Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आत्मनिर्भर बना देगी यह Amazon Sale 2024 महिलाओं को, सिलाई Machine पर है 60% फीसदी तक की बड़ी छूट

अगर आप फेस्टिवल के दौरान चलने वाली ग्रेट इंडियन Amazon Sale 2024 का इंतजार नहीं कर सकते हैं तो चिंता इसका वेट नहीं कर सकते हैं तो चिंता करने की बात नहीं है क्योंकि एक प्री अमेजन डिस्काउंट ऑफर के साथ आपको सिलाई मशीन की खरीद पर भारी छूट मिल रहा है जिसके माध्यम से आप आत्मनिर्भर बन सकते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Edited By: Deepak Kumar Pandey Updated: Thu, 19 Sep 2024 07:02 PM (IST)
Hero Image
सिलाई मशीन (Sewing Machine) पर अमेजन का डिस्काउंट ऑफर

भारत में जल्द ही Amazon Great Indian Festival Sale का आगाज होने वाला है और एक बड़े डिस्काउंट ऑफर का पिटारा खुलने वाला है। खबरों की मानें तो यह सेल 26 सितंबर से शुरू हो रही है, जो कि प्राइम मेंबर के लिए होगा, जबकि सभी यूजर्स के लिए यह सेल 27 सितंबर से शुरू होने वाली है। इस महासेल के दौरान आप इलेक्ट्रानिक, गैजेट, स्मार्टफोन, लैपटॉप, फैशन, ब्यूटी और होम एप्लाएंस सहित सैकड़ों कैटेगरी के हजारों प्रोडक्ट पर 50 फीसदी से अधिक की छूट पाने वाले हैं। इतना ही नहीं अगर आप चुनिंदा बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके खरीददारी करते हैं, तो यह अमेजन सेल उस पर भी 10 फीसदी तक का तुरंत डिस्काउंट देगा। हालाँकि अगर आप इसका वेट नहीं कर सकते हैं, तो चिंता करने की बात नहीं है, क्योंकि एक प्री Amazon Deals आपको सिलाई मशीन की खरीद पर भारी छूट देने वाला है।

सिलाई मशीन (Sewing Machine) पर अमेजन का डिस्काउंट ऑफर

बताने की जरूरत नहीं है कि सिलाई मशीन का इस्तेमाल घर से लेकर अपनी शॉप तक पर किया जा सकता है। साथ ही अगर कोई बेरोजगार है तो वह इन्हें खरीदकर और अपने हुनर का इस्तेमाल कर अपना एक रोजगार स्थापित कर सकता है। तो इन सिलाई पर क्या ऑफर है? आइए Top Deals पर इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

1. JAXHOM Sewing Machine For Tailoring - 60% की छूट

इस मशीन की कीमत वैसे भी कम थी और इस Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर 60 प्रतिशत तक की अतिरिक्त छूट दी जा रही है, जिसके कारण यह आपके लिए एक और बेहतर सौदा बनकर उभरता है। यह आपके घर के इस्तेमाल के लिए बढ़िया है और इससे आप अपने फटे-पुराने कपड़े सिल सकते हैं। झोले और बैग आदि बना सकते हैं।

साथ ही तकिया की खोली आदि भी तैयार कर सकते हैं। यह सिलाई मशीन बिजली से चलाई जा सकता है और इसे बटन या फुट पेडल के साथ चालू करना आसान है। यह आटोमेटिक वाइंडिंग फ़ंक्शन के साथ उच्च गुणवत्ता वाली सिलाई प्रदान करता है। JAXHOM Sewing Machine Price: 1,595 रुपए.

