Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Air India Express ने शुरू की 6 नई डेली फ्लाइट्स, रूट्स जान लीजिए

टाटा ग्रुप (Tata Group) की एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) ने डोमेस्टिक नेटवर्क को मजबूत करने के लिए 6 नई डेली फ्लाइट शुरू की है। इन 6 फ्लाइट में से 2 कोलकता 3 चेन्नई और एक गुवाहाटी-जयपुर मार्ग पर उड़ान भरेंगी। एयर इंडिया एक्सप्रेस की डेली 380 से ज्यादा फ्लाइट्स उड़ान भरती है। एयरलाइन के बेड़े में 54 Boeing 737s और 28 Airbus A320s शामिल है।

By Agency Edited By: Priyanka Kumari Updated: Tue, 13 Aug 2024 04:20 PM (IST)
Hero Image
Air India Express ने शुरू की 6 नई डेली फ्लाइट्स

पीटीआई, नई दिल्ली। एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) ने अपने डेली फ्लाइट्स में 6 नए डेस्टिनेशन को एड-ऑन किया। इसको लेकर एयरलाइन ने प्रेस रिलीज जारी की थी। एयरलाइन ने अपने रिलीज में बताया कि चेन्नई और कोलकाता सहित छह नई डेली फ्लाइट्स शुरू की हैं।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने डोमेस्टिक नेटवर्क को मजबूत करने के लिए यह फैसला लिया है। इन फ्लाइट्स में से तीन चेन्नई से उड़ानें भरेंगी, दो फ्लाइट कोलकाता से और गुवाहाटी-जयपुर मार्ग पर एक फ्लाइट उड़ाने भरेंगी। यह सभी सर्विस 12 अगस्त 2024 से शुरू की गई हैं।

एयरलाइन के प्रेस रिलीज के अनुसार नई उड़ानें चेन्नई-भुवनेश्वर, चेन्नई-बागडोगरा, चेन्नई-तिरुवनंतपुरम, कोलकाता-वाराणसी, कोलकाता-गुवाहाटी और गुवाहाटी-जयपुर सेक्टर पर संचालित होती हैं।

टाटा ग्रुप (Tata Group) के स्वामित्व वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) की डेली 380 से ज्यादा फ्लाइट संचालित होती हैं। इसमें 54 Boeing 737s और 28 Airbus A320s शामिल है।

यह भी पढ़ें: MSCI August Rejig: वोडाफोन आइडिया समेत 7 फर्म के MSCI इंडिया इंडेक्स में किया जाएगा शामिल