Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बारिश में पेड़ के नीचे खड़ा होना पड़ा भारी, बिजली गिरते ही 7 लोगों की हुई मौके पर मौत; 3 घायल

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार से एक मामला सामने आया है। पूरा मामला बलौदा बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम मोहतरा ( लटुवा ) का है। जहां गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 7 व्यक्तियों की मौत हो गई। घटना में तीन लोग घायल हो गए। इसमें एक गंभीर रूप से घायल है। सभी पेड़ के नीचे बैठकर बातचीत कर रहे थे।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 08 Sep 2024 09:44 PM (IST)
Hero Image
बारिश में पेड़ के नीचे खड़ा होना पड़ा भारी

जागरण न्यूज नेटवर्क, बलौदा बाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार से एक मामला सामने आया है। पूरा मामला बलौदा बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम मोहतरा ( लटुवा ) का है। जहां गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 7 व्यक्तियों की मौत हो गई। घटना में तीन लोग घायल हो गए। इसमें एक गंभीर रूप से घायल है। सभी पेड़ के नीचे बैठकर बातचीत कर रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार बलौदाबाजार गांव के कुछ व्यक्ति तालाब किनारे पेड़ के नीचे बैठकर बातचीत कर रहे थे। तभी अचानक मौसम बदला और आकाशीय बिजली चमकी।

बिजली की चपेट में आए 7 लोग

इसकी चपेट में 7 लोग आ गए और काल के गाल में समा गए। आकाशीय बिजली ​की चपेट में आने से सुरेश साहू, संतोष साहू, पप्पू साहू, पोखाराम विश्वकर्मा, थानेश्वर साहू,देवदास, विजय साहू की मौत हो गई।

वहीं चेतन साहू, बिंदराम साहू और​ ​​बिसंभर साहू घायल है, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। घटना के बाद बड़ी संख्या में गांववाले जिला चिकित्सालय पहुंचे है। सात लोगों की मौत से गांव में शोक की लहर है। पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा लोगों को ढांढस बंधा रहे हैं।