Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Sale Today: Headphones पर मिल रही है दमदार स्कीम, 69% तक की बचत पर लें धमाकेदार म्यूजिक का मजा

Amazon Sale Today On Headphones म्यूजिक के शौकीन है और दमदार Headphones खरीदना चाहते हैं तो यहां नीचे दी गई लिस्ट चेक करें। इनको आप Amazon sale offers में सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। इनकी साउंड क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन है तो चलिए जानते हैं इनके बारे में।

By Asha SinghEdited By: Updated: Sat, 05 Nov 2022 11:00 AM (IST)
Hero Image
Amazon Sale Today On Headphones: Cover Image Source: Unsplash

Amazon Sale Today On Headphones: आप संगीत के शौकीन है और इसके लिए बढ़िया सी साउंड क्वालिटी वाला Headphone खरीदना चाहते हैं, तो Amazon sale 2022 से ले सकते हैं। इस पर Amazon sale today offers चल रही है, जिसमें इन हेडफोन को आप आधी से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Wireless Headphones: मिलेगी धाकड़ साउंड क्वालिटी इन boAt, ZEBRONICS, Boltt और JBL ब्रांड के हेडफोन्स खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

इन Headphones की साउंड क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन हैं। ये वायरलेस, वायर्ड इयरफोन, हेडफोन है। इनकी क्वालिटी बहुत ही बढ़िया है। इनको आप आमजन में 69% तक की छूट पर खरीद सकते हैं। ये Earphones तगड़े बैटरी बैकअप के साथ आते हैं। इन हेडफोन में वायरलेस ब्लूटूथ की कनेक्टिविटी भी मिलती है। इनका बेस बहुत ही बढ़िया है। Amazon offers 2022 में इन पर आपको काफी धाकड़ ऑफर मिल रहे हैं, तो चलिए जानते हैं Amazon deals today में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

Amazon Sale Today On Headphones: Best Pick For You

इन Earphones में आपको कमाल का म्यूजिक एक्सपीरियंस मिलता है। इनकी साउंड क्वालिटी बहुत ही बढ़िया है। इनको आप Amazon sale today offers में सस्ती कीमत पर घर ला सकते हैं। इनमें आपको लॉन्ग लास्टिंग प्लेबैक का फीचर मिलता है, तो चलिए जानते हैं Amazon deals today में मिलने वाले ऑफर के बारे में।

boAt Rockerz Neckband Headphones

Buy Now

यह बहुत ही पॉपुलर boAt Headphone नेकबैंड है। यह 40 घंटे तक प्लैबैक देता है। यह हेडफोन बहुत ही पॉपुलर है। इसको अब तक 1.10 लाख लोगों ने ख़रीदा है। Amazon sale offers में इसको आप 62% तक की छूट पर खरीद सकते हैं। boAt Headphone Price: Rs 1499.

Newly Launched Boult Audio Headphones

Buy Now

यह नया लांच हुआ Boult Earbud है, जो 32 घंटे का प्ले टाइम देता है। यह 10 मिनट की फ़ास्ट चार्जिंग में 100 मिनट तक चलता है। Amazon deals today में इसको आप 57% के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। Boult Earbud Price: Rs 1299.

realme Buds Wireless Earphones

Buy Now

यह ब्लू कलर का realme Earphones बहुत ही अट्रैक्टिव है। यह वायरलेस इयरफोन है। यह फ़ास्ट चार्जिंग पर 17 घंटे तक प्ले टाइम देता है। Amazon sale 2022 में इसको आप 48% की छूट पर खरीद सकते हैं। realme Earphones Price: Rs 1299.

Infinity (JBL) Wireless On Ear Headphone

Buy Now

यह Infinity Headphone वॉइस असिस्टेंस के साथ आता है। यह वायरलेस हेडफोन है, जो फ़ास्ट चार्ज हो जाता है। इसकी साउंड क्वालिटी बहुत ही बढ़िया है। Amazon sale today offers में इसको आप 63% तक की बचत पर खरीद सकते हैं। Infinity Headphone Price: Rs 1499.

Sennheiser Wired Over Ear Headphones

Buy Now

Sennheiser Headphone हल्के और पहनने में आरामदायक है। यह वायर्ड हेडफोन है। इस Wired Headphone की साउंड क्वालिटी बहुत ही बढ़िया है। इसका वजन भी काफी हल्का है। Amazon offers 2022 में इसको आप 25% की छूट पर खरीद सकते हैं। Sennheiser Headphone Price: Rs 1490.

Syska Sonic BudsWireless Earbuds

Buy Now

boAt Rockerz Ear Headphones

Buy Now

Headphones: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।