Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar के सासाराम में मालगाड़ी के 7 डब्बे पटरी से उतरे, कई ट्रेन हुईं प्रभावित

न्यू करवंदीया स्टेशन अंतर्गत सीता विगहा गांव के समीप डेडीकेटेड फ्रेट कोरिडोर लाइन में पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्टेशन की ओर से आ रही मालगाड़ी बेपटरी हो गई। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। इसमें मालगाड़ी के सात बोगी पटरी से नीचे उतर गए है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 23 Feb 2023 09:50 AM (IST)
Hero Image
सासाराम में मालगाड़ी के 7 डब्बे पटरी से उतरे, कई ट्रेन हुई प्रभावित

जागरण संवाददाता, सासाराम (रोहतास)। बिहार के सासाराम के रोहतास जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां मालगाड़ी के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। यह हादसा बुधवार देर रात डेहरी के करवंदीया स्टेशन के समीप हुआ है। हादसे के चलते कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। रेलकर्मी बचाव कार्य में लगे हुए हैं। हादसे में किसी भी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है। इस हादसे से जुड़ी कई तस्वीरे भी सामने आई हैं, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि डिब्बे पटरी से कितनी दूर तक गिरे हैं।

गौरतलब है कि न्यू करवंदीया स्टेशन अंतर्गत सीता विगहा गांव के समीप डेडीकेटेड फ्रेट कोरिडोर लाइन में पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्टेशन की ओर से आ रही मालगाड़ी बेपटरी हुई। इस हादसे में मालगाड़ी के 7 डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए। घटना स्थल पर रेलवे के बड़े अधिकारी मौजूद हैं। घटना के कारण का पता लगाया जा रहा है। इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नही है। माल गाड़ी खाली लौट रही थी।