Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: पटना सिटी के सुल्तानगंज में युवक की हत्या, दो बदमाशों ने सरेआम मार दी गोली; सीसीटीवी में कैद हुआ मामला

Bihar News पटना जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम बाइक से जा रहे युवक की दो-तीन बदमाशों ने गोली मार हत्या कर दी। एएसपी शरथ आरएस ने बताया कि युवक की हत्या का कारण स्पष्ट नही हो सका है। मृतक की पहचान खाजेकलां थाना क्षेत्र के सूई की मस्जिद मोहल्ला निवासी मोहम्मद रफिक के रूप में हुई है।

By Vidya sagar Edited By: Mukul Kumar Updated: Thu, 15 Aug 2024 11:18 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, पटना सिटी। सुलतानगंज थाना क्षेत्र के पत्थर का मस्जिद के समीप गुरुवार की शाम बाइक से जा रहे युवक की दो-तीन बदमाशों ने गोली मार हत्या कर दिया। एएसपी शरथ आरएस ने बताया कि युवक की हत्या का कारण स्पष्ट नही हो सका है।

मृतक की पहचान खाजेकलां थाना क्षेत्र के सूई की मस्जिद मोहल्ला निवासी मोहम्मद रफिक के रूप में हुई है। युवक को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही घटनास्थल पहुंची सुलतानगंज थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

पुलिस की माने तो युवक बाइक से जा रहा था। इस दौरान दो तीन बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी से छानबीन कर रही है।

मिठनपुरा में करंट से चार झुलसे, एक की मौत

मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा के तीनपोखरिया कालीबाड़ी रोड में बुधवार को गृहनिर्माण के दौरान काम कर रहे राजमिस्त्री समेत चार लोग बिजली के करंट की चपेट में आ गए।

इसमें से इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। उसकी पहचान मुशहरी इलाके के गगनदेव के रूप में हुई है। बताया गया कि तीनपाेखरिया इलाके में एक व्यक्ति के घर पर निर्माण कार्य चल रहा था। इसी दौरान टेंपू पर सरिया मंगवाया गया।

छत पर सरिया ले जाने के दौरान ग्यारह हजार बिजली के तार में सट गया। इसके चपेट में आने से मकान मालिक, राजमिस्त्री गगनदेव, मजदूर दिनेश व टेंपू चालक घायल हो गए। हादसे के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई।

सभी को सदर अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत देख गगनदेव को एसकेएमसीएच रेफर किया गया। इसमें से एक की मौत हो गई। वहीं, अन्य तीनों का शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-

बेखौफ अपराधियों ने सरेआम पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली, जलेबी लेने दुकान पर गए तो हो गया कांड

ईडी के नए डायरेक्टर का बिहार से है नाता, सरकारी स्कूल से हुई पढ़ाई-लिखाई; पढ़ें इनके बारे में सबकुछ यहां