Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SL Video: Virat Kohli के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, बीच मैच 'माय नेम इज लखन' गाने पर लूटी महफिल

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक डांस का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किंग कोहली मैच के बीच फील्डिंग करते वक्त जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे है। यह वीडियो श्रीलंका के खिलाफ खेले गए विश्व कप 2023 के 33वें मैच की है। भारतीय टीम ने श्रीलंका को 302 रन से हराकर सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Fri, 03 Nov 2023 11:34 AM (IST)
Hero Image
IND vs SL: Virat Kohli वानखेड़े मैदान पर जमकर थिरकते हुए आए नजर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virat Kohli Dancing Video। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के एक डांस का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किंग कोहली मैच के बीच फील्डिंग करते वक्त जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे है।

यह वीडियो श्रीलंका के खिलाफ खेले गए विश्व कप 2023 के 33वें मैच की है। बता दें कि भारतीय टीम ने श्रीलंका को 302 रन से हराकर सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है। इस मैच में विराट कोहली का बल्ला भी जमकर गरजा, लेकिन वह शतक जड़ने से चूक गए। इस बीच उन्होंने फैंस को इंटरटेन करने का मौका नहीं छोड़ा और फील्डिंग के दौरान फैंस को गाना गाते देख डांस करते हुए नजर आए।

IND vs SL: Virat Kohli वानखेड़े मैदान पर जमकर थिरकते हुए आए नजर

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रीलंकाई टीम की पारी के दौरान जब कोहली (Virat Kohli) फील्डिंग कर रहे थे तो बॉलीवुड का फेमस गाना 'माय नेम इज लखन' बज रहा था। इस गाने पर फैंस पहले गाते हुए नजर आए, जिसके बाद जब विराट के कान में यह गाने की धुन गई तो वह खुद को रोक नहीं पाए और मैदान पर थिरकतने लगे। विराट ने बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर का स्टेप बिल्कुल कॉपी किया और उन्हें डांस करता हुआ देख फैंस के बीच जोश भर गया। पूरे स्टेडियम में सिर्फ कोहली-कोहली के नारे लगते गए।

यह भी पढ़ें:

IND vs SL: बेस्ट फील्डर की सेरेमनी का स्टार हुआ ऊंचा, महान Sachin Tendulkar ने की विजेता की घोषणा, माहौल बन गया-VIDEO

IND vs SL: भारतीय टीम ने श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल में किया प्रवेश

अगर बात करें IND vs SL मैच की तो भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 357 रन बनाए। इसके जवाब में श्रीलंकाई टीम महज 55 रन पर ढेर हो गई। भारत की तरफ से विराट कोहली ने 94 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके की मदद से 88 रन बनाए। शुभमन गिल ने 92 गेंदों पर 92 रन तो श्रेयस अय्यर ने 82 रन की पारी खेली।

दिलशान मधुशंका ने श्रीलंकाई टीम की तरफ से 5 विकेट चटकाए। इसके बाद भारतीय टीम की गेंदबाजी कमाल की रही और मोहम्मद शमी ने 5 विकेट झटके। श्रीलंका के पांच बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल पाए और 19.4 ओवर में टीम 55 रन पर सिमट गई। भारतीय टीम ने 302 रन से जीत हासिल कर World Cup 2023 के सेमीफाइनल में एंट्री की और विश्व कप 2023 की प्वाइंट्स टेबल में पहला स्थान हासिल किया।

यह भी पढ़ें:

IND vs SL: 'Virat Kohli को बॉलिंग दो', पूर्व कप्‍तान ने फैंस की मांग पर दिया वायरल रिएक्‍शन, Video देख खिल जाएगा आपका चेहरा!