Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फेस्टिव सीजन में Amazon Sale से खरीदारी पर करें हजारो की बचत! 53% छूट पर खरीदें Cleaning Robot, सफाई का कामं होगा आसान

Amazon Sale 2024 दे रहा हैं ग्राहकों को हजारों की बचत का मौका! 53%के छूट पर मिल रहे हैं 5 सबसे बेस्ट Robot Vacuum Cleaner। अगर आप एडवांस फीचर वाले 5बेस्ट क्लीनिंग रोबोट की तलाश कर रहे हैं तो यहां अमेज़न सेल ऑफर्स पर भारी छूट के साथ सबसे ज्यादा बिकने वाले रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर की लिस्ट दी गई है।

By Amaan Ali Edited By: Amaan Ali Updated: Tue, 17 Sep 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
अमेज़न सेल पर बेस्ट क्लीनिंग रोबोट (Amazon Sale 2024 On Best Cleaning Robot) - कीमत, फीचर और स्पेसिफिकेशन

 Amazon Sale 2024 में बेहतरीन ऑफर्स के साथ आपको सस्ते दामों में मिल रहे हैं बेस्ट Cleaning Robot। अगर आपको भी तलाश हैएडवांस फीचर वाले वैक्यूम क्लीनर की तो यहां मिलेंगे फास्ट और स्मूद परफोर्मेंस वाले रोबोट वैक्यूम क्लीनर जिनको आप अमेजन सेल ऑफर पर आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। दिवाली की सफाई को आसान बनाने के लिए आप इन ऑटोमेटिक वैक्यूम क्लीनर को यूज कर सकते हैं।

यहां Amazon Deals पर मिलने वाले ये एडवांस फीचर केक्लीनिंग रोबोट के बारे में विस्तार से बताया जा रहा है, जो ऑटो क्लीनिंग और नेविगेशन टेक्नोलोजी जैसे अपग्रेडेड फीचर से लैस हैं। इन वैक्यूम क्लीनर को आप स्मार्ट एप्स से भी कंट्रोल कर सकते हैं। ये रोबोट वैक्यूम क्लीनर आपकी एक अवाज पर आपके घर की पूरी तरह सफाई करते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिए गए रोबोट वैक्यूम क्लीनर पर मिल रहे अमेज़न ऑफर की जानकारी पर।

अमेज़न सेल पर बेस्ट क्लीनिंग रोबोट (Amazon Sale 2024 On Best Cleaning Robot) - कीमत, फीचर और स्पेसिफिकेशन

घर बैठे ही इन बेस्ट रोबोट वैक्यूम क्लीनर को कम कीमत और बेहतर ऑफर्स के साथ ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इन ऑटोमेटिक वैक्यूम क्लीनर को आप सोफे, कारपेट और जानवरों के बालों को भी बेहतरीन तरीके से साफ करने के लिए यूज कर सकते हैं। टॉप डील्स द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आप इन बेस्ट क्लीनिंग रोबोट को आप Amazon Offers पर 53% छूट पर खरीद सकते हैं।

1. Xiaomi Robotic Vacuum Cleaner For Home

यह शाओमी रोबोट वैक्यूम क्लीनर में 4000 पीए का शक्तिशाली सक्शन पावर आता है, जो गंदगी को तेजी से खींचकर साफ करता है। इसमें ऑटो क्लिनिंग दिया गया है, जिससे आपके घर को ऑटोमैटिक सफाई मिलती है। 240 मिनट तक लगातार सफाई करने वाले इस ऑटोमेटिक वैक्यूम क्लीनर में लोंग बैटरी दी गई है, जो काफी देर तक चलती है।

