Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung Galaxy S23, वनप्लस नॉर्ड 3 जैसे टॉप ब्रांड के Mobile पर 17% की छूट, अमेज़न सेल ऑफर्स की गदर लूट

Amazon Sale Offers On Best Smartphones - क्या आप लोगों ने स्मार्टफोन पर ये डील सुनी? अगर नहीं सुनी तो अब बता देते हैं। अमेज़न सेल ऑफर लेकर आया है सभी ब्रांड के स्मार्टफोन पर 27% की छूट पर खरीदारी करने का मौका। अब अपनी दुनिया को डिजिटल बनाने के लिए तुरंत Amazon Sale 2023 से ऑर्डर करें एक लेटेस्ट ब्रांड और बढ़िया फीचर्स वाला Mobile।

By Visheshta AggarwalEdited By: Visheshta AggarwalUpdated: Thu, 10 Aug 2023 11:14 AM (IST)
Hero Image
Amazon Sale Offers On Best 5G Smartphones At Up to 17% Off On iPhone 14, OnePlus Nord 3

Amazon Sale Offers On Best Smartphones: फोन हो रहा है हैंग और डर है कहीं फट ना जाएं, तो समय आ गया है उसे बदलने का। यह मौका दे रहा है सभी ग्राहकों को अमेज़न सेल ऑफर की ये डील, जिसमें 17% के डिस्काउंट के साथ टॉप ब्रांड के लेटेस्ट मॉडल आपको मिल रहे हैं आधी कीमत पर। इसी के साथ यदि ट्रेंड में चलने वाला आईफोन 14 की रख रहे हैं चाह, तो भी इस लेटेस्ट स्कीम के साथ तुरंत ऑर्डर कर आज ही नया Phone मंगवा सकते हैं।

मौका है Amazon Deals से शॉपिंग करने का और अपने पसंदीदा ब्रांड के फोन को ऑर्डर करने का। यदि आप अपने खासमखास को भी फोन गिफ्त करने का सोच रहे हैं, तो भी फूल पैसा बचत के साथ आप इस डील का लुत्फ उठा सकते हैं। आपको बता दें कि टॉप ब्रांड में सैमसंग, वनप्लस, आईफोन आदि जैसे टॉप मॉडल आपको मिल रह हैं। इसी के साथ इन Mobile Phone पर नो-कॉस्ट ईएमआई के ऑप्शन भी मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें - Amazon Freedom Sale 2023 (गली-गली में मचा मोबाइल फोन का हल्ला! 29% की छूट के साथ 5G मोबाइल अमेज़न फ्रीडम सेल 2023 से करें ऑर्डर)

Amazon Sale Offers On Best Smartphones: ऑफर्स, कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यदि आप अपने Mobile Phone को बदलने का इंतजार कर रहे थे, तो यह सही समय हो सकता है क्योंकि अमेज़न सेल ऑफर चल रहा है, जिसका लाभ तमाम ग्राहक उठा रहे हैं। यदि आने वाले त्यौहारों में आप फोन किसी को गिफ्ट करना चाहते हैं, तो तुरंत Amazon Offers 2023 डील का लाभ उठाकर फोन पर अच्छी बचत कर सकते हैं और अपने परिवारजनों को तोहफा देकर खुश कर सकते हैं।

1. Samsung Galaxy S23 5G Mobile Green, 8GB, 256GB

सैमसंग गेलेक्सी का नया मॉडल S23 भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस मॉडल में ग्रीन कलर के साथ क्रीम, ब्लैक आदि के भी ऑप्शन खरीदारी के दिए गए हैं। यह 5जी Smartphone काफी बेहतरीन डिजाइन में मिल रहा है और इसमें 8जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिल रहा है।

यदि आप सैमसंग में इस स्मार्टफोन को अपना ऑप्शन बनाना चाहते हैं, तो इसे Amazon Deals Today से 17% के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं। Samsung Mobile Price: Rs 79,999.

