Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ultraviolette F77 की बैटरी और ड्राइवट्रेन पर मिलेगी ज्‍यादा Warranty,कंपनी ने पेश किए तीन पैक

बेंगलुरु आधारित इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता Ultraviolette की ओर से F77 बाइक को ऑफर किया जाता है। अब कंपनी की ओर से इस बाइक की बैटरी और ड्राइवट्रेन पर ज्‍यादा वारंटी को ऑफर किया जा रहा है। जिससे ग्राहकों को ज्‍यादा फायदा मिल पाएगा। Ultraviolette की ओर से बाइक के किस वेरिएंट पर कितनी वारंटी दी गई है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Tue, 09 Apr 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
Ultraviolette F77 बाइक पर कंपनी की ओर से वारंटी को बढ़ा दिया गया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता Ultraviolette की ओर से F77 बाइक को ऑफर किया जाता है। जिसपर कंपनी ने ज्‍यादा वारंटी को ऑफर कर दिया है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से बाइक के किस वेरिएंट पर कितनी वारंटी को दिया जा रहा है।

Ultraviolette F77 पर मिलेगी ज्‍यादा वारंटी

इलेक्ट्रिक बाइक बनाने वाली कंपनी Ultraviolette की बाइक F77 पर अब पहले से ज्‍यादा वारंटी मिलेगी। कंपनी की ओर से हाल में ही तीन नए पैकेज को ऑफर किया गया है। जिसमें इस बाइक के दोनों वेरिएंट्स पर आठ गुना तक वारंटी बढ़ गई है। Ultraviolette ने इन पैकेज को UV Care, UV Care+ और UV Care Max का नाम दिया है।

यह भी पढ़ें- लॉन्‍च के तीन महीने बाद ही सस्‍ती हो गई Tata Punch EV, मिल रहा तगड़ा Discount offer

किस पैकेज में कितनी वारंटी

कंपनी की ओर से UV Care पैकेज में बाइक के Original वेरिएंट पर तीन साल या 30 हजार किलोमीटर की वारंटी दी जाती थी। लेकिन अब 30 हजार किलोमीटर की जगह 60 हजार किलोमीटर की वारंटी को ऑफर किया गया है। दूसरे पैक UV Care + को बाइक के दोनों वेरिएंट Original और Recon के लिए ऑफर किया जाता है। इस पैकेज में पहले पांच साल या 50 हजार किलोमीटर तक की वारंटी दी जाती थी। लेकिन अब इस पैकेज में 50 हजार की जगह एक लाख किलोमीटर तक की वारंटी को दिया जा रहा है। वहीं इसके तीसरे पैकेज UV Care Max को सिर्फ Recon वेरिएंट के लिए ऑफर किया जाता है। जिसमें पहले आठ साल या एक लाख किलोमीटर तक की वारंटी दी जा रही थी, लेकिन अब इसे बढ़ाकर आठ लाख किलोमीटर तक कर दिया गया है।

कंपनी के को-फाउंडर ने कही यह बात

Ultraviolette के को-फाउंडर और सीटीओ नीरज राजमोहन ने कहा कि बैटरी प्रौद्योगिकी में वैश्विक अग्रणी होना और व्यापक वारंटी की पेशकश इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लैंडस्‍केप में क्रांति लाने के लिए अल्ट्रावायलेट की प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। बैटरी और ड्राइवट्रेन के लिए नई वारंटी संरचना की शुरूआत बैटरी इंजीनियरिंग में कठोर प्रयासों पर आधारित है, जिसमें सुरक्षा के पांच स्तरों की सुरक्षा और भविष्य के लिए तैयार बैटरी तकनीक शामिल है। अल्ट्रावायलेट की विस्तारित वारंटी हमारी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों की गुणवत्ता और विश्वसनीयता से समझौता नहीं करने की पुष्टि करती है।

क्‍या हैं खूबियां

Ultraviolette F77 Electric Bike में 307 किलोमीटर की IDC रेंज मिलती है। इसके साथ ही इसे 2.9 सेकेंड में जीरो से 60 किलोमीटर की स्‍पीड पर चलाया जा सकता है। बाइक की टॉप स्‍पीड 152 किलोमीटर प्रति घंटा तक है और इसमें लगी मोटर से इसे 30.2 किलोवाट पावर के साथ 100 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। इसमें डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, तीन राइडिंग मोड, ड्यू्ल चैनल एबीएस, राइड बाय वायर जैसे फीचर्स को दिया जाता है।

कितनी है कीमत

अल्‍ट्रावायलेट की इस बाइक को 3.80 लाख रुपये और 4.78 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत के विकल्‍प के साथ खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- New Bajaj Pulsar N250: कल लॉन्‍च होगी 2024 पल्‍सर N250, होंगे कई अहम बदलाव