Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Toyota Innova Hycross की लॉन्च से पहले ही चुनिंदा टोयोटा डीलरों ने बुकिंग लेनी शुरु की , जानें कब देगी दस्तक

नई टोयोटा इनोवा हाई क्रॉस 21 नंबर को दुनिया भर में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है इसके बाद 25 नंबर को भारतीय बाजार में इस कार का अनावरण होगा। कंपनी ने इस कार में कई बेहतरीन फीचर्स दिए है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Updated: Sat, 19 Nov 2022 03:20 PM (IST)
Hero Image
Toyota Innova Hycross की लॉन्च से पहले ही बुकिंग शुरु हुई

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Toyota Innova Hycross : भारतीय बाजार में टोयोटा इनोवा हाई क्रॉस 25 नंबर को दस्तक देने वाली है। वहीं 21 नंबर को दुनियाभर में अपनी शुरुआत करेगी। आपको बता दे इसके अनावरण से पहले ही चुनिंदा टोयोटा डीलरों ने एमपीवी के नए मॉडल के लिए टोकन राशि पर प्री-बुकिंग लेना शुरु कर चुकी है। हालांकि इसकी आधिकारिक बुकिंग 25 नंबर से शुरु हो सकती है। वाहन निर्माता कंपनी ने ये पुष्टी की हा कि इसके कीमत की घोषणा अगले साल जनवरी में होने वाले दिल्ली ऑटो एक्सपो में की जाएगी।

टीजर

आपको बता दे कंपनी ने हाल के दिनों में ही इस कार के टीजर को जारी किया था। टीजर देख के लगता है कि कंपनी ने उस कार को काफी अलग और नए डिजाइन के साथ बनाया है। इस कार में आपको  पैनोरामिक सनरूफ मिलेंगे, जो इस गाड़ी को और भी शानदार बनाते है।

वेंटिलेटेड सीट

टीजर देख के इससे ये भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि हाईक्रास में बीच में और पिछली वाली सीट में भी वेंटिलेटेड सीट भी दी जा सकती है। हालांकि ये सब फीचर्स इसके टॉप वेरिएंट में आ सकते है।  इसमें रैप अराउंड हेडलैंप, हॉरिजॉन्टल एलईडी डीआरएल और हर कोने पर फॉक्स एल्युमिनियम एलिमेंट के साथ नए डिजाइन का बंपर है।

फीचर्स

फीचर्स के तौर पर इस कार में डुअल-पैन पैनोरमिक सनरूफ और एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS), क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेक, लेन डिपार्चर वार्निंग, पेडेस्ट्रियन डिटेक्शन के साथ प्री-टक्कर, रोड साइन असिस्ट और डायनामिक रडार क्रूज कंट्रोल ऑफर मिलता है।  

ये भी पढ़ें-

Maruti Suzuki Alto K10 CNG के बारे में जानें ये खास बातें, क्या हैं कार के नए फीचर्स

2022 राइडर मेनिया में Royal Enfield Super Meteor 650 को शोकेस किया गया, जानें कब होगी लॉन्च

Tata Tiago NRG CNG : सीएनजी गाड़ी के शौकीनों के लिए टाटा लेकर आई सबसे किफायती कार,जानें इससे जुड़ी खास बातें