Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सो रही थी तलाकशुदा पत्नी, तभी चाकू लेकर पहुंचा पति और करने लगा ताबड़तोड़ हमले, हत्या से इलाके में सनसनी

बिहार के भागलपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कजरैली थाना क्षेत्र के साहपुर तमौनी में एक तलाकशुदा पति ने सोए अवस्था में अपनी पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 24 Sep 2024 08:14 PM (IST)
Hero Image
बिहार के भागलपुर जिले में कजरैली थाना क्षेत्र की घटना। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, नाथनगर (भागलपुर)। बिहार के भागलपुर जिले में कजरैली थाना क्षेत्र के साहपुर तमौनी में सोमवार की रात तलाकशुदा पति ने सोए अवस्था में पत्नी शमशुन निशा (50) की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। शमशुन साहपुर तमौनी स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में सहायिका थी।

मामले में मृतका के भाई अशफाक ने थाने में आवेदन देकर बहनोई रियाजउद्दीन उर्फ राजू पर हत्या का आरोप लगाया है। अशफाक ने पुलिस को बताया कि छह माह पूर्व शमशुन को रियाजउद्दीन ने तलाक दे दिया था। तब से वह अपनी पांच पुत्रियों के साथ मेरे घर में ही रह रही थी।

सनकी पति ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

मृतका के भाई ने बताया कि आरोपित और मेरा घर आसपास में ही है। सोमवार की रात बहन अपनी पुत्री के साथ बरामदे पर सो रही थी। करीब एक बजे रियाजउद्दीन घुसा और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया।

बहन व भांजी के चिल्लाने पर घर के सभी लोग जग गए। देखा कि रियाजउद्दीन चाकू लेकर खड़ा है और उससे खून टपक रहा है।

उसे पकड़ने का प्रयास किया तो चाकू दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा और वहां से भाग निकला।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

कजरैली थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीम छापेमारी कर रही है। बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से 70 हजार की लूट

भागलपुर जिले के बलाहा में सोमवार को हथियार बंद अपराधियों ने सीएसपी संचालक दिगंबर कुमार सिंह से 70 हजार रुपये लूट लिए। बलाहा शिव मंदिर के पास ग्लोबल ऑनलाइन सेंटर का संचालक बलाहा निवासी दिगंबर कुमार सिंह है।

वह सोमवार को मोटरसाइकिल का सर्विसिंग करवाने के लिए हीरो शोरूम गया था। उसने दुकान पर अपने भाई हिमांशु कुमार को बैठा दिया था।

दिगंबर के जाने पर उसके भाई ने बीस मिनट में फोन किया कि हथियार से लैस होकर एक व्यक्ति आय और दुकान का दरवाजा बंद करके काउंटर से सत्तर हजार रूपये लूट लिया।

जाते-जाते धमकी दिया कि यदि मुकदमा करोगे तो जान से मार देंगे। भवानीपुर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Bihar News: पेन नहीं देने से नाराज दोस्त ने 7वीं के छात्र को मारा चाकू, शिक्षक ने बचाई जान

कमरे में अकेले बुलाया और..., छात्रा के साथ हेडमास्टर की अश्लील हरकत; पहले भी कर चुका है गंदा काम