मिल रहा है। ZEBRONICS Home Theater Price: Rs 10,999.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - जेब्रॉनिक्स
  2. स्पीकर मैक्सीमम आउटपुट पावर - 200 वाट
  3. फ्रीक्वेंसी रिस्पांस - 50 हर्ट्ज
  4. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ऑप्टिकल आईएन, एचडीएमआई (ईएआरसी)
  5. ऑडियो आउटपुट मोड - सराउंड

खासियत -

  • प्रीमियम ग्लोसी डिजाइन
  • 120 वॉट आउटपुट सवबूफर का
  • 80 वॉट आउटपुट साउंडबार का
  • साउंडबार के साथ मल्टी कनेक्टिविटी ऑप्शन

कमी -

  • कोई नहीं

3. boAt Aavante Bar 4100DA Sound Bar Dolby Atmos

बोट अवांते बार 4100DA साउंडबार सिस्टम वायरलैस कनेक्टिवटी के लिए डिजाइन किया गया है, जिसे आप 5.0 ब्लूटूथ के साथ फास्ट स्पीड में लैपटॉप, टीवी और फोन से कनेक्ट कर सकते हैं। साउंडबार डॉल्बी एटमॉस 3D सिनेमैटिक साउंड प्रदान करता है, जिसमें 300W RMS सिग्नेचर साउंड का इफैक्ट आप घर बैठे ले सकते हैं। यह घर में 360 डिग्री फ्लो करता है, जो आपके कानों में चारों तरफ से सुनाई देता है।

बोट साउंडबार में 3.1.2 चैनल दिए गए है। इसकी खरीदारी Amazon Offers से आप कर सकते हैं। कीमतों पर सीधा 76 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसमें BT v5.3, मल्टी-कनेक्टिविटी, EQ मोड और रिमोट कंट्रोल के साथ ऑपरेट करने की सुविधा दी जा रही है। जिन लोगों का बजट अधिक नहीं है, वे मात्र ₹585.33 EMI पर भी इसकी खरीदारी कर सकते हैं। boAt Soundbar With Dolby Atmos Price: Rs 12,999.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - बोट
  2. स्पीकर मैक्सीमम आउटपुट पावर - 300 वाट
  3. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ
  4. ऑडियो आउटपुट मोड - सराउंड साउंड, 3डी स्थानिक ऑडियो
  5. माउंटिंग टाइप - टेबलटॉप

खासियत -

  • आपके घर को स्टाइलिश लुक देगा
  • कैरी करने में काफी हल्का और पोर्टेबल है
  • रिमोट से इसके साउंड मोड्स को कंट्रोल कर सकते हैं

कमी -

  • कोई नहीं

और पढ़ें - अमेज़न सेल में Dell Business Laptops India के दामों में आई 67% तक गिरावट

4. JBL CINEMA SB190 Soundbar Dolby Atmos

जेबीएल सिनेमा SB190 डीप बैस के साथ आपको देगा सिनेमाई अनुभव। इसकी आवाज ना केवल आपके कानों में एक अलग इफेक्ट देगी, बल्कि 3D साउंड के साथ फुल एचड़ी सुनने का मजा भी मिलेगा। इसे वायरलैस डिजाइन किया गया है, जो केवल ब्लूथूट के द्वारा आपके इलेक्ट्रोनिक डिवाइस (टीवी, फोन, लैपटॉप) के साथ कनेक्ट हो सकता है। यात्रा में ले जाने के लिए इसे काफी लाइटवेट बनाया गया है।

जेबीएल साउंडबार की खरीदारी Amazon Sale 2024 की डील्स से कर सकते हैं, क्योंकि इसकी कीमतों पर सीधा 33 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। रिमोट की सुविधा मिलेगी। 2.1 चैनल, जिसमें साउंडबार और सबवूफर शामिल है। कनेक्टिविटी सुविधा में HDMI eARC, ब्लूटूथ और ऑप्टिकल मिलेगा। पूरे साउंडबार सिस्टम का वॉट 380W है। JBL Home Theatre Price: Rs 19,999.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - जेबीएल
  2. स्पीकर मैक्सीमम आउटपुट पावर - 380 वाट
  3. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ, एचडीएमआई
  4. ऑडियो आउटपुट मोड - सराउंड
  5. माउंटिंग प्रकार - दीवार माउंट

खासियत -

  • वर्चुअल डॉल्बी एटमॉस
  • आसान सेटअप
  • लाइव साउंड क्वालिटी का आनंद

कमी -

  • कोई नहीं

5. Samsung Bluetooth Sound Bar Dolby Atmos

अल्टीमेट साउंड के साथ और कॉम्पैक्ट के साथ इसे आप अपने हॉल के टीवी यूनिट सेट पर स्थापित करें, तो टीवी की आवाज में 3D साउंड इफैक्ट का आनंद देगा। इसमें बिल्ट-इन वूफर के साथ तेज़ बास सुनने को आपको मिलता है, जो घर के चारों तरफ से आपके कानों में पड़ता है। इसकी आवाज को एक रिमोट कंट्रोल के जरिए आप ऑपरेट कर सकते हैं। इसमें साउंड आउटपुट 150 W दिया गया है।

सैमसंग डॉल्बी एटमॉस साउंडबार की खरीदारी पर Amazon Deals दे रहा 47 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट। इसे मात्र ₹405.15 EMI पर भी आप खरीद सकते हैं। पूल पार्टी करने के लिए या फिर ट्रेवल करने के दौरान भी इसका इस्तेमाल भी आप कर सकते हैं। इसकी कीमत इस समय आधी चल रही है। Samsung Home Theater Price: Rs 8,998.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - सैमसंग
  2. स्पीकर मैक्सीमम आउटपुट पावर - 150 वाट
  3. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ, यूएसबी, वायरलेस
  4. ऑडियो आउटपुट मोड - सराउंड
  5. माउंटिंग प्रकार - दीवार माउंट, फर्श पर खड़ा होना

खासियत -

  • ऑडियो फीचर
  • साउंड मोड में - सराउंड साउंड एक्सपेंशन, स्टैंडर्ड
  • 1 साल की वारंटी

कमी -

  • कोई नहीं

डॉल्बी एटमॉस साउंडबार के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Amazon Sale 2024 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल 2024 क्या है?

Amazon Offers में यूजर्स अपने मनचाहे प्रोडक्ट पर बढ़िया डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को मौका मिलता है मार्केट से आधे रेट पर ऑनलाइन ही इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, किचन अप्लाइंस, फैशन, ब्यूटी आदि की बुकिंग का। अमेज़न सेल के दौरान नो-कॉस्ट ईएमआई और बैंक कार्ड पर भी बढ़िया ऑफर यूजर्स ले सकता है।

2. अमेज़न सेल पर किन प्रोडक्ट पर मिल रहा डिस्काउंट?

अमेज़न सेल में इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, किचन अप्लाइंस, होम डेकोर, ब्यूटी, फैशन जैसे प्रोडक्ट पर बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है। और यूजर्स आज की डील से Best Budget Soundbar With Dolby Atmos की खरीदारी करने का भी मौका ले सकते हैं।

3. अमेज़न सेल पर क्या खरीदें?

Amazon Deals में लैपटॉप, स्मार्ट वॉच, मोबाइल फ़ोन, होम अप्लायंस, किचन के सामान, कपड़े, ब्यूटी प्रोडक्ट और बहुत कुछ कम कीमत पर पा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।