Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asia Cup के लिए एक्शन में दिखी Team India, पहले मैच के लिए कोलंबो पहुंचे खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से अपने एशिया कप 2023 अभियान की शुरुआत करेगी। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा रवींद्र जडेजा मोहम्मद शमी और भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ बस में बैठकर बातें करते और हंसी-मजाक करते नजर आए। इसके अलावा कोहली और हार्दिक पांड्या बस में आपस में बातचीत करते हुए नजर आए

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Wed, 30 Aug 2023 04:24 PM (IST)
Hero Image
एशिया कप के लिए एक्शन में दिखी टीम इंडिया। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Team India reached at Colombo for Asia Cup 2023: भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से अपने एशिया कप 2023 अभियान की शुरुआत करेगी। टीम बुधवार को एशिया कप के लिए कोलंबो पहुंची।

टीम इंडिया के खिलाड़ी-

भारतीय टीम बुधवार को कोलंबो हवाई अड्डे पर पहुंची और बस में चढ़ने के बाद विराट कोहली Virat Kohli और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या Hardik Pandya को आपस में बातचीत करते हुए देखा गया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा Rohit Sharma, रवींद्र जडेजा Ravindra Jadeja, मोहम्मद शमी और भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ बस में बैठकर बातें करते और हंसी-मजाक करते नजर आए।

केएल राहुल पर द्रविड़ ने दिया अपडेट-

पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत में भारतीय टीम स्टार बल्लेबाज केएल राहुल के बिना खेलने उतरेगी। द्रविड़ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुष्टि की कि केएल राहुल Kl Rahul comeback अपनी चोट से उबरने के बाद अच्छी प्रगति कर रहे हैं और 4 सितंबर तक राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) की निगरानी में रहेंगे।

एशिया कप की टीमें-

एशिया कप Asia Cup 2023 के लिए पाकिस्तान, भारत और नेपाल ग्रुप ए में हैं जबकि बांग्लादेश, अफगानिस्तान और श्रीलंका ग्रुप बी में हैं। टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जा रहा है, जिसमें पाकिस्तान दो स्थानों पर चार मैचों की मेजबानी करेगा और श्रीलंका बाकी मैचों की मेजबानी करेगा। छह ग्रुप-स्टेज मैचों के बाद 6 सितंबर से सुपर फोर्स शुरू होंगे।

भारतीय टीम-

फाइनल 17 सितंबर Asia Cup final को कोलंबो में सुपर फोर्स के अंत में शीर्ष दो टीमों द्वारा खेला जाएगा। एशिया कप के लिए भारतीय टीम में रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, इशान किशन, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।