Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

95% छूट पर खरीदें स्टाइिश Men Smartwatch! अमेज़न सेल का “धुंआधार” ऑफर देख खुशी से नाच उठें ग्राहक

Amazon Sale 2024 दे रहा हैं 95% के बंपर डिस्काउंट पर सबसे ट्रेंडी और स्टाइलिश Men Smart Watch को खरीदने का शानदार मौका! अगर आप स्टाइलिश लुक के साथ अपने सेहत का भी ख्याल रखना चाहते हैं तो आप यहां दी गई अट्रैक्टिव डिजाइन में आने वाली पुरूषों की स्मार्ट वॉच को अभी अमेज़न सेल ऑफर पर आधी से भी बेहद कम कीमत में घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Updated: Fri, 12 Jul 2024 11:55 AM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 On Best Smart Watch For Men

Amazon Sale 2024 में टॉप ब्रांड की सबसे बेस्ट Men Smartwatch की कीमतों पर मिली 95% की छूट! हां आपने सहीं सुना अगर आप भी एडवांस फीचर्स वाली स्मार्टवॉच खरीदने का सोच रहे हैं, तो आप यहां दी गई नॉइज़, फास्ट्रैक, Fire-Boltt, क्रॉसबीट्स और अमेज़फिट जैसे फेमस ब्रांड की सबसे बेस्ट स्मार्ट वॉच को अमेज़न सेल ऑफर पर आधे से भी बेहद कम कीमत में घर बैठे खरीद सकते हैं।

यहां Amazon Deals पर आधी कीमत में मि रही सभी पुरूषों की स्मार्ट वॉच आपको स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक देने के साथ-साथ आपके हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल की 24 घंटे की जानकारी आपको देता हैं। इसके अलावा हाई परफॉर्मेंस वाली इन स्मार्टवॉच में आपको लंबा बैटरी बैकअप और हाई रिफ्रेश रेट मिलता है, जो आपको फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देता है। इसके अलावा इन पुरूषों की स्मार्ट वॉच की फास्ट चार्जींग यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद है। इस साल 2024 में अमेज़न Prime Day Sale 20 जुलाई दिन शनिवार से शुरू होने जा रही है और 21 जुलाई तक रहेगी। ये अमेज़न सेल खास अमेजन के प्राइम मेंबर्स के लिए है। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिए स्मार्टवॉच पर मिल रहे अमेज़न ऑफर की जानकारी पर।

अमेज़न सेल पर पुरूषों की स्मार्ट वॉच (Amazon Sale 2024 On Best Smartwatch For Men) कीमत और क्वालिटी

यहां अमेज़न सेल पर आपको Noise, Fastrack, Fire-Boltt, CrossBeats, Amazfit की सबसे बेस्ट स्मार्ट वॉच आधी से भी कम कीमत में मिल रही हैं। इन घड़ियों में आपको ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर मिलता हैं, जिसकी मदद से आप इन घड़ियों की मदद से आसानी से बात कर सकते हैं। इन बेस्ट पुरूषों की स्मार्ट वॉच को आप Amazon Offers पर 95% की छूट पर घर बैठे खरीद सकते हैं।

1. Noise ColorFit Ultra 3 Bluetooth Watches

बेहद स्टाइलिश लुक में आने वाली यह नॉइज़ वॉच 1.96' AMOLED डिस्प्ले और प्रीमियम मेटैलिक बिल्ड क्वालिटी के साथ आती हैं, जिसकी वजह से इस स्मार्टवॉच को यूजर्स द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं।

इस नॉइस वॉच में आपको फंक्शनल क्राउन, मेटैलिक स्ट्रैप के साथ जेस्चर कंट्रोल फीचर मिलता हैं। यह बेस्ट स्मार्ट वॉच फॉर मेन आपको Amazon Sale 2024 पर 61 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रही हैं। इस ब्लूटूथ वॉच की बैटरी लाइफ काफी लंबी हैं और चार्जींग स्पीड काफी तेजी हैं। इसके अलावा यह पुरूषों की वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आती हैं, जिसकी मदद से आप इन घड़ियों की मदद से आसानी से बात कर सकते हैं। Noise Watch Price: Rs 3,499

2. Fastrack FS1 Pro Bluetooth Call Smart Watch

फआस्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देने वाली इस फास्टट्रैक वॉच को भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं। इस स्टाइलिश स्मार्टवॉच को आप ऑफिस में अट्रैक्टिव लुक के लिए और पार्टी- फंक्शन में क्लासी लुक के लिए खरीदस सकते हैं।

इस फास्टट्रैक वॉच में आपको हाई रिज़ॉल्यूशन की 1.96' सुपर AMOLED आर्केड डिस्प्ले मिती हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद हैँ। हैं। इस बेस्ट पुरूषों की स्मार्टवॉच को आप Amazon Deals पर 66 प्रतिक्षत के ऑफर पर अभी घर बैठे खरीद सकते है। इसके अलावा यह ब्लूटूथ वॉच 200+ वॉचफेस, सिंगलसिंक ब्लूटूथ कॉलिंग और नाइट्रोफास्ट चार्जिंग जैसे कई एडवांस फीचर्स के साथ आता हैं। Fastrack Watch Price: Rs 2,698.

