Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऑफर्स है “धुंआधार”, Lenovo आईडियापैड स्लिम Laptops की खरीदारी पर मिलेगा अमेज़न सेल से 39% की छूट

Amazon Sale की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आने में बस कुछ ही दिनों का इंतजार है। लेकिन Lenovo Ideapad स्लिम के मॉडल पर अभी से डिस्काउंट की बौछार होनी शुरु हो गई है। अब लेनोवो के लैपटॉप सेल के दौरान मिलेंगे 39 प्रतिशत तक सस्ते और शुरुआती कीमत पड़ेगी मात्र ₹35990। बैंक कार्ड और फ्री होम डिलीवरी की सुविधा का लाभ इस सेल के दौरान लेले।

By Visheshta Aggarwal Edited By: Visheshta Aggarwal Updated: Tue, 17 Sep 2024 11:54 AM (IST)
Hero Image
Amazon Great Indian Festival Sale 2024 | अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024

लेनोवो आईडियापैड स्लिम Laptop की खरीदारी पर पाए अब भारीभरकम छूट। जल्द शुरु होने जा रही Amazon Sale 2024 की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, जिसमें 70 से 80 प्रतिशत की छूट महंगे आइटम पर आप ले सकते हैं। प्राइम और नॉन-प्राइम मेंबर फ्री होम डिलीवरी का लाभ ले सकते हैं। 27 सितंबर से शुरु होने जा रही सेल से पहले ही अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को कार्ड में ऐड कर लीजिए।

Amazon Deals के ऑफर्स में फिल्हाल Lenovo Laptop की खरीदारी पर ध्यान दीजिए, क्योंकि इनके दामों में अत्यधिक गिरावट के चलते, इनका स्टॉक खाली होने जा रहा है।

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

टॉप डील्स में मिलने वाले डिस्काउंट में केवल आइडियापैड स्लिम 1, 3 और 5 मॉड़ल को रखा गया है, जो गेमिंग, प्रोग्रामिंग, एडिटिंग, कोडिंग, आदि के बेस्ट माने जाते हैं और इनमें हाई प्रोसेसर शामिल होते है, जिन पर आप आसानी से मल्टी टास्क काम को आसानी से कर सकते हैं। Amazon Offers पर मिलने वाले डिस्काउंट का लाभ जल्दी ले लीजिए।

1. Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core i3

लेनोवो आइडियापैड स्लिम 3 मॉडल में इंटेल कोर i3 प्रोसेसर शामिल है, जिस पर आप आसानी से मल्टीटास्क काम को पूरा कर पाएंगे। इसमें हैंग-हीट की समस्या नहीं देखने को मिलेगी। लेटेस्ट सॉफ्टवेयर को इंस्टॉल और इस्तेमाल इसकी 12वीं जनरेशन के साथ कर सकते हैं। इसकी 15.6 इंच की डिस्प्ले पर बढ़िया फोंट और कलर क्वालिटी ऑप्शन देख पाएंगे।

पतला और हल्का लैपटॉप ऑफिस, कॉलेज में कैरी करना आसान होगा। इसकी खरीदारी पर 39% का डिस्काउंट मिलेगा। मात्र ₹1,620.60 EMI पर भी इस लैपटॉप की खरीद कर सकते हैं। इस पर बैंक ऑफर में ₹1,500.00 का इंस्टेंट कैशबैक भी दिया जा रहा है। फ्री होम डिलीवरी उपलब्ध है, तो जल्दी से इसे ऑर्डर कर लीजिए। Lenovo Laptop Price: Rs 35,990.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - लेनोवो
  2. मॉडल का नाम - IdeaPad 3 15IAU7
  3. स्क्रीन साइज - 15.6 इंच
  4. रंग - ग्रे
  5. सीपीयू मॉडल - कोर i3
  6. रैम मेमोरी - 8 जीबी
  7. ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम

खासियत -

  • बिल्ट-इन माइक्रोफोन
  • रेपिड चार्जर
  • 5 घंटे की बैटरी लाइफ
  • 15 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे काम

कमी -

  • कोई नहीं

2. Lenovo IdeaPad Slim 1 AMD Ryzen 5

लेनोवो आइडियापैड स्लिम 1 मॉडल में मिलेगा गेमिंग का ताबड़तोड़ मजा, जिसके प्रोसेसर में AMD Ryzen 5 शामिल किया गया है। इसकी 15.6 HD डिस्प्ले में आपको लार्ज फोंट और 1 बिलियन तक लाइव कलर क्वालिटी देखने की सुविधा मिलेगी। इसका पतला और हल्का लैपटॉप कैरी करने में काफी आसान रहेगा। इसकी खरीदारी अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से पहले कर लीजिए, क्योंकि इस पर भी काफी बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है।

