Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भैंस की सवारी कर Lalu Yadav से मिलने निकला मुजफ्फरपुर का जितेंद्र, बोला- 'जब तक मिलेंगे नहीं तब तक...'

लालू प्रसाद यादव अपने देशी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। लालू के इस गंवई अंदाज का फैन केवल उनके प्रशंसक ही नहीं बल्कि विरोधी भी हैं। अब उनका एक प्रशंसक उन्हीं के गंवई अंदाज में उनसे मिलने अपने गांव से निकला है। लालू यादव के इस प्रशंसक का नाम है जितेंद्र कुमार। उसने कहा कि जब तक लालू यादव से मिलूंगा नहीं तब तक वापस लौटकर नहीं आउंगा।

By Harsh vardhan Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 18 Feb 2024 12:06 AM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरपुर। लालू प्रसाद से मिलने भैंस से जाता सकरा का जितेंद्र कुमार। (जागरण फोटो)

संवाद सूत्र, मुजफ्फरपुर। देश की राजनीति में लालू प्रसाद यादव का गंवई अंदाज जगजाहिर है। प्रशंसक उनके इसी अंदाज के फैन हैं। अब उनका एक प्रशंसक उन्हीं के गंवई अंदाज में उनसे मिलने गांव से निकला है।

लालू यादव के इस प्रशंसक का नाम है  जितेंद्र कुमार। वह मुजफ्फरपुर के सकरा प्रखंड क्षेत्र की माडल पंचायत विशुनपुर बघनगरी का रहने वाला है। जितेंद्र कुमार भैंस की सवारी कर लालू यादव और उनके परिवार से मिलने के लिए निकल पड़ा है।

जबतक मिलेंगे नहीं तबतक...

जितेंद्र कुमार ने बताया कि उसे काफी दिनों से लालू यादव और उनके परिवार से मिलने को इच्छा थी। इसलिए वह भैंस से ही लालू यादव से मिलने जा रहे हैं। उसने कहा कि जब तक लालू यादव से मिलूंगा नहीं, तब तक वापस लौटकर नहीं आउंगा।

लालू के गंवई अंदाज के विरोधी भी हैं फैन

लालू यादव के गंवई अंदाज का फैन केवल उनके प्रशंसक ही नहीं बल्कि विरोधी भी हैं। उनका यह गंवई अंदाज जहां आम लोगों को सीधे कनेक्ट करता है वहीं, कई बार उन्हें संकट में भी डाल देता है।

जब सड़कों की तुलना अभिनेत्री के गालों से कर दी थी

विदित हो कि अपने मुख्यमंत्री काल में लालू प्रसाद सड़क को लेकर कई तरह के उदाहरण देते थे। अपने जमाने की एक अभिनेत्री के गाल से तुलना करने के साथ यह भी कहते थे कि एइसन सड़क बनी कि भैंसियो पिछड़ (फिसल) जाई। भैंस का जिक्र वह अपने वोट बैंक के समीकरण वाले वोटरों को आकर्षित करने के लिए करते थे। जितेंद्र कुमार आज लालू प्रसाद के लिए ही भैंस की सवारी कर पटना गया है। पत्रकारों से उसने कहा, लालूजी से मिलकर आउंगा तो वहां की बात बताउंगा।

यह भी पढ़ें: 'I.N.D.I.A अकाल मृत्यु के निकट...' भाजपा के इस दिग्गज ने खोली कांग्रेस की पोल, कहा- हमारे संपर्क में दो Ex सीएम

Bihar Politics: 'आदतों से बाज नहीं आए...' Lalu के 'खुले दरवाजे' पर कुशवाहा की चोट, Tejashwi को भी दिखा दिया आईना