Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: ससुराल वालों ने पहले नवविवाहिता की गला दबाकर की हत्या, फिर फांसी पर लटकाया; जांच में जुटी पुलिस

नैहर वाले ढोंढरी गांव पहुंचे तो देखा कि सभी ससुराल वाले फरार हैं और नाजिया खातून फांसी पर लटकी हुई है लेकिन नाजिया खातून का दोनों पर मुड़ा हुआ जमीन पर रखा हुआ था। परिजन ने बताया कि सास ससुर और ननद के द्वारा पहले गला दबाकर नाजिया खातून की हत्या की गई। उसके बाद शव को फांसी पर लटका दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Wed, 20 Sep 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
ससुराल वालों ने पहले नवविवाहिता की हत्या की

जामुई, जागरण संवाददाताः सोनो थाना क्षेत्र के ढोंढरी गांव में घरेलू विवाद को लेकर मंगलवार को ससुराल वालों ने नव विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी फिर फांसी पर लटकाकर सभी फरार हो गए। मृतका नवविवाहिता की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के ढोंढरी गांव निवासी अख्तर अंसारी की पत्नी नाजिया खातून के रूप में हुई है।

घटना की जानकारी मृतका के नैहर वालों को हुई उसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। फिर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा मृतका के शव को कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए देर रात सदर अस्पताल भेज दिया गया।यहां रात ज्यादा होने और जिलाधिकारी का आदेश नहीं मिलने की वजह से डॉक्टर के द्वारा बूधवार की सुबह पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

मृतका के चचेरे भाई सोनो थाना क्षेत्र के तिलवेरिया गांव निवासी मो.शमीम अंसारी ने बताया कि नाजिया खातून की शादी करीब डेढ़ माह पहले ढोंढरी गांव निवासी अख्तर अंसारी से हुई थी। शादी के कुछ दिनों के बाद उनके पति अख्तर अंसारी काम करने के लिए दिल्ली चले गए थे।

यह भी पढ़ेंः पुलिस की नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से 10.75 लाख की ठगी, अधिकारियों से मिलाने के बहाने दुष्कर्म

उसके बाद नाजिया खातून अपने ससुराल में रह रही थी। सोमवार को नाजिया खातून अपने नैहर तिलवरिया गांव आने वाली थी, लेकिन उनकी सास के द्वारा फोन कर कहा गया था कि अगर नाजिया खातून ने हार जाएगी तो फिर दोबारा हुआ ससुराल नहीं आ सकती है इसलिए कोई भी आदमी इसे लेने के लिए नहीं आएगा।

सोमवार को यह भी पता चला था कि नैहर जाने के बात को लेकर घर में झगड़ा हुआ था। जिसके रंजिश में नाजिया खातून खाना नहीं खाई थी और उसके बाद मंगलवार को अचानक नैहर वालों को सूचना मिली कि उनकी नाजिया खातून फांसी फांसी लगा ली है।

ससुराल वाले फरार

जब नैहर वाले ढोंढरी गांव पहुंचे तो देखा कि सभी ससुराल वाले फरार हैं और नाजिया खातून फांसी पर लटकी हुई है लेकिन नाजिया खातून का दोनों पर मुड़ा हुआ जमीन पर रखा हुआ था।

परिजन ने बताया कि सास ,ससुर और ननद के द्वारा पहले गला दबाकर नाजिया खातून की हत्या की गई। उसके बाद शव को फांसी पर लटका दिया गया। वहीं पुलिस घटना की बारीकी से जांच पड़ताल में जुटी हुई है फिलहाल सभी ससुराल वाले फरार है।