                                              ऑर्डर के लिए क्लिक करें

इस रोबोट वैक्यूम क्लीनर में ऑटोमैटिक डस्ट कलेक्शन से गंदगी को ऑटोमैटिकली खींचता है और मल्टी फ्लोर मैपिंग की मदद से घर के सारे गंदे कोने को खोजकर साफ करता है। लिथियम आयन बैटरी के साथ आने वाले इस बेस्ट क्लीनिंग रोबोट को Amazon Sale 2024 पर 53 % की छूट भारी छूट पर खरीद सकते हैं। यह ड्राई एंड वेट वैक्यूम क्लीनर टाइल,मार्बल और वुड फ्लोरिंग के लिए आदर्श वैक्यूम क्लीनर है, जो किसी भी तरह के फ्लोर को चुटकियों में जिद्दी गंदगी को साफ करता है।Xiaomi Robot Vacuum Cleaner Price - Rs 27,999.

शाओमी वैक्यूम क्लीनर के स्पेसिफिकेशन

  1. ब्रांड - Xiaomi
  2. मॉडल का नाम - Xiaomi रोबोट वैक्यूम क्लीनर X10
  3. स्पेशल फीचर - ऑटोमैटिक डस्ट कंट्रोल
  4. प्रोडक्ट डायमेंशन - 39.7L x 28.5W x 38.4H सेंटीमीटर

क्यों खरीदें

  • ऑटो क्लीनिंग
  • 4000 पीए पावरफुल सक्शन
  • मल्टी फ्लोर मैपिंग
  • ऑटोमैटिक डस्ट क्लिनिंग

क्यों न खरीदें

  • कुछ खास कमी नहीं

2. ILIFE V3s Max Robotic Dry And Wet Vacuum Cleaner

इस आई लाइफ रोबोट वैक्यूम क्लीनर हार्ड फ्लोर को साफ करने के लिए ही निर्मित किया गया है, जो किसी भी हार्ड फ्लोर पर फैली गंदगी को आसानी से खींच लेता है। इसमें दिया गया पावरफुल सक्शन जिद्दी से जिद्दी गंदगी को भी नहीं छोड़ता है। यह ऑटोमेटिक वैक्यूम क्लीनर घर की सफाई तो करता ही है, साथ ही जानवरों के बालों की भी सफाई आसानी होती है। इसमें बड़ा डस्टबिन दिया गया है, जो अधिक मात्रा में गंदगी को स्टोर करता है।

                                                         ऑर्डर के लिए क्लिक करें

यह आई लाइफ रोबोट वैक्यूम क्लीनर रिमोट कंट्रोल, एलेक्सा और गूगल होम जैसे आर्टिफिशियल वॉइस कमांड के साथ आता है, जिसको आसानी से रिमोट और वॉइस से कंट्रोल कर सकते हैं। इस बेस्ट क्लीनिंग रोबोट को 49% की छूट पर Amazon Deals पर ऑर्डर कर सकते हैं। इसके अलावा यह ड्राय एंड वेट वैक्यूम क्लीनर वुडेन फ्लोरिंग, हार्ड फ्लोर, टाइल और सीमेंटेड फ्लोरिंग जैसे अन्य फ्लोर को बेहतर तरीके से साफ करता है। इसमें एंटी कॉलिजन फीचर दिया गया है, जिससे यह वैक्यूम क्लीनर फॉर होम कहीं भी नहीं टकराता है। ILIFE Robot Vacuum Cleaner Price - Rs 16,900

आईलाइफ वैक्यूम क्लीनर के स्पेसिफिकेशन

  1. ब्रांड - ILIF
  2. स्पेशल फीचर- शक्तिशाली सक्शन
  3. प्रोडक्ट डायमेंशन - 33L x 33W x 8.1H सेंटीमीटर
  4. क्षमता - 1000 मिलीलीटर

क्यों खरीदें

  • लार्ज डस्टबिन
  • पावरफुल सक्शन
  • एलेक्सा और गूगल होम वॉइस कमांड
  • कई क्लीनिंग मोड