2. Akiara Stiching Machine - 48% की छूट

यह सिलाई मशीन आपको सीम को मजबूत करने या गलतियों को सुधारने के लिए पीछे की ओर सिलाई की अनुमति देता है। यह विभिन्न कपड़ों के लिए मल्टीपरपज सिलाई विकल्प प्रदान करता है और कुशल सिलाई डिजाइन करता है। इस Amazon Offers के साथ आप इसकी खरीद पर खरीद पर करीब 48 फीसदी तक की बचत कर रहे हैं।

यह किसी भी प्रोजेक्ट में शानदार और जटिल डिज़ाइन जोड़ने की क्षमता प्रदान करता है। इस सिलाई मशीन में 20 सिलाई पैटर्न है, जो विभिन्न सिलाई के लिए सिलाई विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। यह पैटर्न 6 पर स्विच करने के लिए ज्यादा ताकत देता है। Akiara Stiching Machine Price: 7,779 रुपए.

और भी पढ़ें: बैटरी साइकिल (Battery Cycle Price).

3. Singer M3330 Making Sewing Machine - 40% की छूट

देखा जाए तो सिंगर ब्रांड के इस सिलाई मशीन की एमआरपी 30,000 रुपए है, लेकिन अगर आप इसे इस Amazon Sale 2024 के साथ परचेज करते हैं, तो पूरे 40 फीसदी तक की बचत करने वाले हैं। इस सिलाई मशीन में 97 सिलाई एप्लिकेशन हैं, जो कि बुनियादी, खिंचाव और सजावटी स्टीच के लिए उपयोगी है।

इसमें 70 वॉट के पावरफुल मोटर का इस्तेमाल किया गया है, जो कि प्रति मिनट 800 स्टिच देता है। इसके साथ आप किसी भी सिलाई के लंबाई और चौड़ाई वाले स्टिच को एडजस्ट कर सकते हैं। यह देखने में काफी अच्छा लगता है और आपको आत्मनिर्भर बनाने में मदद करेगा। Singer Sewing Machine Price: 17,998 रुपए.

4. Kuell Mini Sewing Machine with Extension Table - 29% की छूट

इस सिलाई मशीन की कीमत 3500 रुपए है, लेकिन इस Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर आप 29 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इसको आपके लिए एक्सटेंशन टेबल के साथ पेश किया जाता है। इसके कारण यह आपकी सिलाई के अनुभव को ड्यूल स्पीड सेटिंग्स के साथ अनुकूलित कर सकते हैं।

यह शुरुआती और एडवांस दोनों तरह के यूजर्स के लिए आदर्श है। यह अपने पावरफुल मोटर के साथ सभी प्रकार के कपड़ों के लिए स्लीक और लगातार सिलाई सुनिश्चित करता है। Kuell Mini Sewing Machine Price: 2,500 रुपए.

5. Usha Automatic Electric Sewing Machine - 22% की छूट

सिलाई मशीन की दुनिया में उषा एक प्रमुख नाम है और इसको बटन होल स्टिच के साथ 13 इन बिल्ट स्टिच दिया गया है। इसमें स्ट्रेच स्टिचिंग, बटन फिक्सिंग, रोल्ड हेमिंग, सैटिन स्टिच, जिप फिक्सिंग आदि है। यह ऑटो ट्रिपिंग बॉबिन सिस्टम के साथ आता है और इसके सिलाई की स्पीड 550 एसपीएम तक है। यह मशीन हल्की है और ले जाने वाले हैंडल के साथ आती है।

इस Amazon Sale Today के साथ आप इसकी खरीद पर कुल 22 फीसदी की बचत करने वाले हैं। इसमें कई सुई बार पर थ्रेड कटर है और कई अन्य जरूरी एसेसरीज भी दी गई है। Usha Sewing Machine Price: 13,999 रुपए.

अमेजन पर सभी सिलाई मशीन के लिए Click करें यहां.

FAQ

1. इस अमेजन ग्रेट इंडियन सेल 2024 की डेट क्या है?

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 वास्तव में 27 सितंबर से शुरू हो रही है, जिसमें कई ब्रांड के सिलाई मशीन पर छूट दिया जाएगा।

2. अमेजन सबसे बड़ी सेल कौन सी होती है?

अमेजन अपने बहुप्रतीक्षित ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 के साथ लौटने वाला है। यह सालाना सेल छुट्टियों के मौसम से पहले होती है।

3. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान क्या बैंक ऑफर हैं?

इस सेल के दौरान यूजर्स एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करके लेनदेन पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।