Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

32% की “बंपर छूट” पर लूट रहे बेस्ट Gaming Laptop एक लाख वाले, अमेज़न सेल का ऑफर सुन चारों तरफ मचा तहलका

Amazon Sale देगा साल का सबसे तगड़ा ऑफर जिसमें 1 लाख वाले गेमिंग Best Laptop मात्र 50 से ज्यादा की रेंज में मिलेंगे। इनमें मिलेगा हाई प्रोसेसर 12वी जनरेशन अत्यधिक स्टोरेज और फास्ट बैटरी चार्जिंग की सुविधा जो गेमिंग का मजा कर देगा दो-गुना। इसके अलावा इन बेस्ट गेमिंग लैपटॉप को सेल के दौरान फ्री होम डिलीवरी पर घर मंगवा सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Edited By: Visheshta Aggarwal Updated: Wed, 28 Aug 2024 12:30 PM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 | अमेज़न सेल 2024

32% की बंपर छूट पर लूट रहे Best Gaming Laptop एक लाख वाले यूजर्स। अब ऐसे में आप Amazon Sale 2024 की डील्स से मामूली रकम पर भारत के सर्वश्रेष्ठ और टॉप रेटिड वाले लैपटॉप की खरीदारी कर सकते हैं। सेल के दौरान फ्री होम डिलीवरी का लाभ यूजर्स ले सकते हैं। इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी यूजर्स इनकी खरीदारी मात्र 1 हजार से 2 हजार रुपये में कर सकते हैं। बैंक ऑफर पर 10% का इंस्टेंट भी दिया जा रहा है, अब बिना सोचे समझे किसी भी टॉप रेटिड ब्रांड को अपने घर आज ही ले आएं।

आज की Amazon Deals में स्टूडेंट्स से लेकर प्रोफेश्नल वर्कर सभी इनका इस्तेमाल अपने पर्सनल कामों के लिए कर सकते हैं. इनमें मिलता है बैकलिट कीबोर्ड की सुविधा, जो गेमिंग का मजा दोगुना कर देगा। ऑफिस में हैवी वर्क लोड करने के लिए इनकी प्रोसेसर बेस्ट रहेगी। फास्ट परफोर्मेंस के लिए इन Game Laptop में हाई रिफ्रेश रेट मिलती है। एफएचडी डिस्प्ले की खासियत इनमें मिलेगी और डुअल स्पीकर में डॉल्बी एटमॉस की खासियत मिलेगी।

अमेज़न सेल में घटे बेस्ट गेमिंग लैपटॉप (Amazon Sale 2024 On Best Gaming Laptop Under 1 Lakh) के दाम 32 प्रतिशत तक

आपको बता दें कि भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड में एचपी, एसस, एसर, डेल और लेनोवो शामिल है। इनकी कीमत मार्केट में 1 लाख से अधिक है, लेकिन Amazon Offers के दौरान इनकी कीमत 1 लाख से काफी कम मिल रही है।

1. HP Victus Gaming Laptop, Intel Core i5

इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर की सुविधा के साथ इस लैपटॉप में मल्टी टास्क काम को आप आसानी से कर सकेंगे। यह हैवी गेमिंग के लिए डिजाइन किया गया है और इसमें ऑफिस वर्क का काम भी आसानी से पूरा कर सकते हैं। 12वी जनरेशन इसमें शामिल है। 15.6 इंच की एफएचडी डिस्प्ले इसमें मिल रही है। 16 जीबी रैम मेमोरी और 512 जीबी हार्ड डिस्क साइज मौजूद है।

एचपी विक्टस गेमिंग लैपटॉप की खरीदारी पर Amazon Sale 2024 दे रहा 19 प्रतिशत का ऑफ। बैंक ऑफर में 4000 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। नो-कॉस्ट ईएमआई और फ्री होम डिलीवरी इस पर मिल रही है। जल्दी से इसे मार्केट से कम दामों पर ऑर्डर कर लीजिए। HP Laptop Price: Rs 69,990.

HP के स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - एचपी
  2. मॉडल का नाम - एचपी विक्टस
  3. स्क्रीन साइज - 39.6 सेंटीमीटर
  4. हार्ड डिस्क - 512 जीबी
  5. सीपीयू मॉडल - कोर i5
  6. रैम मेमोरी - 16 जीबी
  7. ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम

खासियत -

  • एलेक्सा बिल्ट इन
  • 3D रेंडर
  • हाइपर एफिशियंट डाटा प्रोसेसर

कमी -

  • कोई नहीं

2. ASUS TUF Game Laptop A15, AMD Ryzen 7

एसस टफ गेमिंग लैपटॉप में आप कॉल ऑफ ड्यूटी, जीटीए वी, साइबरपंक 2077, वर्ल्ड ऑफ वॉरक्राफ्ट, माइनक्राफ्ट, द विचर 3, गॉड ऑफ वॉर 4, फीफा 23, गोथम नाइट्स और अन्य जैसे अपने सभी पसंदीदा गेम का आनंद ले सकते हैं। इसके प्रोसेसर में एएमडी रायजे़न 7 शामिल है। 15.6 इंच की एफएचडी स्क्रीन बेस्ट कलर क्वालिटी का मजा देगी। स्टोरेज में 16 जीबी रैम मेमोरी, 512 जीबी हार्ड डिस्क साइज शामिल है।

इसकी खरीद पर Amazon Deals दे रहा 19 प्रतिशत का डिस्काउंट। मार्केट में इसकी कीमत 1 लाख रुपये से ज्यादा है, लेकिन सेल के दौरान इनकी कीमत 70 हजार से भी कम पड़ेगी। इस पर 11,900 रुपये की एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है, तो जल्दी से इसे ऑर्डर कर ले। ASUS Laptop Price: Rs 67,990.

ASUS के स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - एसस
  2. मॉडल का नाम - TUF गेमिंग F15
  3. स्क्रीन साइज - 15.6 इंच
  4. रंग - ग्रेफाइट काला
  5. हार्ड डिस्क - 512 जीबी
  6. CPU मॉडल - AMD Ryzen 7
  7. रैम मेमोरी - 16 जीबी
  8. ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम

खासियत -

  • एआई नॉइस केंसिलेशन टेक्नोलॉजी
  • डीटीएस सॉफ्टवेयर हाई-रेज सर्टिफिकेशन (हेडफोन के लिए)
  • एडेप्टिव-सिंक
  • एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले
  • बिल्ट-इन ऐरे माइक्रोफोन

कमी -

  • कोई नहीं

3. Acer ALG Gaming Laptop, 12th Gen Intel Core i5

12वी जनरेशन सभी लेटेस्ट सॉफ्टेवयर और गेमिंग ऐप्लिकेशन को इस्तेमाल करने की खासियत देगा। इसमें इंटेल कोर i5 प्रोसेसर की सुविधा शामिल है, जो मल्टी टास्क को एक ही स्क्रीन पर काम करने की इजाजत देगा। कोडिंग, प्रोग्रामिंग, एडिटिंग के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। इसमें फास्ट चार्जिंग और लंबी बैटरी लाइफ मिलेगी। स्कीन और हल्की बॉडी ट्रेवलिंग पर कैरी करने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

एसर लैपटॉप की खरीदारी पर Amazon Offers दे रहा 32 प्रतिशत का डिस्काउंट। 3000 से ज्यादा का नो-कॉस्ट ईएमआई भी बैंक के कार्ड पर मिल रहा है। फ्री होम डिलीवरी इस पर उपलब्ध है। बैंक ऑफर में सीधा 4000 का इंस्टेंट कैशबैक भी ले सकते हैं. मार्केट से आधे रेट पर सेल के दौरान इसकी खरीदारी कर सकते हैं। Acer Laptop Price: Rs 62,850.

Acer के स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - एसर
  2. मॉडल का नाम - ALG
  3. स्क्रीन साइज - 15.6 इंच
  4. रंग - स्टील ग्रे
  5. सीपीयू मॉडल - कोर i5
  6. रैम मेमोरी - 16 जीबी
  7. ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम

खासियत -

  • एचडी ऑडियो
  • मेमोरी कार्ड स्लॉट
  • न्यूमेरिक कीपैड

कमी -

  • कोई नहीं

और पढ़ें - अमेज़न सेल 2024 में Da Urban Chair For Office के दाम घटे 78% तक

4. Dell [Smartchoice] G15-5530 Game Laptop

लैपटॉप का किंग डेल स्मार्ट चॉइस लेकर आया है स्टूडेंट्स और ऑफिस वर्कर के लिए बजट के अंदर गेमिंग लैपटॉप खरीदने का मौका। इसकी 120 हट्स की स्पीड लैपटॉप की परफोर्मेंस को फास्ट कर देती है. इसमें 16 जीबी रैम मेमोरी से लेकर 1 टीबी हार्ड डिस्क साइज मौजूद स्टोरेज में मिल रही है, जो आपके ऐप्लिकेशन और डेटा को सेफ रखती है।

डेल गेमिंग लैपटॉप की खरीदारी पर Amazon Sale 2024 की डील्स से 24 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. 11,900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर सेल के दौरान इसकी खरीद पर दिया जा रहा है. फ्री होम डिलीवरी पर आज की इसे कम दामों पर ऑर्डर कर लीजिए। इसमें आपको मिलेगी बैकलिट कीबोर्ड की भी खासियत। Dell Laptop Price: Rs 80,390.

Dell के स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - डेल
  2. मॉडल का नाम - डेल लैपटॉप
  3. स्क्रीन साइज - 15.6 इंच
  4. रंग - गहरा शैडो ग्रे
  5. हार्ड डिस्क - 1 टीबी
  6. सीपीयू मॉडल - कोर i5
  7. रैम मेमोरी - 16 जीबी
  8. ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम

खासियत -

  • कनेक्टिविटी ऑप्शन
  • 1 साल की वारंटी
  • विशेष सुविधाबैकलिट कीबोर्ड

कमी -

  • कोई नहीं

5. Lenovo [Smartchoice] LOQ 12th Gen Intel Core i5

लेनोवो गेमिंग लैपटॉप के इस मॉडल को स्मार्ट चॉइस माना जाता है। इसमें 12वी जनरेशन आपको उपलब्ध कराएगी सभी लेटेस्ट सॉफ्टवेयर और ऐप्लिकेशन, जिससे आप अपनी सुविधा के अनुसार आसानी से काम कर सकेंगे। इसके अलावा इसमें इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर शामिल है, जो मल्टी टास्क काम करने की सुविधा एक ही लैपटॉप पर देगा। इसमें आप अपने पसंदीदा सभी हैवी गेमिंग को खेल सकते हैं.

बात करें इस पर मिलने वाले ऑफर की तो Amazon Deals पर 29 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा 3 महीने का गेम पास फ्री, 144 हट्स स्पीड, बैंक ऑफर, नो-कॉस्ट ईएमआई पर बुकिंग की सुविधा भी मिल रही है। Lenovo Laptop Price: Rs 68,490.

Lenovo के स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - लेनोवो
  2. मॉडल का नाम - LOQ
  3. स्क्रीन साइज - 15.6 इंच
  4. रंग - ग्रे
  5. हार्ड डिस्क - 512 जीबी
  6. सीपीयू मॉडल - इंटेल कोर i5
  7. रैम मेमोरी - 16 जीबी
  8. ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11

खासियत -

  • एंटी ग्लेयर कोटिंग
  • एआई इंजन
  • 2x 2W HD स्टीरियो स्पीकर
  • सराउंड साउंड, साउंड ट्रैकर
  • नाइट मोड
  • साउंड शेयरिंग और कंटेंट प्रोफाइल
  • इंटीग्रेटेड डुअल ऐरे माइक्रोफोन

कमी -

  • कोई नहीं

गेमिंग लैपटॉप के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Amazon Sale 2024 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल 2024 क्या है?

Amazon Offers में यूजर्स अपने मनचाहे प्रोडक्ट पर बढ़िया डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को मौका मिलता है मार्केट से आधे रेट पर ऑनलाइन ही इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, किचन अप्लाइंस, फैशन, ब्यूटी आदि की बुकिंग का। अमेज़न सेल के दौरान नो-कॉस्ट ईएमआई और बैंक कार्ड पर भी बढ़िया ऑफर यूजर्स ले सकता है।

2. अमेज़न सेल पर किन प्रोडक्ट पर मिल रहा डिस्काउंट?

अमेज़न सेल में इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, किचन अप्लाइंस, होम डेकोर, ब्यूटी, फैशन जैसे प्रोडक्ट पर बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है। और यूजर्स आज की डील से Best Gaming Laptop Under 1 Lakh की खरीदारी करने का भी मौका ले सकते हैं।

3. अमेज़न सेल पर क्या खरीदें?

Amazon Deals में लैपटॉप, स्मार्ट वॉच, मोबाइल फ़ोन, होम अप्लायंस, किचन के सामान, कपड़े, ब्यूटी प्रोडक्ट और बहुत कुछ कम कीमत पर पा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।