2. OnePlus Nord 3 5G Mobile Misty Green, 16GB RAM, 256GB

वनप्लस भारत में एक प्रसिद्ध और सबसे अच्छे स्मार्टफोन बनकर उभरा है। वनप्लस के कई ऐसे मॉडल है, जिसको ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं। वनप्लस Smartphone में ही एक नया मॉडल लांच हुआ है, जिसका नाम वनप्लस नॉर्ड 3 है। इसकी मार्केटिंग इतनी ज्यादा हो गई है, कि लोग इसे लेने के लिए पहले से बुकिंग कर रहे हैं, ऐसे में आपके पास भी मौका है इसे सेल से ऑर्डर करने का।

यदि आप वनप्लस में इस मॉडल को अपना ऑप्शन बनाना चाहते हैं, तो इसे Amazon Sale Today से 13% के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं। OnePlus Mobile Price: Rs 37,999.

3. TECNO Camon 20 Pro 5G Mobile Dark Welkin, 8GB RAM, 256GB

यह मोबाइल नए मॉडल के साथ लॉच हुआ है, जिसका नाम टेक्नो कैमोन हैं। इसकी मार्केट में काफी डिमांड भी है और यह अन्य फोन ब्रांड के मुकाबले काफी खरीदा जा रहा है। इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिल रहा है।

यदि आप टेक्नो कैमोन Mobile Phone में इस मॉडल को अपना ऑप्शन बनाना चाहते हैं, तो इसे Amazon Sale Offers से 15% के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं। Tecno Mobile Price: Rs 21,999.

4. Apple iPhone 14 5G Mobile (128 GB) - Midnight

iPhone 14, एप्पल के अब तक के सबसे अच्छे मॉडलों में से एक है। इस लेटेस्ट लॉच हुए मॉडल को आज अच्छे डिस्काउंट के साथ ऑर्डर कर सकते हैं। इसमें आपको कई कलर और स्टोरेज भी आसानी से अमेज़न सेल पर मिल रही है। 128 जीबी स्टोरेज और 6.1 इंच सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ, मिडनाइट रंग उपलब्ध है।

यदि आप आईफोन 14 में इस मॉडल को अपना ऑप्शन बनाना चाहते हैं, तो इसे Amazon Sale 2023 से 12% के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं। Apple iPhone Mobile Price: Rs 69,999.

5. Nothing Phone (1) 5G Mobile Black, 12GB RAM, 256GB

नथिंग फोन की मार्केट वैल्यु की बात करें तो यह आईफोन को टक्कर दे रहा है। इसका डिजाइन और मॉडल काफी यूनिक है और यह लोगों की डिमांड में भी आ रहा है। इसके स्पेसिफिकेशन काफी दमदार है और इसमें 12 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज में मिल रहा है। ग्राहकों को नथिंग फोन में कई मॉडल आसानी से मिल जाएंगे।

यदि आप नथिंग फोन में इस मॉडल को अपना ऑप्शन बनाना चाहते हैं, तो इसे Amazon Offers 2023 से 16% के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं। Nothing Mobile Price: Rs 35,999.

FAQ - Amazon Sale Offers On Best Smartphones के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. 5जी स्मार्टफोन में कौन-से ब्रांड पर ऑफर मिल रहा है?

5जी Mobile Phone में आप इन ब्रांड के फोन को ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

Samsung Mobile

Apple Iphone

Xiaomi Mobile

OnePlus Mobile

Tecno Mobile

Nothing Mobile

2. स्मार्टफोन से आप क्या समझते हैं?

स्मार्टफोन एक सेलुलर टेलीफोन है जिसमें एक एकीकृत कंप्यूटर और अन्य विशेषताएं होती हैं जो मूल रूप से टेलीफोन से जुड़ी नहीं होती हैं, जैसे ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस), वेब ब्राउजिंग और सॉफ्टवेयर एप्लिकेशन चलाने की क्षमता के साथ इसे तैयार किया जाता है।

3. स्मार्टफोन उपयोग करने के क्या फायदे हैं?

स्मार्टफोन के फायदे

तुरंत बातचीत, स्मार्टफोन सबसे शुरुआती संचार उपकरणों से विकसित हुए हैं।

इंटरनेट पर खोजना - स्मार्टफ़ोन लोगों के लिए इंटरनेट सर्फ करना भी सुविधाजनक बनाते हैं।

कैमरा

मनोरंजन और खेल

उत्पादकता ऐप्स

जीपीएस और मानचित्र

4. नंबर 1 स्मार्टफोन कौन-सा है?

Samsung Mobile

Apple Iphone

Xiaomi Mobile

OnePlus Mobile

Tecno Mobile

Nothing Mobile

सभी Amazon Sale Offers On Best Smartphones पर जांच यहां करें

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।