Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asia cup से पहले बांग्लादेश की टीम को लगा बड़ा झटका, ओपनर बल्लेबाज हुआ बीमार; साकिब नहीं भर सके उड़ान

गौरतलब हो कि बांग्लादेश का दल 27 अगस्त को ढाका से श्रीलंका के लिए रवाना हो गया। इबादत हुसैन के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल युवा तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब ने भी उड़ान नहीं भर सके। वह बाद में मेजबान देश की यात्रा करेंगे क्योंकि उनका टिकट अभी तक कन्फर्म नहीं हुआ है। बांग्लादेश अपना पहला मुकाबला 31 अगस्त को खेलेगा।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Sun, 27 Aug 2023 03:21 PM (IST)
Hero Image
बिमारी के चलते लिटन दास नहीं भर सके उड़ान। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप (Asia Cup 2023) को शुरू होने में महज कुछ ही दिन बचे हैं। इससे पहले ही बांग्लादेश को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज लिटन दास (Litton Das) बुखार से पीड़ित हो गए हैं। वह अब ठीक होने के बाद ही श्रीलंका जाएंगे। रविवार को बांग्लादेश क्रिकेट इस बात की पुष्टि की।

डेली स्टार से बात करते हुए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) क्रिकेट संचालन समिति के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने रविवार, 27 अगस्त को लिटन दास की अनुपलब्धता की पुष्टि की।

उन्होंने कहा, "लिटन बुखार से पीड़ित हैं। उनका डेंगू टेस्ट नेगेटिव आया है। इसलिए अगर वह जल्दी ठीक हो जाते हैं, तो वह श्रीलंका के लिए अगली फ्लाइट लेंगे, लेकिन अगर वह ठीक नहीं होते हैं, तो हमें किसी रिप्लेसमेंट के बारे में सोचना पड़ सकता है।"

तंजीम हसन साकिब नहीं भर सके उड़ान

गौरतलब हो कि बांग्लादेश का दल 27 अगस्त को ढाका से श्रीलंका के लिए रवाना हो गया। इबादत हुसैन के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल युवा तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब ने भी उड़ान नहीं भर सके। वह बाद में मेजबान देश की यात्रा करेंगे, क्योंकि उनका टिकट अभी तक कन्फर्म नहीं हुआ है।

31 अगस्त को बांग्लादेश करेगा अपने अभियान की शुरुआत

बांग्लादेश अपने अभियान की शुरुआत 31 अगस्त को कैंडी के पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में गत चैंपियन श्रीलंका के खिलाफ करेगा। इसके बाद, बांग्लादेश 3 सितंबर को गद्दाफी स्टेडियम में अपने अंतिम ग्रुप स्टेज मैच में अफगानिस्तान से भिड़ेगा। 30 अगस्त से हाईब्रिड मॉडल पर एशिया कप की शुरुआत होगी।