Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टीवी पर आया अब तक का सबसे धुआंधार ऑफर! Amazon ने 55 हजार तक सस्ते किये Samsung TV, फटाफट कर लें शॉपिंग

Amazon Sale On Best Samsung Android TV सैमसंग टीवी के फैन है तो अब इनकी कीमत में 55 हजार तक की छूट देखने को मिल रही है। जी हां Amazon Sale Offers में कस्टमर्स को बहुत ही तगड़े-तगड़े ऑफर मिल रहे हैं। इसके अलावा इन सैमसंग टीवी को आप नो कॉस्ट ईएमआई और एक्स्ट्रा कैशबैक ऑफर के साथ ऑर्डर कर सकते हैं।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghUpdated: Mon, 14 Aug 2023 10:41 AM (IST)
Hero Image
Amazon Sale On Best Samsung Android TV Image Source: Jagran

Amazon Sale On Best Samsung Android TV: घर के लिए अच्छा सा स्मार्ट टीवी तलाश रहे हैं, तो सैमसंग ब्रांड पर भरोसा कर सकते हैं। इसके एंड्राइड टीवी नेक्स्ट लेवल के फीचर के साथ आते हैं। इनमें आप लाइव मैच, बिग बॉस, गदर 2, OMG 2 जैसे मूवी और सीरीज का मजा ले सकते हैं। Amazon Sale Today में इनकी कीमत में भारी गिरावट देखने को मिली है।

ये टीवी 32 इंच से 65 इंच की साइज में मौजूद हैं, जो आपके एंटरटेनमेंट का मजा डबल कर देते हैं। बता दें सैमसंग कंपनी दक्षिण कोरिया की सबसे पुरानी कंपनियों में से एक है और इसकी स्थापना साल 1938 में ली बुंग चुल द्वारा की गई थी। Amazon Deals में इसके टीवी 55 हजार तक की छूट के साथ आ रहे हैं। वहीं इन टीवी को आप वॉइस और रिमोट से कंट्रोल कर सकते हैं। वैसे भी सैमसंग Television यूजर्स के बीच बहुत पॉपुलर हैं। चलिए जानते हैं किस टीवी पर कितना ऑफर मिल रहा है?

यह भी पढ़ें - Best 85 Inch TV In India: अब तक छुपी हुईं थीं ये खासमखास 85 Inch TV।

Amazon Sale On Best Samsung Android TV: कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर लिस्ट किये गए टीवी की पिक्चर क्वालिटी बहुत ही बढ़िया है। Amazon Sale 2023 में ये टीवी सबसे ज्यादा डिस्काउंट के साथ आ रहे हैं। इनमें आप सभी ओटीटी प्लेटफार्म को स्ट्रीम कर सकते हैं। अगर आप एक साथ पेमेंट नहीं कर सकते हैं, तो Amazon Sale Offers में ईएमआई ऑप्शन पर ले सकते हैं। इससे पहले की यह सेल खत्म हो फटाफट से इन सैमसंग टीवी को ऑर्डर कर लें

1. Samsung (65 inches) Smart OLED TV 

यह सैमसंग टीवी 65 इंच की डिस्प्ले साइज के साथ आ रहा है, जिसका 4K अल्ट्रा एचडी 3840 x 2160 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन है। इसका अट्रैक्टिव डिजाइन आपके लिविंग रूम की शोभा बढ़ाने का काम करेगा।

सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए Amazon Offers 2023 में मिलने वाला यह Google TV 3 एचडीएमआई पोर्ट ऑप्शन के साथ आता है। Samsung OLED TV Price: Rs 209000.

2. Samsung (55 inches) 4K Ultra HD LED Smart TV 

4.5 स्टार की रेटिंग वाला यह सैमसंग टीवी Amazon Sale में 12% के डिस्काउंट के साथ आ रहा है। इस गूगल टीवी में आपको वॉचलिस्ट, वॉइस सर्च, क्रोमकास्ट जैसे स्पेशल फीचर मिलते हैं।

इसके अलावा यह नो कॉस्ट ईएमआई पर भी उपलब्ध है। यह टीवी 1 साल की वारंटी के साथ आने वाला बढ़िया टीवी है। Samsung Smart TV Price: Rs 64292.

3. Samsung (50 inches) Smart QLED TV 

50 इंची की स्क्रीन वाला टीवी लेने के लिए आप इसको अभी ऑर्डर कर सकते हैं। यह Samsung Smart TV 4K अल्ट्रा एचडी 3840 x 2160 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन, 50 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 360 कैमरा सपोर्ट के साथ मौजूद है।

इस 50 इंच टीवी को लगभग 54 हजार की छूट पर ऑर्डर करने के लिए Amazon Sale Today बहुत ही सुनहरा मौका लेकर आया है। इसमें आपको बिल्ट इन स्पीकर मिल रहे हैं, जो बहुत ही बेहतरीन साउंड क्वालिटी देते हैं। Samsung Android TV Price: Rs 69990.

4. Samsung (43 inches) Smart Android TV 

स्मार्ट फचर्स के साथ आने वाले इस टीवी को Amazon Sale Offers में 43% के डिस्काउंट पर ले सकते हैं। इस 43 इंच टीवी में आपको HD पिक्चर क्वालिटी मिल रही है।

नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़्नी+हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफार्म को सपोर्ट करने वाला यह स्मार्ट टीवी घर के लिए अच्छी च्वॉइस है। Samsung Android TV Price: Rs 29990.

5. Samsung (32 Inches) LED Smart TV 

बजट फ्रेंडली इस टीवी को यूजर्स ने बहुत पसंद किया है और 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। Amazon Deals में इस टीवी पर बहुत सारे बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं, जैसे HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर भारी डिस्काउंट, कूपन मिल जायेगा।

इसके अलावा यह सैमसंग टीवी Amazon Offers 2023 में नो कॉस्ट ईएमआई पर भी उपलब्ध है, जिस पर आपको दो साल की वारंटी भी मिल रही है। इस टीवी का डिजाइन बहुत ही अट्रैक्टिव है। Samsung Android TV Price: Rs 14290.

Amazon Sale On Best Samsung Android TV: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।