Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सितंबर के महीने में Mahindra की इन दो गाड़ियों की रही सबसे अधिक डिमांड, जानें इसमें कौन शामिल

नई स्कॉर्पियो को वर्तमान के समय में खरीदार इसकी मजबूत डिजाइन भाषा प्रीमियम केबिन शक्तिशाली पावरट्रेन ऑप्शन और व्यापक सुविधाओं की लिस्ट के कारण सबसे अधिक पसंद करते है। वहीं इसके कारण ही इस एसयूवी की डिमांड काफी तेजी से बढ़ते जा रही है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Updated: Thu, 13 Oct 2022 07:10 PM (IST)
Hero Image
सितंबर के महीने में Mahindra की इन दो गाड़ियों की रही सबसे अधिक डिमांड

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में नई महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक की डिमांड काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। महिंद्रा ऐसा ही एक ब्रांड है और अभी भारत में फीचर से भरपूर और वीएफएस एसयूवी को पेश कर रहा है। आपको बता दें भारतीय कार निर्माता कंपनी ने सितंबर 2022 में नई स्कॉर्पियो और XUV700 की 15,000 से अधिक की यूनिट्स सेल की है। वहीं इसके कारण ही इस एसयूवी की डिमांड काफी तेजी से बढ़ते जा रही है।

Mahindra XUV700

वहीं शुरवात में नई XUV700 की कुल 6,063 यूनिट्स सेल हुई है, जबकि दूसरी ओर स्कॉर्पियो ने कुल 9,536 इकाइयों की बिक्री दर्ज की है। इन सब ब्रिकी के आकडे से सितंबर 2022 में स्कॉर्पियो को भारत में सबसे अधिक बिकने वाली महिंद्रा कार के रूप में उभरी है।

Mahindra Scorpio Classic

कंपनी ने सितंबर 2022 में कुल 8,108 यूनिट्स की सेल की है, वहीं इसका बोलेरो ब्रांड लाइन-अप में दूसरा सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल था। आंकड़े यही बोलते है कि स्कॉर्पियो ने Y-O-Y आधार पर 268 प्रतिशत बढ़ोतरी दर्ज की है लेकिन बोल रही थी जिसने Y-O-Y आधार पर 362 प्रतिशत की अधिकतम बढ़ोतरी दर्ज की है।

New Scorpio Classic फीचर्स

नई स्कॉर्पियो वर्तमान के समय में खरीदारों को इसकी मजबूत डिजाइन भाषा, प्रीमियम केबिन, शक्तिशाली पावरट्रेन ऑप्शन और व्यापक सुविधाओं की लिस्ट के लिए सराहा जाता है। आपको बता दे नई स्कॉर्पियो-एन को पेट्रोल के साथ-साथ डीजल इंजन के साथ-साथ मैनुअल और खरीदारों को ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन के साथ पेश किया जा रहा है।

Mahindra XUV700 फीचर्स

महिंद्रा XUV700 एक प्रीमियम एसयूवी में से एक है और इसकी टक्कर भारतीय बाजार में टाटा सफारी, हुंडई अल्काजार, एमजी हेक्टर जैसी कई गाड़ियों से है। स्कॉर्पियो-एन की तरह, XUV700 को कई पावरट्रेन ऑप्शन के साथ आती है। इसमें ADAS सेटअप और सेफ्टी के लिए लंबी लिस्ट मिलती है।

ये भी पढ़ें- 

Royal Enfield Super Meteor 650 : भारतीय बाजार में जानें कब तक देगी दस्तक, इंजन से लेकर स्टाइल दोनों दमदार

Diwali discounts on E-Scooters: मौके का फायदा उठाएं! 15,000 की करें बचत, इस दिवाली घर लाएं ये शानदार स्कूटर्स