Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hyundai की किस एसयूवी को June 2024 में खरीदने पर होगा लाखों रुपये का फायदा, जानें किस पर मिल रहा कितना डिस्‍काउंट

साउथ कोरियाई वाहन निर्माता Hyundai की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से June 2024 में कई कारों और एसयूवी पर लाखों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। हुंडई मोटर इंडिया की ओर से किस गाड़ी पर June 2024 में कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 06 Jun 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
हुंडई की कारों पर जून 2024 में मिल रहा लाखों रुपये का डिस्‍काउंट।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत में बड़ी संख्‍या में कारों की बिक्री करने वाली साउथ कोरियाई वाहन निर्माता Hyundai की ओर से June 2024 में भी लाखों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से इस महीने में किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Hyundai Kona Electric

हुंडई की ओर से इलेक्ट्रिक कार के तौर पर Kona को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस EV पर June 2024 में सबसे ज्यादा डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक गाड़ी पर कंपनी इस महीने तीन लाख रुपये का कैश डिस्‍काउंट दे रही है।

Hyundai Tucson

हुंडई की Tucson एसयूवी को June में खरीदने पर दो लाख रुपये का कैश डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। यह डिस्‍काउंट इसके 2023 मॉडल्‍स के डीजल वर्जन पर दिया जा रहा है। 2023 के पेट्रोल वर्जन पर 50 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं। वहीं 2024 के डीजल वेरिएंट्स पर 50 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Maruti Swift 2024 लॉन्‍च के बाद बनीं ग्राहकों की पंसद, जानें किस वेरिएंट की है सबसे ज्‍यादा मांग

Hyundai Alcazar

हुंडई की अल्‍काजार पर भी June 2024 में 65 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। इस पर 45 हजार रुपये का कैश बेनिफिट और 20 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

Hyundai Verna

हुंडई मिड साइज सेडान कार Verna पर भी इस महीने में ऑफर दे रही है। कंपनी इस सेडान कार को खरीदने पर 35 हजार रुपये का ऑफर मिल रहा है। जिसमें 15 हजार रुपये का कैश बेनिफिट और 20 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस शामिल है।

Hyundai Venue

कंपनी अपनी कॉम्‍पैक्‍ट SUV Venue पर भी इस महीने में आकर्षक डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। जानकारी के मुताबिक June में इस कॉम्‍पैक्‍ट SUV को खरीदने पर अधिकतम 45 हजार रुपये की बचत की जा सकती है। इसके एन लाइन वेरिएंट पर भी इस महीने में 40 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है।

Hyundai Aura

हुंडई की ओर से कॉम्‍पैक्‍ट सेडान कार के तौर पर ऑरा को ऑफर किया जाता है। इस महीने में इस सेडान कार पर कंपनी की ओर से 43 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। इस कार के सीएनजी वेरिएंट पर सबसे ज्‍यादा ऑफर दिए जा रहे हैं। इसके अलावा इसके पेट्रोल वर्जन पर कंपनी की ओर से 23 हजार रुपये का फायदा दिया जा रहा है।

Hyundai Exter

हुंडई की सब फोर मीटर दूसरी एसयूवी Exter पर भी June महीने में ऑफर मिल रहा है। कंपनी की ओर से इस एसयूवी को June में खरीदने पर अधिकतम 10 हजार रुपये बचाए जा सकते हैं।

Hyundai i20

हुंडई की ओर से आई20 को प्रीमियम हैचबैक के तौर पर ऑफर किया जाता है। June 2024 में कंपनी इस कार पर भी बेहतरीन डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। जानकारी के मुताबिक आई20 पर June महीने में अधिकतम 45 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। इस कार के पेट्रोल मैनुअल पर यह ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा इसके ऑटोमैटिक वर्जन पर इस महीने में कंपनी 30 हजार रुपये के ऑफर दे रही है।

Hyundai Grand Nios i10

जानकारी के मुताबिक कंपनी की ओर से अपनी सबसे सस्‍ती कार ग्रैंड नियोस आई-10 पर June 2024 में 48 हजार रुपये का अधिकतम डिस्‍काउंट ऑफर दिया जा रहा है। यह डिस्‍काउंट इसके सीएनजी वर्जन पर मिल रहा है। इसके अलावा मैनुअल पेट्रोल पर 38 हजार रुपये और ऑटोमैटिक पेट्रोल पर 28 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Mahindra की तीन SUVs पर June 2024 में मिल रहा लाखों रुपये बचाने का मौका, जानें किस पर क्‍या है Offer