क्यों न खरीदें

  • कुछ खास कमी नहीं

3. Eureka Forbes Vac & Mop Nuo Robotic Vacuum Cleaner For Home

यह यूरेका फोर्ब्स वैक्यूम क्लीनर छोटी साइज के आकार के साथ आता है, जो वजन में बिल्कुल ही हल्का है। इसको स्मार्ट एप्स से जोड़कर कंट्रोल कर सकते हैं। भारतीय फ्लोर के लिए खासतौर से बनाया गया यह वैक्यूम क्लीनर गंदगी को तेजी से खींचकर साफ करता है। इस वैक्यूम क्लीनर का मदद से आप सूखे और गीले गंदगी को भी आसानी से सफाई कर सकते हैं।

                                              ऑर्डर के लिए क्लिक करें

इस यूरेका फोर्ब्स वैक्यूम क्लीनर में 2700 पावर का दमदार सक्शन आता है, जो सेकंडों में सूखे और गीले गंदगी को साफ करता है। इस बेस्ट क्लीनिंग रोबोट Amazon Offers पर 44% की धमाकेदार छूट पर खरीद सकते हैं। इसमें 3 एस मॉपिंग फीचर दिया गया है, जो बिना आवाज किए वुडेन फ्लोर, टाइल और कार्पेट को तुरंत ही सफाई करता है। Eureka Forbes Vacuum Cleaner Price - Rs 16,699.

यूरेका फोर्ब्स के स्पेसिफिकेशन

  1. ब्रांड - यूरेका फोर्ब्स
  2. मॉडल का नाम - Vac N Mop NUO
  3. स्पेशल फीचर - गीली और सूखी सफाई,
  4. प्रोडक्ट डायमेंशन - 34.5L x 34.5W x 7.9H सेंटीमीटर

क्यों खरीदें

  • एप कंट्रोल
  • हार्ड फ्लोर सर्फेस के लिए उपयोगी
  • ऑटो डॉकिंग
  • 2700 पीए सक्शन पावर

क्यों न खरीदें

  • कुछ खास कमी नहीं

4. Haier Robot Dry And Wet Vacuum Cleaner with Wet Mopping

इस हायर वैक्यूम क्लीनर में 2200 MAH की बैटरी आती है, जिससे इस वैक्यूम क्लीनर की मदद से लम्बे समय तक बिना रुके आपके घर की सफाई होती है। एलेक्सा और गूगल वॉइस कंट्रोल कमांड में आने वाले इस वैक्यूम क्लीनर में 2200 पावरफुल सक्शन पावर आता है, जो जिद्दी से भी जिद्दी गंदगी को तेजी से साफ करता है। इस रोबोट वैक्यूम क्लीनर में ऑटो रिचार्ज फीचर दिया गया है, जिससे वैक्यूम क्लीनर की बैटरी लो होने पर यह स्वत ही वापस चार्जिंग पोइंट पर आ जाता है।

                                                    ऑर्डर के लिए क्लिक करें

यह हायर वेक्यूम क्लीनर सूखे और गीले सभी तरह के फ्लोर को साफ करता है। यह बेस्ट क्लीनिंग रोबोट को 39% की छूट के साथ Amazon Sale 2024 पर मिल रहा है। छोटी साइज के आकार वाले इस वैक्यूम क्लीनर को बड़े डस्टबिन के साथ पानी का टैंक भी दिया गया है, जिससे घर की बेहतरीन तरीके से सफाई होती है। Haier Robot Vacuum Cleaner Price - Rs 13,990

हायर वैक्यूम क्लीनर के स्पेसिफिकेशन

  1. ब्रांड - हायर
  2. मॉडल का नाम - हायर आरवीसी
  3. स्पेशल फीचर - गीले और सूखे गंदगी को साफ करने के लिए आदर्श क्लीनर
  4. प्रोडक्ट डायमेंशन - 33L x 33W x 7.6H सेंटीमीटर

क्यों खरीदें

  • 2 इन1 वेट मॉपिंग और रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर
  • हायर स्मार्ट ऐप कंट्रोल
  • Google Voice Assistant और Alexa वॉइस कमांड
  • बड़ी स्टोरेज वाली पानी की टंकी और बड़ा डस्टबिन

