Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS: Rinku Singh ने बनाया फैन का दिन, सीरीज जीतने के बाद एयरपोर्ट पर दिया खास तोहफा; वीडियो में कैद हुआ पूरा पल

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रिंकू सिंह बाकी खिलाड़ियों के साथ एयरपोर्ट पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में रिंकू को एक फैन काफी चीयर कर रहा है और उसने भारतीय बल्लेबाज से ऑटोग्राफ की भी मांग की। रिंकू ने भी अपने फैन को निराश नहीं किया और उन्होंने फैन के पास जाकर उसकी इच्छा पूरी की।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 04 Dec 2023 05:06 PM (IST)
Hero Image
IND vs AUS: रिंकू सिंह ने एयरपोर्ट पर बनाया फैन का दिन।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में रिंकू सिंह का बल्ला जमकर बोला। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने पूरी सीरीज में अपनी तूफानी बैटिंग से फैन्स का जमकर मनोरंजन किया। बल्ले से धमाल मचाने के बाद रिंकू ने एयरपोर्ट पर एक फैन का दिन बना दिया है। रिंकू ने सीरीज जीतने के बाद फैन को एयरपोर्ट पर खास तोहफा दिया।

रिंकू ने फैन को दिया खास तोहफा

दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रिंकू सिंह बाकी खिलाड़ियों के साथ एयरपोर्ट पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में रिंकू को एक फैन काफी चीयर कर रहा है और उसने भारतीय बल्लेबाज से ऑटोग्राफ की भी मांग की। रिंकू ने भी अपने फैन को निराश नहीं किया और उन्होंने फैन के पास जाकर उसकी इच्छा पूरी की। सोशल मीडिया पर रिंकू का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

टी-20 सीरीज में जमकर बोला रिंकू का बल्ला

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टी-20 सीरीज में रिंकू का बल्ला जमकर बोला। रिंकू ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पांच मैचों में 52.50 के दमदार औसत और 175 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 105 रन कूटे।

यह भी पढ़ें- Kohli-Rohit नहीं इस दिग्गज बल्लेबाज को Shubman Gill ने बताया सबसे महान खिलाड़ी, बोले- उनको देखकर शुरू किया क्रिकेट खेलना

पहले टी-20 में रिंकू ने 14 गेंदों पर 22 रन की तेज तर्रार पारी खेलते हुए टीम इंडिया को 2 विकेट से जीत दिलाई थी। इसके बाद दूसरे मुकाबले में रिंकू के बल्ले से महज 9 गेंदों पर 344 के स्ट्राइक रेट से 31 रन निकले थे। चौथे टी-20 में भी रिंकू ने खूब रंग जमाया था और 29 गेंदों पर 46 रन ठोके थे।

टीम इंडिया ने 4-1 से जीती सीरीज

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पांच मैचों की सीरीज में 4-1 से मात दी। आखिरी टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया से मिले 161 रन के लक्ष्य के जवाब में कंगारू टीम 8 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 154 रन ही लगा सकी। गेंदबाजी में भारत की ओर से मुकेश कुमार ने तीन विकेट झटके, जबकि अर्शदीप और बिश्नोई ने दो-दो विकेट चटकाए। बल्ले से श्रेयस अय्यर ने 53 रन की दमदार पारी खेली।