Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SA vs IND: टेस्ट सीरीज में ये दो खिलाड़ी साबित होंगे टीम इंडिया के एक्स फैक्टर!, पूर्व भारतीय स्टार ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

पूर्व भारतीय स्टार एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने भारत के खिलाफ आगामी सीरीज से पहले एक बड़ी भविष्यवाणी की। उन्होंने दो भारतीय खिलाड़ियों को टेस्ट सीरीज के लिए चुना है जो भारत के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं। श्रीसंत ने कहा कि बिना किसी अहंकारी के विराट और केएल राहुल (Kl Rahul) को मैं चुनूंगा जो भारत के लिए टेस्ट में एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 05 Dec 2023 11:00 AM (IST)
Hero Image
SA vs IND: टेस्ट सीरीज में भारत के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं Virat-KL Rahul

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। S Sreesanth on Virat Kohli KL Rahul, Team India X Factor: भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20, 3 मैचों की वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए भारत-साउथ अफ्रीका की टीमों का एलान हो चुका है।

वनडे और टी20 में रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया है, जबकि टेस्ट सीरीज में ये दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे।

इस बीच सीरीज से पहले पूर्व भारतीय गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने टेस्ट सीरीज को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। श्रीसंत ने उन दो प्लेयर्स का नाम बताया है जो भारत के लिए टेस्ट सीरीज में एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं।

SA vs IND: टेस्ट सीरीज में भारत के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं Virat-KL Rahul

दरअसल, पूर्व भारतीय स्टार एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने फर्स्ट पोस्ट से बातचीत करते हुए एक बड़ी भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) को खुद को साबित करते रहना पसंद है। मुझे लगता है कि वह एक ऐसा क्रिकेटर है, जो वास्तव में गर्व के साथ मैदान पर खेलता है। बिना किसी अहंकारी के विराट और केएल राहुल (Kl Rahul) को मैं चुनूंगा, जो भारत के लिए टेस्ट में एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं।

बता दें कि साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है। राहुल द्रविड़ बतौर टीम इंडिया के कोच रहेंगे। वहीं, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह ने टेस्ट में वापसी की है, जबकि पूर्व उपकप्तान अजंक्ये रहाणे को टेस्ट टीम से ड्रॉप किया गया।

यह भी पढ़ें: SA vs IND: भारत के खिलाफ सीरीज से पहले Quinton De Kock लेना चाहते थे संन्यास, फिर कैसे बदला अपना मन; कोच ने बताई पूरी कहानी

SA vs IND: टेस्ट के लिए भारतीय टीम इस प्रकार-

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रुतुराज गायकवाड़, इशान किशन, लोकेश राहुल, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा