Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hajipur News: हाजीपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक व टेंपो की टक्कर में 5 की मौत; 3 घायलों की हालत गंभीर

Hajipur Accident वैशाली जिले के लालगंज वैशाली मुख्य मार्ग पर चकोशन कोल्ड स्टोरेजल का पास एक गंभीर सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी। इस घटना में आटो में सवार चार लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकी बाद में मृतकों की संख्या बढ़कर पांच हो गई।

By Ravikant Kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Mon, 29 Jul 2024 10:38 PM (IST)
Hero Image
हाजीपुर में ट्रक ने टेंपो को मारी टक्कर

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। लालगंज मानिकपुर रोड वैशाली थाना क्षेत्र के चकौशन कोल्ड स्टोर के निकट ट्रक और टेंपो की भीषण टक्कर में पाच व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोग जुट गए। लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय थाना के पुलिस पदाधिकारी को दी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा

घटना की जानकारी मिलते ही वैशाली थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गए। घायलों को सदर अस्पताल इलाज के लिए आनन-फानन में लाया गया। डॉक्टर ने तीन व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

वहीं, बाकी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर निवासी सभी लोग ऑटो पर सवार होकर हरौली बुढ़िया मैया का पूजा अर्चना करने आए थे।

डाक्टरों ने जांच के बाद किया मृत घोषित

पूजा अर्चना करने के पश्चात सभी ऑटो पर सवार होकर मोतीपुर जा रहे थे। इसी दौरान कोल्ड स्टोर के निकट और नियंत्रित ट्रक और टेंपो की भीषण टक्कर हो गई। जिसमें मौके पर दो व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोग जुट गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। सदर अस्पताल में डॉक्टर ने जांच के बाद दो व्यक्ति को मृत्य घोषित कर दिया। जबकि चार व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें-

बख्तियारपुर-बिहारशरीफ हाईवे पर स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर; 6 लोगों की मौत; आधा दर्जन घायल

Bhagalpur News: डीएमटी से उतारने के दौरान कर्मचारी पर गिरा 60 किलो वजनी रेल पैनल, इलाज के दौरान मौत