Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asia Cup की Opening Ceremony में NEP और PAK की सिंगर ने किया परफॉर्म, फैंस ने मजेदार मीम्स शेयर कर किया ट्रोल

एशिया कप 2023 का ओपनिंग मुकाबला नेपाल और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है। ये मैच मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा है जहां पहले टॉस जीतकर पाकिस्तान ने बल्लेबाजी का फैसला किया और नेपाल टीम को गेंदबाजी का न्योता दिया। इस मैच की शुरुआत से पहले एशिया कप की ओपनिंग सेरेमनी में पाकिस्तान और नेपाल की गायकों ने परफॉर्म किया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 30 Aug 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
Asia Cup 2023 की Opening Ceremony के बाद फैंस ने शेयर की मजेदार मीम्स

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2023 का ओपनिंग मुकाबला नेपाल और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है। ये मैच मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा है, जहां पहले टॉस जीतकर पाकिस्तान ने बल्लेबाजी का फैसला किया और नेपाल टीम को गेंदबाजी का न्योता दिया।

इस मैच की शुरुआत से पहले एशिया कप (Asia Cup Opening Ceremony) की ओपनिंग सेरेमनी में पाकिस्तान और नेपाल की गायकों ने परफॉर्म किया। पाकिस्तान की सिंगर आइमा बेग और नेपाल की गायिका त्रिशाला गुरुंग ने अपने देश के फेमस गानों पर परफॉर्म कर फैंस को इंटरटेन किया।

बेग पाकिस्तान की फेमस सिंगर है, जिनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। वहीं, त्रिशाला के 2,39,000 फैन फोलोइंग है। ये ओपनिंग सेरेमनी 15 मिनट की ही थी, लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने दोनों गायकों को जमकर ट्रोल किया।

पाकिस्तानी फैंस ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट के जरिए एशिया कप की ओपनिंग सेरेमनी पर अपनी निराशा जाहिर की। सोशल मीडिया पर फैंस कई मीम्स शेयर कर गायकों का मजाक उड़ा रहे है। आइए डालते है एक नजर इन मीम्स पर।

Asia Cup 2023 की Opening Ceremony के बाद फैंस ने शेयर की मजेदार मीम्स

— J110 (@jawismm) August 30, 2023