क्यों न खरीदें

  • कुछ खास कमी नहीं

5. ECOVACS Deebot Y1 PRO 2-in-1 Robotic Vacuum Cleaner For Home

यह इकोवैक्स वैक्यूम क्लीनर 6500 शक्तिशाली पावर सक्शन के साथ आता है, जो तेजी से गंदगी की सफाई करता है। इसमें दी गई 5200 की लोंग बैटरी बिना रुकावट में आपके घर और ऑफिस की अच्छी तरह से गंदगी को साफ करता है। इसमें दी गई एडवांस नेविगेशन टेक्नोलोजी और ट्रू मैपिंग से कोने कोने की गंदगी दूर दूर तक नहीं दिखती है। यह एडवांस वैक्यूम क्लीनर 3500 वर्ग फुट के क्षेत्र को एक बार के चार्ज में पूरी तरह से सफाई कर देता है।

                                                   ऑर्डर के लिए क्लिक करें

इस इकोवैक्स वैक्यूम क्लीनर को टाइल, मार्बल, लकड़ी और कालीन की बेहतरीन सफाई करने के लिए आदर्श माना जाता है।इस बेस्ट क्लीनिंग रोबोट को 50% की दमदार छूट पर Amazon Deals पर जाकर खरीद सकते हैं। इस वैक्यूम क्लीनर को ECOVACS होम ऐप से कंट्रोल कर सकते हैं। यह रोबोट वैक्यूम क्लीनर 320 मिनट तक आपके घर और ऑफिस की सफाई करता है। ECOVACS Vacuum Cleaner Price - Rs 29,899.

इकोवैक्स वैक्यूम क्लीनर के स्पेसिफिकेशन

  1. ब्रांड - ECOVACS
  2. मॉडल का नाम - DEEBOT Y1 PRO
  3. स्पेशल फीचर - स्मार्ट मैपिंग टेक्नोलॉजी
  4. प्रोडक्ट डायमेंशम - 30L x 30W x 11H सेंटीमीटर

क्यों खरीदें

  • स्मार्ट मैपिंग तकनीक
  • 5200 एमएएच बैटरी
  • 6500 पीए शक्तिशाली सक्शन
  • एडवांस नेविगेशन टेक्नोलोजीऔर ट्रू मैपिंग

क्यों न खरीदें

  • कुछ खास कमी नहीं

अमेज़न सेल पर बेस्ट क्लीनिंग रोबोट के ज्यादा ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें।

Amazon Sale 2024 On Best Cleaning Robot के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या होती है?

अमेज़न सेल ग्राहकों के लिये सस्ते में शॉपिंग करने का शानदार मौका हैं। अमेज़न सेल पर आपको इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर मिते हैं। इस सभी Amazon Offers का लाभ उठा कर बेहद कम कीमत में कोई भी समान खरीद सकते हैं।

2. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

भारत में अमेज़न की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Indian Festival Sale 2024 को माना जाता हैं। इसके अलावा ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल यानी इंडिपेंडेंस डे सेल भी अमेज़न की दूसरी सबसे बड़ी सेल मानी जाती हैं।

3. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर हैं?

आज अमेज़न सेल पर आपको Dry And Wet Vacuum Cleaner पर 35% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

4. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब है?

अमेज़न की दिवाली सेल यानी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल भारत में अमेज़न की सबसे बड़ी सेल है, जो दिवाली से करीब 1 महीने से शुरू हो जाती है, अनुमान हैं कि Amazon Great Indian Festival Sale 2024 इस साल सितंबर के आखिर में या अक्टूबर की शुरूआत में शुरू हो सकती है।

5. अमेज़न सेल पर क्या-क्या ऑफर मिलते है है?

अमेज़न सेल में इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी। इन Amazon Deals की मदद से आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।