और पढ़ें: अमेजन सेल पर बेस्ट रोबोट वैक्यूम क्लीनर (Best Robot Vacuum Cleaner) पर 75% डिस्काउंट

3. CrossBeats Everest 2.0 Bluetooth Watches

स्टाइलिश लुक देने के साथ-साथ हेल्थ का ख्याल रखने के लिए यह क्रॉसबीट्स स्मार्टवॉच सबसे बेस्ट चुनाव हैं। इस स्मार्ट वॉच की मदद से आप 24/7 अपने हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल का पता लगा सकते हैं। जिम और रनिंग जैसा स्पोर्ट्स एक्टिविटी करते हुए इस घड़ी को पहनने अच्छा हैं।

इस क्रॉसबीट्स स्मार्टवॉच में आपको एक बार चार्ड करने पर 15 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती हैं, जिसकी वजह से इस घडी को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। यह बेस्ट स्मार्ट वॉच फॉर मेन आपको Amazon Offers पर 70 प्रतिक्षत की छूट पर मिल रही हैं। इसके अलावा यह ब्लूटूथ वॉच 1.43' ट्रू AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है, जो काफी मजबूत है। इसके अलावा इस पुरूषों की घड़ी में आपको ब्लूटूथ कॉलिंग रग्ड आउटडोर फ्लैश लाइट मिलती हैं। CrossBeats Smartwatch Price: Rs 2,999

4. Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus 1.83" Bluetooth Call Smart Watch

भारत ही नहीं दुनिया भर में काफी ज्यादा खरीदे जाने वाली यह फायर-बोल्ट वॉच अपने लुक के साथ-साथ अपने एडवांस फीचर्स की वजह से भी डिमांड में रहती हैं। इस स्मार्ट वॉच को आप फॉर्मल और कैजुअल दोनों आउटफिट के साथ मैच करके पहन सकते हैं।

इस फायर-बोल्ट वॉच में आपको ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ-साथ AI वॉयस असिस्टेंस मिलता हैं, जो यूजर्स को काफई पसंद हैं। इस बेस्ट पुरूषों की स्मार्टवॉच को आप Amazon Sale 2024 पर 95 प्रतिक्षत की ऑफर पर अभी घर बैठे खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह ब्लूटूथ वॉच एक बार चार्ज करने पर 8 दिन (ब्लूटूथ कॉलिंग के बिना) और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लगभग 5 दिनों तक काम करती हैं। Fire-Boltt Watch Price: Rs 1,099

5. Amazfit Active 42mm Bluetooth Watches

अपने अट्रैक्टिव डिजाइन से सभी का दिल जीत चूकी यह अमेज़फिट वॉच एंड्रॉइड और आईफोन आसानी से कनेक्ट हो जाती हैं। इसके अलावा इस स्मार्ट वॉच में आपको एआई फिटनेस एक्सरसाइज कोच और जीपीएस मिलता हैं।

इस अमेज़फिट वॉच को स्टाइलिश वुक के लिए अपने ऑफिस में आसानी से पहनकरा जा सके हैं। यह बेस्ट स्मार्ट वॉच फॉर मेन आपको Amazon Deals पर 35 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इसके अलावा ये ब्लूटू वॉच 14 दिन की बैटरी लाइफ और फास्ट चार्जींग फीचर के साथ आती हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद हैं। Amazfit Watch Price: Rs 12,999

अमेज़न सेल पर पुरूषों की स्मार्टवॉच के ज्यादा ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें

Amazon Sale 2024 On Best Smart Watch For Men के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Offers में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

2. साल 2024 में अमेज़न प्राइम डे सेल कब शुरू हो रही है?

Amazon Prime Day Sale की डेट जारी कर दी हैं, इस साल 2024 में प्राइम डे सेल 20 जुलाई दिन शनिवार से शुरू होने जा रही है

3. अमेज़न सेल में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

अमेज़न सेल से खरीदारी करन पर ग्राहको को इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी। इन Amazon Deals की मदद से आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

4. अमेज़न प्राइम डे सेल 2024 में क्या बैंक ऑफर्स हैं?

Amazon Prime Day Sale में SBI बैंक और ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा हैं इसके अलावा कई बड़े-बड़े प्रोडक्ट पर नॉ कॉस्ट EMI ऑफर की सुविधा मिल रही है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।