Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तमन्ना ये क्या कर दिया! विराट-रोहित की बायोपिक के लिए इन एक्टर्स को किया पसंद, नाम सुन गुस्सा न हो जाएं विजय

भारतीय क्रिकेट टीम के कई दिग्गज खिलाड़ियों के जीवन पर बायोपिक बन चुकी हैं। इन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला। इसी बीच अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने कुछ अभिनेताओं के नाम बताए हैं जो टीम इंडिया के खिलाड़ियों की बायोपिक में उनका किरदार निभा सकते हैं। इन खिलाड़ियों में रोहित विराट हार्दिक पांड्या रवींद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल का नाम शामिल है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sat, 16 Sep 2023 11:14 AM (IST)
Hero Image
बायोपिक के लिए तमन्ना भटिया ने बताई अपनी पसंद।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कई दिग्गज खिलाड़ियों के जीवन पर बायोपिक बन चुकी हैं। इनमें महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni), सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं। इन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला।

इसी बीच अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने कुछ अभिनेताओं के नाम बताए हैं जो टीम इंडिया के खिलाड़ियों की बायोपिक में उनका किरदार निभा सकते हैं।

तमन्ना भाटिया ने बताई अपनी पसंद

स्टार स्पोर्ट्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान तमन्ना भाटिया ने बताया कि वो कौन-कौन से साउथ के अभिनेता हैं जो रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की बायोपिक में मुख्य भुमिका निभा सकते हैं। तमन्ना ने सबसे किंग कोहली की बायोपिक के लिए अभिनेता चुना। इसके लिए तमन्ना ने बाहुबली फेम प्रभास को चुना।

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप के पहले मुसीबत में कंगारू टीम, SA के खिलाफ चोटिल हुआ ओपनर बल्लेबाज; खेलना संदिग्ध

विजय वर्मा का नहीं लिया नाम

वहीं, हिटमैन रोहित शर्मा की बायोपिक के लिए जूनियर एनटीआर और विजय सेतुपति को चुना। युजवेंद्र चहल की बायोपिक के लिए रामचरन का नाम लिया। इसके बाद भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की बायोपिक के लिए धनुष को मुख्य भूमिका के लिए चुना। रवींद्र जडेजा की बायोपिक के लिए 'पुष्पा' फेम अल्लू अर्जुन के नाम का सुझाव दिया। हालांकि वह अपने ब्‍वॉयफ्रेंड विजय वर्मा का नाम नहीं बताया।

बता दें कि आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में तमन्ना भाटिया ने रश्मिका मंधाना और अरिजीत सिंह के साथ परफॉर्म किया था। सेरेमनी के बाद उन्हें अपने पसंदीदा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से भी मुलाकात करने का मौका मिला।

यह भी पढ़ें- 'ICC के बस की नहीं...' IND-PAK मैच में रिजर्व डे रखने पर भड़के श्रीलंका के पूर्व कप्तान, ACC को भी लगाई लताड़