Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishabh Pant ने कार एक्सीडेंट के बाद दिया पहला रिएक्शन, अपनी सर्जरी की दी अहम अपडेट

Rishabh Pant Tweet on surgery टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी हेल्थ का अपडेट और अपने भविष्य को लेकर बड़ी बात कही।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 16 Jan 2023 07:25 PM (IST)
Hero Image
Rishabh Pant First Reaction After Car Accident (Photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Rishabh Pant First Reaction After Car Accident :टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी हेल्थ का अपडेट दिया और साथ ही भविष्य को लेकर भी बड़ी बात कही।

दरअसल पंत का 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वह बाल-बाल बचे। इस एक्सीडेंट में उनके घुटने के तीन लिगामेंट पूरी तरह से चोटिल हुए और एक्सीडेंट के तीन दिन बाद उनकी सर्जरी भी की गई। हालांकि अब पंत पहले से बेहतर महसूस कर रहे है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए दी।

कार एक्सीडेंट के बाद Rishabh Pant का आया पहला रिएक्शन

बता दें कि टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट किया। उन्होंने कार एक्सीडेंट के दौरान उन लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने उनकी जान बचाई और उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने उनके ठीक होने की दुआ की। साथ ही पंत ने अपनी हेल्थ पर बड़ा अपडेट देते हुए लिखा,

‘मुझे जो समर्थन और प्यार और दुआ मिली उसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही और अब मैं रिकवरी के लिए तैयार हूं। मैं आगे आने वाली सभी चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हूं। बीसीसीआई जय शाह और सरकार का उनके समर्थन के लिए बहुत शुक्रिया।’

ऋषभ पंत के इस ट्वीट से यह बात साफ हो गई है कि उनकी दूसरी सर्जरी सफल रही  जिसके बारे में उन्होंने खुद ट्वीट करके जानकारी दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

यह भी पढ़ें:

IPL 2023 में ऋषभ पंत अगर नहीं खेले, तो उनकी जगह कौन होगा कप्तान? ये 3 है मजबूत दावेदार

ICC टूर्नामेंट में क्यों फ्लॉप हो रही है टीम इंडिया? Robin Uthappa ने बताई बड़ी वजह