इसकी स्टोरेज में 16GB रैम और 512GB SSD की खासियत मिलेगी। सेल में 32 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर सीधा ₹1,500.00 का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। ₹1,801.79 EMI पर भी इसकी बुकिंग कर सकते हैं। Lenovo Laptop And Price: Rs 39,990.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - लेनोवो
  2. मॉडल का नाम - IdeaPad
  3. स्क्रीन साइज - 15.6 इंच
  4. कलर - क्लाउड ग्रे
  5. हार्ड डिस्क - 512 जीबी
  6. सीपीयू मॉडल - रायज़ेन 5
  7. रैम मेमोरी - 16 जीबी
  8. ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम

खासियत -

  • एचडी ऑडियो
  • एंटी ग्लेयर कोटिंग
  • मेमोरी कार्ड स्लॉट

कमी -

  • कोई नहीं

3. Lenovo IdeaPad Slim 5 Intel Core i5

लेनोवो आइडियापैड स्लिम 5 में 12वीं जनरेशन शामिल है, जिसमें आप सभी लेटेस्ट सॉफ्टवेयर पर काम कर सकते हैं। इसमें इंटेल कोर i5 प्रोसेसर शामिल है, जिस पर मल्टी टास्क काम को आसानी से कर सकते हैं। 14 इंच की एफएचडी स्क्रीन पर बढ़िया पिक्चर और ग्राफिक्स की सुविधा मिलेगी। अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान इसकी खरीदारी पर बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है।

बैकलिट KB, FHD कैमरा, एलेक्सा और 3 महीने का गेम पास फ्री मिल रहा है। Amazon Offers की डील्स में 20 प्रतिशत की छूट प्राप्त करे। ₹2,816.71 EMI पर भी इसकी हर महीने आसान किश्तों पर भी बुकिंग कर सकते हैं और बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर ₹1,500.00 का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। Lenovo IdeaPad Slim 5 Price: Rs 62,554.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - लेनोवो
  2. मॉडल का नाम - आइडियापैड स्लिम 5
  3. स्क्रीन - 14 इंच
  4. हार्ड डिस्क - 1 टीबी
  5. सीपीयू मॉडल - कोर i5
  6. रैम मेमोरी - 16 जीबी
  7. ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम

खासियत -

  • एचडी ऑडियो
  • बैकलिट कीबोर्ड
  • मेमोरी कार्ड स्लॉट
  • एंटी ग्लेयर कोटिंग

कमी -

  • कोई नहीं

और पढ़ें - अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में एलजी वाशिंग मशीन के दाम 36% तक घटे

4. Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core i7

I7 इंटेल कोर के साथ अब सभी वर्क लोड और हैवी फाइल्स पर काम करना आसान होगा, क्योंकि लेनोवो आइडियापैड स्लिम 3 मॉडल में 13वी जनरेशन भी शामिल है। इसकी सुविधा के साथ सभी सॉफ्टवेयर और ऐप्लिकेशन पर आप काम कर सकते हैं। इसकी स्टोरेज में 16जीबी रैम और 512जीबी हार्ड डिस्क साइज शामिल है, जिसमें आप अपने सभी डेटा को सिक्योर रख सकते हैं।

ऑफर्स के दौरान Amazon Sale 2024 की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से पहले ही इसकी खरीदारी 24 प्रतिशत के डिस्काउंट पर कर लीजिए। हर महीने की आसान किश्तों पर मात्र ₹4,129.04 EMI देकर भी इसे आप खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर उपलब्ध है और फ्री होम डिलीवरी पर इसे घर मंगवा सकते हैं। Lenovo Laptop With Price: Rs 64,990.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - लेनोवो
  2. मॉडल का नाम - आइडियापैड स्लिम 3
  3. स्क्रीन साइज - 15 इंच
  4. हार्ड डिस्क - 512 जीबी
  5. सीपीयू मॉडल - इंटेल कोर i7
  6. रैम मेमोरी - 16 जीबी
  7. ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम

खासियत -

  • एचडी ऑडियो
  • बैकलिट कीबोर्ड
  • मेमोरी कार्ड स्लॉट
  • एंटी ग्लेयर कोटिंग

कमी -

  • कोई नहीं

5. Lenovo IdeaPad Slim 3 12th Gen

लेनोवो आइडियापैड स्लिम 3 के मॉडल में इंटेल कोर i3 प्रोसेसर मिलेगा। इसमें आप अपने ऑफिस से जुड़ें और पर्सनल वर्क को पूरा कर सकते हैं। 12वीं जनरेशन में आप लेटेस्ट सॉफ्टवेयर पर काम कर सकते हैं। 15.6 इंच की एफएचडी स्क्रीन पर आप बेहतर क्वालिटी की इमेज और वीडियों देख पाएंगे।

कैरी करने के लिए इसकी बॉडी पतली और हल्की है। Amazon Deals की ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवस सेल में 38 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसे हर महीने की मात्र ₹1,548.92 EMI पर भी बुकिंग कर सकते हैं। बैंक ऑफर में ₹1,500.00 का कैशबैक भी दिया जा रहा है। Lenovo Laptop And Price: Rs 34,399.

स्पेसिफिकेशन -

  1. ब्रांड - लेनोवो
  2. मॉडल का नाम - IdeaPad 3
  3. स्क्रीन साइज - 15.6 इंच
  4. रंग - ग्रे
  5. हार्ड डिस्क - 512 जीबी
  6. सीपीयू मॉडल - कोर i3
  7. रैम मेमोरी - 8 जीबी
  8. ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम

खासियत -

  • बिल्ट-इन माइक्रोफोन
  • 4 साइड नेरो बैजल
  • 3 महीने का गेम पास फ्री

कमी -

  • कोई नहीं

लेनोवो लैपटॉप के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Amazon Sale 2024 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल 2024 क्या है?

Amazon Offers में यूजर्स अपने मनचाहे प्रोडक्ट पर बढ़िया डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को मौका मिलता है मार्केट से आधे रेट पर ऑनलाइन ही इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, किचन अप्लाइंस, फैशन, ब्यूटी आदि की बुकिंग का। अमेज़न सेल के दौरान नो-कॉस्ट ईएमआई और बैंक कार्ड पर भी बढ़िया ऑफर यूजर्स ले सकता है।

2. अमेज़न सेल पर किन प्रोडक्ट पर मिल रहा डिस्काउंट?

अमेज़न सेल में इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, किचन अप्लाइंस, होम डेकोर, ब्यूटी, फैशन जैसे प्रोडक्ट पर बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है। और यूजर्स आज की डील से Lenovo Ideapad Slim 5 की खरीदारी करने का भी मौका ले सकते हैं।

3. अमेज़न सेल पर क्या खरीदें?

Amazon Deals में लैपटॉप, स्मार्ट वॉच, मोबाइल फ़ोन, होम अप्लायंस, किचन के सामान, कपड़े, ब्यूटी प्रोडक्ट और बहुत कुछ कम कीमत पर पा सकते हैं।

4. अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल 2024 कब शुरू होगी?

अमेज़ॅन ने पुष्टि की है कि उसकी Great Indian Festival 2024 सेल 27 सितंबर से शुरू होगी। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से स्मार्टफोन, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर महत्वपूर्ण छूट प्रदान करने की उम्मीद है।

5. क्या ग्रेट इंडियन फेस्टिवल केवल प्राइम ग्राहकों के लिए है?

नहीं, Amazon Great Indian Festival Sale 2024 प्राइम और नॉन-प्राइम सदस्यों के लिए एक आम बिक्री कार्यक्रम है। हालाँकि, यदि आप प्राइम सदस्यों में से एक हैं, तो आप एक दिन पहले बिक्री का उपयोग कर सकते हैं।

6. अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल कैसे काम करती है?

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 फैशन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरणों और अन्य श्रेणियों में उत्पादों की एक सीरिज पर छूट प्रदान करता है। इस साल भी सेल में सैमसंग, ऐप्पल, ओप्पो, वनप्लस, रियलमी और अन्य के स्मार्टफोन पर छूट मिलने की संभावना है। इसके अलावा भी कई बड़े इलैक्ट्रॉनिक ब्रांड्स को आप आधी कीमतों पर प्राप्त कर सकते हैं।

7. अमेज़न की साल की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

अमेज़ॅन ने आधिकारिक तौर पर साल की अपनी सबसे बड़ी सेल - Great Indian Festival का शुभारंभ किया।

8. आप शुरुआत में अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का आनंद कैसे ले सकते हैं?

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 सभी अमेज़न ग्राहकों के लिए खुला है। हालाँकि, प्राइम सदस्यों को ग्रेट इंडियन फेस्टिवल जैसे बिक्री कार्यक्रमों के लिए शुरुआती एक्सेस विंडो का लाभ मिलता है। इससे उन्हें बिक्री शुरू होने से पहले Amazon.in पर उत्पादों के व्यापक चयन पर सर्वोत्तम सौदों की खरीदारी करने का लाभ मिलता है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।