Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jehanabad News: बेटा ही निकला मां का हत्यारा, अंधविश्वास में की हत्या; पूछताछ के बाद पुलिस भी रह गई हैरान

Jehanabad News जहानाबाद के काको बाजार में 6 दिन पहले एक सब्जी बेचने वाली वृद्ध महिला की हत्या का खुलासा हो गया है। इस हत्या के खुलासे ने मां-बेटे के रिश्ते को कलंकित करके रख दिया है। पुलिस ने कहा कि अंधविश्वास में बेटे ने ही धारदार हथियार से महिला की हत्या कर दी थी। इस घटना ने सभी को सन्न करके रख दिया है।

By Rajesh KumarEdited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 18 Aug 2024 03:04 PM (IST)
Hero Image
जहानाबाद में बेटे ने की मां की हत्या (जागरण)

जागरण संवाददाता,जहानाबाद। Jehanabad News: काको थाना क्षेत्र के काको बाजार में छह दिनों पूर्व एक सब्जी विक्रेता वृद्ध महिला की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी। शनिवार को पुलिस ने कांड का उद्भेदन करते हुए हत्यारा को धर दबोचा। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद कर लिया गया। 

बेटा ही निकला हत्यारा

हत्यारा कोई और नहीं बल्कि खुद बेटा ही निकला। प्रशिक्षु डीएसपी संगीता ने बताया कि महिला के छोटे बेटे अरविन्द साव ने ही अपनी मां मालो देवी की अंधविश्वास में आकर हत्या कर दी थी। आरोपित ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है। गत 11 अगस्त को महिला की हत्या हुई थी। हालांकि, अंधविश्वास में किस तरह का अंधविश्वास था, इसका खुलासा नहीं हुआ है।

वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान शुरू किया

हत्या के उपरांत पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान शुरू किया, जिसमें बेटे के खिलाफ मजबूत साक्ष्य मिले। महिला अपने घर में अकेली रहती थी, पुत्र अरविन्द सeव घर के समीप रहता था। बड़ा पुत्र घर से कुछ दूरी पर रहने के बावजूद मां की देखभाल करता था। छोटे पुत्र ने अंधविश्वास में आकर अपनी मां की हत्या कर दी, इस घटना से सभी हतप्रभ हैं।

अरवल के वंशी थाना क्षेत्र में आत्महत्या मामले में 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज

अरवल के वंशी थाना क्षेत्र के लोहर बिगहा गांव निवासी सुशील कुमार की पत्नी सुषमा कुमारी ने शनिवार को गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मामले को लेकर सुषमा के भाई शेरपुर निवासी पिन्टू कुमार ने वंशी थाना में पति समेत छह लोगों पर मुकदमा कराया है।

पति सुशील कुमार, देवर सन्नी कुमार, कृष्णा कुमार, सरोज कुमार, ससुर जगरनाथ सिंह व सास को आरोपित किया है। थानाध्यक्ष संजीव कुमार राय ने बताया कि दहेज की खातिर विवाहिता की हत्या करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस घटना की छानबीन के साथ आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना के बाद से सभी आरोपित फरार हैं।

ये भी पढ़ें

Bihar Crime News: पटना में सीतामढ़ी के कुख्यात अपराधी रामजी राय की गोली मारकर हत्या, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

Independence Day: बक्सर में आजादी दिवस पर मिठाई नहीं मिलने से नाराज हुए छात्र, शिक्षकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा