Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'राहुल चांद-सूरज तक जाएं तब बनेंगे PM', सनातन धर्म के बहाने असम के CM ने बिहार में जमकर सुनाई खरी-खोटी

बिहार के नालंदा जिले के राजगीर स्थित नालंदा विश्वविद्यालय में वैशाली उत्सव आयोजन देखने शुक्रवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने मीडिया से बात करते हुए I.N.D.I.A पर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि जो भी लोग आज सनातन धर्म के खिलाफ बोल रहे हैं जहर उगल रहे हैं वे कहीं न कहीं कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के इशारे पर ऐसा कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Deepti MishraUpdated: Fri, 15 Sep 2023 06:05 PM (IST)
Hero Image
बिहार में पत्रकारों से बातचीत करते असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा।

 जागरण संवाददाता, पटना: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा शुक्रवार को बिहार के नालंदा जिले के राजगीर स्थित नालंदा विश्वविद्यालय में आयोजित वैशाली उत्सव में भाग लेने पहुंचे। बिहार में पत्रकारों से बातचीत के दौरान हिमंत बिस्वा सरमा ने सनातन धर्म के खिलाफ बोलने वालों पर करारा हमला बोला।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने I.N.D.I.A पर हमला बोलते हुए कहा कि जो भी लोग आज सनातन धर्म के खिलाफ बोल रहे हैं, जहर उगल रहे हैं, वे कहीं न कहीं कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के इशारे पर ऐसा कर रहे हैं।

असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी ही लोगों को सनातन धर्म के प्रति बोलने के लिए उकसाने का काम कर रहे हैं। इसके साथ ही हिमंत बिस्वा सरमा ने दावा किया कि साल 2024 में भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे। राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने के लिए सूरज से लेकर चांद तक सफर करना होगा।

यह भी पढ़ें - 'नीतीश-लालू ही बिहार में सामंती...', सम्राट ने सहरसा में CM को घेरा; बोले- आरक्षण की सबसे बड़ी हिमायती BJP

बताया- नीतीश संग हुई चार घंटे बातचीत

असम के मुख्यमंत्री ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी हाल में ही प्रधानमंत्री मोदी से मिले हैं। इसके साथ ही हमसे भी करीब चार घंटे बातचीत हुई है। उन्होंने कहा कि सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। जो प्रधानमंत्री बनने का सपना संजोए हैं, वह कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें - Bihar Politics: सुशील मोदी का CM नीतीश पर तंज, PM ने दिलाई नालंदा को खोई हुई पहचान, अब हो रहा विकास